सब्यसाची मुखर्जी एक ऐसे डिजाइनर हैं जिनके नए कलेक्शन को लेकर लगभग हर बॉलीवुड सितारे से लेकर अब तो हॉलीवुड तक सभी इंतज़ार करने लगे हैं। अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा से लेकर प्रियंका की भाभी सोफी टर्नर, ओप्रा विन्फ्रे तक सभी सब्यसाची कलेक्शन पहन चुकी हैं। सब्यसाची का ब्राइडल लहंगा पहनने की इच्छा कई लड़कियों की होती है। अब हर मौसम में नया कलेक्शन लॉन्च करने वाले सब्यसाची मुखर्जी ने नया विंटर 2019 कलेक्शन लॉन्च कर दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी झलक दिखाई और वीडियो भी पोस्ट किया। 

इस नए कलेक्शन में जूते, ज्वेलरी, साड़ियां, लहंगे, ब्लाउज सब कुछ शामिल हैं। नए कलेक्शन में विंटर कलर दिए गए हैं जिसमें नीले, गुलाबी, हरे, भूरे और ग्रे रंग के हल्के शेड्स का इस्तेमाल किया गया है। इसमें कोई भी ब्राइडल लहंगा नहीं है बल्कि ये शादी के फंक्शन आदि में पहने जा सकने वाले कलेक्शन जैसा है। इसमें नेट साड़ियां हैं जिनमें हल्की एम्ब्रॉइडरी, हेवी ब्लाउज डिजाइन, हेवी ज्वेलरी डिजाइन सब कुछ शामिल है।  

sabyasachi collection

साड़ियों में एम्ब्रॉयडरी बॉर्डर, जरी का काम और पल्लू में भी थोड़ी एम्ब्रॉइडरी दी गई है।  

इसे जरूर पढ़ें- अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में शामिल हुए सेलेब्‍स से लें शादी, संगीत, मेहंदी और रिसेप्‍शन आउटफिट्स के टिप्‍स 

sabyasachi mukherjee Bridal collection

जूते, पोटली बैग और ज्वेलरी का परफेक्ट कॉम्बिनेशन- 

सब्यसाची के इस कलेक्शन में जूते, पोटली बैग्स और मैचिंग ज्वेलरी कलेक्शन भी है। जहां गहने सब्यसाची के ब्रांड हैरिटेज ज्वेलरी कलेक्शन में से लिए गए हैं वहीं जूतों के लिए खास सब्यसाची और इटैलियन डिजाइनर Christian Louboutin (जिनके लुबोटिन जूते दुनिया भर में फेमस हैं) ने मिलकर डिजाइन किए हैं। ये सोने पर सुहागा जैसा ही है। अपने पोटली और ज्वेलरी और जूतों को दिखाने के लिए सब्यसाची मुखर्जी ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है। ये वीडियो आप यहां देख सकती हैं। 

 

रंगों का खास इस्तेमाल-

खास बात ये है कि इस कलेक्शन में सभी रंग विंटर टोन में दिए गए हैं। जो हल्के गुलाबी, हल्के हरे और हल्के भूरे का मिक्स है। यानी आपको सर्दियों के लिए परफेक्ट कपड़े मिल सकते हैं। आप इन रंगों से इंस्पिरेशन लेकर विंटर वेडिंग आउटफिट भी बनवा सकती हैं। अब सर्दियों में अगर शादियां हैं तो जरूरी थोड़ी कि हमेशा चटख रंग ही पहने जाएं। 

इसे जरूर पढ़ें- Skin Care Tips: झाइयों और डार्क सर्कल की छुट्टी कर देगा, घर में बने हल्‍दी के तेल की 2 बूंदे 

अगर ट्राई करना है ऐसा लुक तो...

वैसे तो सब्यसाची की मॉडल हमेशा ही हेवी ज्वेलरी पहने रहती हैं, लेकिन अगर आप चाहें तो ऐसी साड़ियों के साथ लाइट ज्वेलरी और नेकपीस भी पहन सकती हैं। इसके साथ-साथ मेकअप भी दिन या रात के इवेंट के हिसाब से कर सकती हैं। अगर दिन का इवेंट है और ऐसी कोई साड़ी चुन रही हैं तो आप नो-मेकअप लुक भी कर सकती हैं। ये काफी अच्छा लगेगा। 

sabyasachi mukherjee winter  collection

साथ ही जूतों के मामले में ये खयाल रखें कि ये मैचिंग हों। सब्यसाची के कलेक्शन में छोटी से छोटी चीज़ को भी काफी बारीकी से मैनेज किया जाता है। ऐसे में अगर आप चाहें तो डिजाइनर ब्लाउज से मैचिंग जूते भी पहन सकती हैं। ये कुछ यूनीक ट्विस्ट देगा। 

साथ ही, इस सीजन में फ्लोरल एम्ब्राइडरी का काफी ज्यादा इस्तेमाल किया गया है। सब्यसाची ने कुछ समय पहले Noir Nomads collection की एक झलक दिखाई थी। अगर आप फैशन की दीवानी हैं और आपने इंटरनेशनल फैशन की थोड़ी झलक देखी है तो आपको शायद पता हो कि इस सीजन में noir floral काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। सब्यसाची मुखर्जी ने अपने कलेक्शन में इसका ध्यान भी रखा है। 

वैसे हमें तो सब्यसाची का ये नया कलेक्शन काफी पसंद आया और ये इंस्पिरेशन लेने लायक है।