टीएमसी एमपी नुसरत जहां ने कुछ दिनों पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी की थी और अब उन्होंने अपनी शादी का रिसेप्शन दिया। इस रिसेप्शन में फिल्म इंडस्ट्री, राजनीति और बिजनेस जगत के कई चर्चित चेहरे शामिल हुए। आईटीसी रॉयल में हुए इस रिसेप्शन में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शामिल हुईं। इस तस्वीर में ममता बनर्जी नुसरत जहां और निखिल जैन के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस और एमपी मिमी चक्रवर्ती भी उनके साथ खड़ी नजर आ रही हैं। 

nusrat jahan in wedding dress inside  

इस दौरान नुसरत जहां ने मरून कलर का गोल्डन एंब्रॉएड्री वाला लहंगा पहना था। इस लहंगे के साथ उनके मांग टीका, नथ और गले का हार लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे।

इसे जरूर पढ़ें: एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने तुर्की में की शादी, देखिए शादी की अनदेखी तस्वीरें

 
 
 
View this post on Instagram

@nusratchirps and @nikhiljain09 address the media at their reception #thenjaffair

A post shared by Calcutta Times (@calcuttatimes) onJul 4, 2019 at 7:24am PDT

नुसरत जहां के हाथों में चूड़ा और बालों में लाल रंग के फूल भी उनकी खूबसूरत बढ़ा रहे थे। वहीं निखिल जैन ने रॉयल ब्लू कलर की शेरवानी पहनी हुई थी।

nusrat jahan with nikhil jain in maroon lehenga inside  

एएनआई से बात करते हुए नुसरत के करीबी सूत्र ने बताया कि इस रिसेप्शन में खान-पान में ढेर सारी वैराएटी देखने को मिली। इसमें इटैलियन, बंगाली, शुद्ध शाकाहारी और नॉनवेज डिशेज भी सर्व की गईं। 

nusrat jahan with nikhil jain royal look inside

वेजीटेरियन फूड आइटम्स पर खास ध्यान

नुसरत जहां के ससुराल वाले( निखिल जैन के परिवार वाले)  शाकाहारी हैं और इसलिए रिसेप्शन में शाकाहारी फूड आइटम्स पर खास ध्यान दिया गया है। वहीं नुसरत ने बंगाली फूड में हर तरह के इंतजामों पर गौर फरमाया, क्योंकि उन्हें हिल्सा, प्रॉन जैसे आइटम्स पसंद हैं। नुसरत को मीठा पसंद है और इसीलिए उन्होंने डैजर्ट्स का भी खास इंतजाम करवाया। कई दूसरी मिठाइयों के अलावा यहां बशीरहाट के खास मखा संदेश का स्वाद भी चखने को मिला। 

इसे जरूर पढ़ें: Mumbai Reception में दीपिका ने ऐसे थामा रणवीर का हाथ दुनिया देखती रह गई

nusrat jahan nikhil jain with mamta banerjee

इस रिसेप्शन में प्रसेनजीत चटर्जी, देव अधिकारी, जीत, मुनमुन सेन और उनकी फैमिली, स्वास्तिका मुखर्जी, डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी, वरिष्ठ तृणमूल कांग्रेस नेता पार्थ चटर्जी और कोलकाता के मेयर फिरहद हकीम भी शामिल हुए।  

गौरतलब है कि नुसरत और निखिल ने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ तुर्की के बोड्रम में Six Senses Kaplankaya में शादी की थी। शादी के दौरान नुसरत शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो पाई थीं और बाद में जाकर उन्होंने लोकसभा में शपथ ली थी।