Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    नीना गुप्ता ने करवाया मेकओवर, पहले भी दिखा चुकी हैं 60 की उम्र में 30 वाला स्वैग

    नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका खूबसूरत मेकओवर है। इसी के साथ, वो कई बार ऐसा स्वैग दिखा चुकी हैं। 
    author-profile
    Updated at - 2020-01-30,14:29 IST
    Next
    Article
    neena gupta new hairstyle makeover

    नीना गुप्ता एक के बाद एक अपने खूबसूरत और दमदार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत रही हैं। 'बधाई हो' जैसी फिल्म में अधेड़ उम्र में प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाने की हिम्मत नीना गुप्ता जैसी दमदार एक्ट्रेस ही कर सकती हैं। नीना ने कई बार साबित किया है कि भले ही उनकी उम्र 60 हो चुकी है, लेकिन फिर भी वो अभी भी किसी यंग एक्ट्रेस से कम नहीं और अपनी अनोखी लाइफस्टाइल जीती हैं। इस बार फिर नीना गुप्ता ने कुछ ऐसा ही किया है। उन्होंने अपना मेकओवर किया है और उनकी तस्वीर और कैप्शन देखकर यकीनन कई लोगों को इंस्पिरेशन मिल सकती है।  

    नीना गुप्ता ने हाल ही में अपना मेकओवर करवाया है जिसमें उन्होंने अपने लंबे बाल काटे हैं और साथ ही साथ अपनी पोस्ट के साथ कैप्शन भी कमाल का लिखा है। नीना ने अपने बाल काफी छोटे करवा लिए हैं।  इस कैप्शन में लिखा है, 'गूगल वालों अब तो मेरी उम्र कम करके लिख दो!' सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर के साथ-साथ उनका ये कैप्शन सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है। नीना गुप्ता की खूबसूरती और बिंदास अदा तो हम सभी देख चुके हैं, लेकिन उनका स्वैग तो लाजवाब है।  

     
     
     
    View this post on Instagram

    Google walo ab toh meri umar kam karke likh do ! 😄 Thank you @kantamotwani for the haircut ♥️

    A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) onJan 28, 2020 at 10:44pm PST

    नीना गुप्ता की इस पोस्ट पर कई सेलेब्स का रिएक्शन आया है। ताहिरा कश्यप ने लिखा है, 'wow wow wow' इसके अलावा, आलिया भट्ट की मां सोनी राज़दान ने लिखा है, 'लव इट', इसी के साथ, रिया कपूर और गुल पनाग जैसे कई सेलेब्स ने नीना गुप्ता की इस फोटो में उनकी तारीफ की है।  

    इसे जरूर पढ़ें- नीना गुप्ता ने कहा 'अगर समय में वापस जा सकती तो नहीं करती ये गलती', मसाबा को लेकर पहले भी दिए हैं बड़े बयान  

    नीना की इस्टाग्राम प्रोफाइल में उनका नाम भी नीना 'ज्यादा' गुप्ता लिखा हुआ है। आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में जल्द ही दिखने वाली हैं और इसमें भी वो हीरो की मां के किरदार में ही हैं।  

    ये पहली बार नहीं है जब नीना गुप्ता ने इस तरह से स्वैग वाला अंदाज़ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में दिखाया है। इसके पहले भी कई बार नीना इसी तरह अपनी उम्र को चुनौती देती हुई दिखती हैं।  

     
     
     
    View this post on Instagram

    Happy New Year!!

    A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) onJan 4, 2020 at 5:12am PST

    इस वीडियो में beach के पास भागती हुई नीना की अदाएं देखिए। क्या लग रहा है कि इनकी उम्र 60 है? नीना ने इस वीडियो में जो ड्रेस पहना है वो भी कई लोग आसानी से कैरी नहीं कर पाते, लेकिन नीना जैसा कॉन्फिडेंस कम ही लोग दिखा पाते हैं।  

    इतना ही नहीं, 'सच कहूं तो' एपिसोड में नीना गुप्ता का लुक देखिए।  

     
     
     
    View this post on Instagram

    #SachKahoonToe

    A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) onDec 11, 2019 at 4:30am PST

    मैचिंग टॉप, स्नीकर्स के साथ रिप्ड जीन्स वाला कैजुअल लुक कैरी करना और इतना नॉर्मल रहना आसान है क्या? ये तो सिर्फ नीना ही कर सकती हैं।  

    Recommended Video

    इसे जरूर पढ़ें- नीना गुप्‍ता अपनी निजी जीवन में हैं बिंदास और बेबाक, जानें कैसा रहा उनका अब तक का सफर  

    फैशन के मामले में भी नीना गुप्ता कहीं किसी से कम नहीं हैं। साड़ी से लेकर वेस्टर्न ड्रेस तक नीना सभी कुछ बहुत अच्छे से कैरी कर सकती हैं। तभी तो देखिए किस तरह उन्होंने ऑफ शोल्डर ब्लाउज को रॉक किया है।  

     
     
     
    View this post on Instagram

    Love this one from my beti @masabagupta

    A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) onNov 23, 2019 at 7:01am PST

    नीना गुप्ता का अंदाज़ हमेशा से ही अलग रहा है और चाहें वो एयरपोर्ट पर हों या फिर वो अपने घर में बैठी हों उनका स्टाइल कई लोगों को इंस्पायर कर सकता है। 

    neena gupta new look

    नीना के मेकओवर पोस्ट में जो कॉन्फिडेंस दिख रहा है वो कई लोगों को इंस्पायर कर सकता है। तभी तो हम कह रहे हैं कि वो 60 की उम्र में भी इस तरह 30 वाला स्वैग काफी अच्छे से दिखा सकती है। वाकई नीना उस नई हेयरस्टाइल में काफी अच्छी लग रही हैं। 

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।