• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial

वी नेकलाइन आउटफिट के साथ इन पांच तरह के नेकपीस को करें स्टाइल

अगर आप वी नेकलाइन आउटफिट को स्टाइल कर रही हैं तो उसके साथ इन नेकपीस को पहन सकती हैं।
Published -14 Jun 2022, 18:02 ISTUpdated -17 Jun 2022, 10:47 IST
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial
  • Published -14 Jun 2022, 18:02 ISTUpdated -17 Jun 2022, 10:47 IST
Next
Article
chokar designs

किसी भी आउटफिट के साथ एक्सेसरीज कैरी करते समय महिलाएं सबसे ज्यादा अपने नेकपीस पर ध्यान देती हैं। नेकपीस उनके लुक को एक स्टाइलिश टच देता है। अमूमन नेकपीस स्टाइल करते समय आउटफिट के कलर व पैटर्न पर ध्यान दिया जाता है, जबकि आपको नेकलाइन पर भी उतना ही फोकस करना चाहिए। अगर नेकलाइन के अनुसार नेकपीस पहना जाता है, तो इससे आपका लुक एन्हॉन्स होता है। 

यूं तो आप तरह-तरह की नेकलाइन के आउटफिट पहनती होंगी, लेकिन वी नेकलाइन एक बेहद ही कॉमन नेकलाइन है, जिसे केजुअल आउटफिट से लेकर पार्टी वियर में महिलाएं कैरी करती हैं। हालांकि, वी नेकलाइन आउटफिट में अपने लुक को खास बनाने के लिए आप कुछ खास तरह के डिफरेंट स्टाइल नेकपीस को पहन सकती हैं। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे ही नेकपीस के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आप वी नेकलाइन आउटफिट के साथ स्टाइल कर सकती हैं-

पहनें चोकर

chokar designs

जब वी नेकलाइन आउटफिट के साथ नेकपीस की बात हो तो चोकर आपको एकदम परफेक्ट लुक देता है। चोकर की खास बात यह है कि यह एथनिक वियर और वेस्टर्न वियर दोनों आउटफिट के साथ अच्छा लगता है और इसलिए आप किसी भी लुक में इसे स्टाइल करने पर विचार कर सकती हैं। हालांकि, आप स्टाइल को लेकर थोड़ा एक्सपेरिमेंटल हो सकती हैं। मसलन, अगर आप वेस्टर्न वियर जैसे ब्लेजर ड्रेस आदि के साथ चोकर पहन रही हैं तो आप चेन स्टाइल चोकर को पहनें। वहीं, एथनिक वियर के साथ आप जेमस्टोन या पर्ल चोकर को पहनने पर विचार कर सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें- वेस्टर्न वियर के साथ चोकर को कुछ इस तरह करें स्टाइल, दिखेंगी बेहद गार्जियस

करें नेकपीस की लेयरिंग

layering

अगर आप वी नेकलाइन आउटफिट पहनते समय अपनी एक्सेसरीज में नेकपीस को ही हाइलाइट करना चाहती हैं तो ऐसे में नेकपीस की लेयरिंग करना भी अच्छा विचार हो सकता है। आप चाहें तो डिफरेंट लेंथ के पेंडेंट को अपने नेकएरिया में स्टाइल करें। यह एक ऐसा लुक है जो शर्ट या ब्लेजर ड्रेस आदि के साथ काफी अच्छा लगता है। आप इस लुक में चोकर को भी एड कर सकती हैं और अपने लुक को बोल्ड टच दे सकती हैं।

Recommended Video

पहनें कुंदन नेकपीस

neck line chokar design

अगर आपने एथनिक वियर के साथ नेकपीस पहनने का मन बनाया है तो ऐसे में कुंदन ज्वैलरी को कैरी किया जा सकता है। वी नेकलाइन ब्लाउज के साथ कुंदन नेकपीस देखने में काफी अच्छा लगता है और इससे आपका एथनिक लुक और भी खास बनता है। आप चाहें तो अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मैचिंग इयररिंग्स को भी स्टाइल कर सकती हैं।

पहनें पेंडेंट

pendent

अगर आप ऑफिस में या फिर डे टाइम आउटिंग के दौरान वी नेकलाइन आउटफिट पहन रही हैं तो ऐसे में पेंडेंट को स्टाइल करना भी अच्छा आइडिया हो सकता है। सिंगल पेंडेंट आपके लुक को एक बेहद ही एलीगेंट और ग्रेसफुल लुक देता है। इतना ही नहीं, पेंडेंट को एथनिक व वेस्टर्न वियर दोनों के साथ बेहद आसानी से स्टाइल किया जा सकता है।(लॉन्ग पेंडेंट स्टाइल करने के आइडियाज)

पहनें डायमंड नेकपीस

 

डायमंड नेकपीस एक बेहद ही वर्सेटाइल एक्सेसरीज हैं, जिन्हें डिफरेंट स्टाइल आउटफिट के साथ बेहद आसानी से कैरी किया जा सकता है। आप भी वी-नेक ड्रेस या जंपसूट के साथ स्टेटमेंट डायमंड नेकलेस पहन सकती हैं। आप चाहें तो इसमें डिफरेंट साइज स्टोन्स की मदद से एक ड्रामेटिक लुक क्रिएट कर सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें- नेकपीस पहनने से पहले इन टिप्स का रखें ध्यान, मिलेगा स्टेटमेंट लुक


तो अब आप किस नेकपीस को अपने लुक का हिस्सा बनाना पसंद करेंगी? यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य बताइएगा।अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकीअपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।  

Image Credit- Instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।