• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

अनुष्का से लेकर दीपिका ने अपनी शादी में पहनी है माथापट्टी, देखें उनके बेहतरीन लुक्स

शादी के दिन अगर आप खास दिखना चाहती हैं तो माथापट्टी को अपनी ब्राइडल ज्वेलरी में जरूर शामिल करें। 
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial
Published -22 Jul 2019, 12:48 ISTUpdated -22 Sep 2020, 14:28 IST
Next
Article
main bollywood inspired mathapatti

शादी के दिन हर लड़की सबसे खूबसूरत दिखना चाहती है और इसके लिए वह कई महीनों पहले से ही तैयारी कर देती है। उसका सबसे ज्यादा फोकस होता है अपने लुक्स पर, क्योंकि बाकी की तैयारियां तो अमूमन घरवाले संभालते हैं। अगर आप भी बेहद खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो जरूरी है कि आपको लेटेस्ट ट्रेंड के बारे में जानकारी हो। ब्राइडल वियर से लेकर ज्वेलरी तक सब कुछ थोड़ा ट्रेंडी हो तो ज्यादा अच्छा। वैसे आजकल माथापट्टी एक बार फिर से ब्राइडल ज्वेलरी ट्रेंड में है और इसके बिना शायद आपका लुक पूरा भी न हो।

इसे जरूर पढ़ें: करनी है ट्रेंडी शादी की शॉपिंग तो बेस्ट हैं चांदनी चौक की ये दुकानें

अमूमन लड़कियां बॉलीवुड सेलेब्स के लुक्स को फॉलो करती हैं ताकि वह बेहद अलग व खास लगे। इस लिहाज से भी अगर आप देखें तो पाएंगी कि माथापट्टी काफी ट्रेंड में हैं। इतना ही नहीं, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण जैसी बड़ी सेलिब्रिटी ने भी अपने ब्राइडल लुक में माथापट्टी को खास जगह दी थी। आप भी इनके ब्राइडल लुक को देखकर इंस्पिरेशन ले सकती हैं। तो चलिए आज हम आपको दिखाते हैं कुछ बॉलीवुड सेलेब्स के ब्राइडल लुक्स-

अनुष्का शर्मा

mathapatti designs inside

सबसे पहले बात करते हैं अनुष्का शर्मा की। दिसंबर 2017 में इटली में अनुष्का क्रिकेटर विराट कोहली से शादी के पवित्र बंधन में बंधी। इस खास दिन के लिए अनुष्का ने सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ फ्लोरल लहंगा चुना। अनुष्का की ड्रेस की तरह ही ज्वेलरी भी बेहद खास थी। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अनुष्का ने डायमंड स्टडिड माथा पट्टी पहनी। अनुष्का की एसेसरीज में pale pink spinel और जापानी पर्ल का इस्तेमाल किया गया था। वहीं मेकअप को अनुष्का ने बेहद लाइट रखा।

Recommended Video

सोनम कपूर

mathapatti designs inside

जब भी स्टाइल की बात हो और सोनम कपूर का नाम न लिया जाए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। अपनी वेडिंग सेरेमनी के दौरान सोनम के हर लुक्स की काफी चर्चा हुई लेकिन जिस लुक को सबसे ज्यादा सराहा गया, वह था सोनम का वेडिंग लुक। अपनी शादी के खास अवसर पर सोनम ने बेहद खूबसूरत क्लासिक रेड कलर का लहंगा पहना था। अपने वेडिंग लुक में सोनम ने हाथ में चूड़ा और हैवी ज्वैलरी के साथ-साथ माथापट्टी भी पहनी। सोनम की माथापट्टी का डिजाइन बेहद ही खास था। अनुराधा वकील द्वारा एसेसराइज्ड माथापट्टी में कई स्ट्रैंड थे। साथ ही माथापट्टी बेहद खूबसूरती से पर्ल को शामिल किया गया है। इस माथापट्टी में ओवरसाइज्ड मांग टीका भी था, जो देखने में बेहद ही आकर्षक लग रहा था।

दीपिका पादुकोण

mathapatti designs inside

बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14-15 नवंबर 2018 को इटली में कोंकणी और हिन्दु रीति रिवाज से शादी की। दोनों की शादी को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट थी और पूरी शादी में दीपिका पादुकोण के ब्राइडल लुक की काफी चर्चा की। कोंकणी रीति-रिवाज से शादी में दीपिका पादुकोण ने अपने वेडिंग लुक में माथापट्टी को जगह दी। अपने ब्राइडल लुक में दीपिका ने पूरी तरह कोंकणी अवतार लिया। दीपिका ने कांजीवरम साड़ी पहनी। वहीं अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए दीपिका ने माथापट्टी व विंटेज टेंपल ज्वेलरी पहनी।

इसे जरूर पढ़ें: मौनी रॉय से लें स्टाइलिश ब्लाउज डिजाइंस के आइडिया

गिन्नी चतरथ

mathapatti designs inside

कामेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा ने पिछले साल 12 दिसंबर को गिन्नी चतरथ से विवाह किया। अब जल्द ही उनके घर में नन्हें मेहमान की किलकारियां भी गूंजने वाली हैं। वैसे अगर शादी की बात हो तो गिन्नी का ब्राइडल लुक भी बेहद खूबसूरत था। गिन्नी ने इस खास दिन के लिए रेड गोल्डन कलर के लहंगे को चुना। इसके साथ गिन्नी ने कपिल की शेरवानी से मैच करती हुई ज्वेलरी पहनी। वहीं गिन्नी के मेकअप और हैवी ज्वैलरी के साथ-साथ माथापट्टी ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। 

Image Credit: jansatta, intoday, newsfolo, vogue

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।