फैशन ट्रेंड एक ऐसी चीज है, जो समय के साथ बदलती रहती है। जरूरी नहीं है कि जो फैशन पिछले साल ट्रेंड में हो, वह इस साल भी ट्रेंड में रहे। कई बार तो ऐसा होता है कि फैशन ट्रेंड बीस-तीस साल बाद दोबारा चलन में लौटकर आते हैं। इसलिए अगर स्टाइल के मामले में आप सबसे आगे रहना चाहती हैं तो यह भी जरूरी है कि आप अप टू डेट रहें। वैसे इसके लिए आपको बहुत अधिक मेहनत करने की जरूरत नहीं है। आप बॉलीवुड दीवाज के स्टाइल को देखकर लेटेस्ट फैशन ट्रेंड के बारे में जान सकती हैं। जरूरी नहीं है कि आप उनकी तरह बहुत अधिक महंगे व डिजाइनर पीस ही पहनें। बस आप उनके लुक्स को देखकर फैशन ट्रेंड के बारे में जानिए और खुद का स्टाइल क्रिएट कीजिए। तो चलिए आज हम आपको उन फैशन ट्रेंड्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आप अपने वार्डरोब में आसानी से जगह दे सकती हैं-

इसे भी पढ़ें: इस फेस्टिव सीजन में ट्राई करें इंडो-वेस्टर्न स्टाइल की ये 5 ड्रेस

निऑन कलर

latest fashion trends include in your wardrobe inside four

यह एक ऐसा कलर है, जिसे इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है और कई बॉलीवुड दीवाज इसे पहने हुए नजर आ चुकी हैं। वैसे यह जरूरी नहीं है कि आप इसे किसी खास तरह की आउटफिट में ही कैरी करें। आप अपने पैंट सूट से लेकर वन पीस ड्रेस यहां तक कि केजुअल्स में भी शामिल कर सकती हैं। यह आपको एकदम डिफरेंट लुक देगा।

साइकिलिंग शॉट्स 

latest fashion trends include in your wardrobe inside three

बचपन में हम सभी साइकिलिंग शॉट्स को अपनी स्कर्ट के नीचे पहना करते थे, लेकिन इन दिनों यह फैशन का पर्याय बन गए हैं। आजकल इन्हें आउटर वियर के रूप में भी काफी पहना जा रहा है। अगर आप अपने स्टाइल के साथ थोड़ा एक्सपेरिमेंटल होना चाहती हैं तो साइकिलिंग शॉट्स या बाइक शॉट्स को पहन सकती हैं।

सीशेल ज्वेलरी

latest fashion trends include in your wardrobe inside two

किसी भी आउटफिट की खूबसूरती निखारने में ज्वेलरी का एक अहम रोल होता है। इन दिनों सी शेल ज्वेलरी को काफी पसंद किया जा रहा है। इसकी खासियत यह है कि यह आपको एकदम यूनिक लुक देती है। आप इसमें ब्रेसलेट से लेकर लेयर्ड नेकपीस या सिक्के की तरह के पेंडेंट व ईयररिंग्स आदि पहन सकती हैं। यकीन मानिए, यह आपके लुक में चार-चांद लगा देगा।

इसे भी पढ़ें: पार्टी में दिखना है सबसे अलग तो प्रियंका चोपड़ा के इन लुक्स से लें इंस्पिरेशन

सीक्वेंस

latest fashion trends include in your wardrobe inside one

सीक्वेंस भी एक ऐसा फैशन ट्रेंड है, जिसे आप आसानी से फॉलो करके स्टाइलिश दिख सकती हैं। आप इसे अपने टॉप से लेकर वन पीस ड्रेस यहां तक कि साड़ी में भी आसानी से कैरी कर सकती हैं। अगर आपने सीक्वेंस ड्रेस पहनी है तो आपको अलग से और कुछ करने की जरूरत नहीं है। आपकी ड्रेस ही आपको पार्टी रेडी बना देगी।