• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial, 05 Feb 2022, 14:00 IST

टी-शर्ट में अपने लुक को स्टनिंग बनाने के लिए कैरी करें ये एक्सेसरीज

अगर आप केजुअल टी-शर्ट को भी एक स्टाइलिश अंदाज में कैरी करना चाहती हैं तो उसके साथ इन एक्सेसरीज को पेयर कर सकती हैं। 
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial, 05 Feb 2022, 14:00 IST
Next
Article
accessories styling tips

टी-शर्ट को एक बेहद ही केजुअल आउटफिट माना गया है। वहीं दूसरी ओर यह बेहद ही कंफर्टेबल भी होता है, इसलिए आज के समय में सिर्फ पुरूष ही नहीं, महिलाएं भी इसे पहनना काफी पसंद करती हैं। इतना ही नहीं, महिलाएं टी-शर्ट में भी कई स्टाइल जैसे स्लीवलेस, क्रॉप्ड टी-शर्ट व प्रिंटेड टी-शर्ट आदि को अपने लुक का हिस्सा बनाती हैं। हर तरह की टी-शर्ट का अपना एक अलग लुक होता है।

हालांकि, अगर आप इस कंफर्टेबल क्लॉथ पीस के साथ अपने लुक को और भी ज्यादा स्पाइस अप करना चाहती हैं तो ऐसे में आपको बॉटम वियर के साथ-साथ एक्सेसरीज पर भी उतना ही ध्यान देना चाहिए। टी-शर्ट को डिफरेंट तरीके से स्टाइल करने के लिए कई तरह की एक्सेसरीज को पेयर किया जा सकता है। यह एक्सेसरीज आपके लुक को ना केवल खास बनाएंगी, बल्कि इस तरह आप कई लुक्स क्रिएट कर सकती हैं। साथ ही साथ, आप केजुअल टी-शर्ट को सिर्फ घर पर ही नहीं, बल्कि आउटिंग के दौरान भी आसानी से पहन पाएंगी-

टी-शर्ट विद स्टॉल

t shirt styling tips

अगर आप फुल स्लीव्स या फिर हाफ स्लीव्स टी-शर्ट पहन रही हैं और उसमें कुछ कलर्स एड करना चाहती हैं तो ऐसे में आप टी-शर्ट के साथ स्टॉल को पेयर कर सकती हैं। आप कलर कंट्रास्ट क्रिएट करने के लिए डिफरेंट कलर के स्टॉल को पहनें। आप इसमें प्रिंटेड व डिफरेंट पैटर्न के स्टॉल को भी चुन सकती हैं। साथ ही, स्टॉल को कई तरीकों से स्टाइल भी किया जा सकता है।

टी-शर्ट विद कैप

t shirt new look

टी-शर्ट के साथ अगर एक ब्यूटीफुल व स्मार्ट एक्सेसरीज की बात हो तो उसमें कैप का नाम लिया जा सकता है। आप व्हाइट या ब्लैक कलर की टी-शर्ट के साथ बेसबॉल कैप को पहन सकती हैं। आउटिंग के दौरान यह कैप आपके लुक को खास बनाएगी। साथ ही साथ इससे आपके बाल डैमेज होने से भी बचेंगे। ध्यान रखें कि आप टी-शर्ट के साथ हैट की जगह कैप पहनने को प्राथमिकता दें। यह आपको एक स्ट्रीट लुक देती है।

टी-शर्ट विद राउंड हूप्स

t shirt styling accessories

अगर आप टी-शर्ट के साथ मिनिमल एक्सेसरीज कैरी करना चाहती हैं, लेकिन फिर भी अपने लुक को खास बनाना चाहती हैं तो ऐसे में आप बिग साइज हूप्स को पहनें। यह ओवरसाइज्ड एक्सेसरीज हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचती है। आप प्लेन सिल्वर राउंड हूप्स को अपनी प्रिंटेड टी-शर्ट (पुरानी टी-शर्ट को फेंकने की जगह करें इस्तेमाल) के साथ पेयर कर सकती हैं। यह लुक केजुअल्स में भी बेहद स्मार्ट लगता है।

इसे भी पढ़ें-इन तीन rule की मदद से करें स्टाइलिश ज्वेलरी stacking

टी-शर्ट विद नेकपीस लेयरिंग

dishapatani t shirt look

नेकपीस लेयरिंग इन दिनों काफी चलन में है और अगर आप अपने सिंपल लुक में स्टाइल का तड़का लगाना चाहती हैं तो ऐसे में टी-शर्ट के साथ नेकपीस की लेयरिंग कर सकती हैं। इस लुक में आप डिफरेंट लेंथ व स्टाइल के पेंडेंट को एक साथ पहन सकती हैं। यह एक कूल लुक लुक है। अगर आप व्हाइट टी-शर्ट के साथ नेकपीस की लेयरिंग कर रही हैं तो उसके साथ डेनिम शॉर्टया जींस पहनें। साथ ही आप मैचिंग डेनिम जैकेट भी पहन सकती हैं।

Recommended Video

टी-शर्ट विद वॉच

t shirt accessories styling

टी-शर्ट को एक फेमिनिन और स्मार्ट लुक में कैरी करने के लिए टी-शर्ट के साथ वॉच पहनना अच्छा आइडिया हो सकता है। यह एक ऐसा लुक है, जो देखने में बेहद ही क्लासी लगता है और इसलिए अगर आप कहीं बाहर जा रही हैं और टी-शर्ट विद जींस पहन रही हैं तो ऐसे में बतौर एक्सेरीज वॉच को स्टाइल करें।

इसे भी पढ़ें-स्कर्ट को इस तरह करें स्टाइल, मिलेगा स्लिम लुक

टी-शर्ट विद ब्रेसलेट स्टैकिंग

नेकपीस लेयरिंग की तरह ही ब्रेसलेट लेयरिंग का चलन भी पिछले कुछ समय से काफी बढ़ गया है। ऐसे में आप प्लेन या प्रिंटेड टी शर्ट के साथ ब्रेसलेट स्टैकिंग कर सकती हैं। इसके लिए आप डिफरेंट टाइप्स के ब्रेसलेट को एक साथ पहन सकती हैं। या फिर एक ब्रेसलेट पहनकर वॉच पहनें और फिर दूसरा ब्रेसलेट। यह लुक भी काफी अच्छा लगता है।

तो अब आप टी-शर्ट के साथ किस एक्सेसरीज को कैरी करना पसंद करेंगी? यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य बताइएगा।अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। 

Image Credit- instagram, bewakoof

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।