पेपलम टॉप को एक बेहद ही स्टाइलिश टॉप माना जाता है। आम टॉप्स से अलग इसमें बॉटम पर एक फ्रिल लुक होता है, जो देखने में बेहद खास लगता है। इतना ही नहीं, पेपलम टॉप का यही स्टाइलिश पैटर्न आपके लुक में चार-चांद लगाता है। हालांकि, पेपलम टॉप के साथ एक समस्या यह होती है कि इसका स्टाइल अन्य टॉप्स से अलग होता है और इसलिए इसे पहनते समय आपको स्मार्टली स्टाइलिंग करनी होती है।

मसलन, अगर आप पेपलम टॉप के साथ वाइड लेग पैंट को स्टाइल करती हैं तो शायद आपका लुक उतना अच्छा ना लगे। वहीं, अगर आप पेपलम टॉप के साथ स्किनी जींस पहनती है तो आप यकीनन अपने लुक को अधिक स्टाइलिश बना पाएंगी। ऐसे ही कई अलग-अलग बॉटम्स है, जो पेपलम टॉप के साथ काफी अच्छे लगते हैं। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे ही बॉटम्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आप पेपलम टॉप के साथ बेहद आसानी से कैरी कर सकती हैं और अपने लुक को खास बना सकती हैं-

पहनें जींस के साथ

jeans with pumptop

यह पेपलम टॉप को स्टाइल करने का एक आसान तरीका है। चाहे आप केजुअल्स में पेपलम टॉप को पहनना चाहें या फिर आपको आउटिंग पर जाना हो, आप पेपलम टॉप के साथ जींस पहन सकती हैं। हालांकि, जींस को आप स्मार्टली चुनें। मॉम जींस या वाइड लेंग जींस की जगह आप स्किनी जींस या हाई वेस्ट जींस पहनेंगी तो आपका लुक अधिक स्टाइलिश नजर आएगा।

शॉर्ट स्कर्ट के साथ

peplum top

पेपलम टॉप शॉर्ट स्कर्ट के साथ बेहद ही स्टाइलिश लुक देते हैं। खासतौर से अगर आप डेट पर जा रही हैं और एक एलीगेंट व स्टाइलिश लुक कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में आप उसके साथ शॉर्ट स्कर्ट और हील्स पहन सकती हैं। वहीं अपने लुक को ग्रेसफुल रखने के लिए आप एसेसरीज को भी लाइट ही रखें।

मैचिंग पैंट के साथ

peplum top with matching oaint

पेपलम टॉप में को-ऑर्ड लुक काफी अच्छा लगता है। खासतौर से, अगर आपने दोस्तों के साथ घूमने का प्लॉन बनाया है या फिर आप नाइट पार्टी में जा रही हैं तो पेपलम टॉप के साथ आप मैचिंग पैंट पहनकर अपने लुक को खास बना सकती हैं। वैसे ओकेजन के हिसाब से आप अपने मेकअप और एसेसरीज को ट्विस्ट दे सकती हैं। एसेसरीज में यूं तो हूप्स काफी अच्छे लगेंगे। आप उसे पहन सकती हैं।

इसे ज़रूर पढ़ें- वाइड लेग पैंट्स को बनाना है स्टाइल का हिस्सा, तो यहां से लें कुछ आईडियाज

पेंसिल स्कर्ट के साथ

peplum top with scurt

अगर आप ऑफिस में पेपलम टॉप पहनने का मन बना रही हैं तो उसके साथ नी-लेंथ पेंसिल स्कर्ट को पेयर किया जा सकता है। इसमें भी आप मोनोक्रोमेटिक लुक कैरी कर सकती हैं या फिर व्हाइट पेपलम टॉप के साथ ब्लैक स्कर्ट एक बेहद ही क्लासी कॉम्बिनेशन है। आप अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट पेंडेंट, खूबसूरत वॉच व हील्स कैरी करें। वहीं, हेयर्स में पोनीटेल लुक बेस्ट लगेगा।

Recommended Video

शरारा के साथ

sharara with peplum top

अगर आप पेपलम टॉप को एक एथनिक वियर की तरह पहनना चाहती हैं तो ऐसे में उसके साथ शरारा पहनना अच्छा आईडिया है। आप लॉन्ग प्रिंटेड या एंब्रायडिड पेपलम टॉप के साथ मैचिंग शरारा पहन सकती हैं। यह लुक हाउस पार्टीज से लेकर वेडिंग फंक्शन आदि में आसानी से कैरी किया जा सकता है। आप अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए साथ में स्टेटमेंट ईयररिंग्स पहनना ना भूलें।

इसे ज़रूर पढ़ें- हॉलिडे से लेकर ऑफिस लुक में बॉडीकॉन ड्रेस को इस तरह कर सकती हैं स्टाइल, जानिए

तो अब आप पेपलम टॉप के साथ किस बॉटम वियर को पहनना पसंद करेंगी, यह  हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit- (@Instagram)