फ़्लोरल क्रॉप टॉप एक ऐसा आउटफिट है, जो सदाबहार है। स्टाइल में अगर फ़्लोरल टच को एड किया जाए तो इससे आपका लुक अधिक एलीगेंट व फेमिनिन नजर आता है। इतना ही नहीं, फ़्लोरल क्रॉप टॉप को केजुअल्स से लेकर आउटिंग, ऑफिस से लेकर पार्टीज तक आसानी से कैरी किया जा सकता है। बस जरूरत है कि आपने इसे सही तरह से स्टाइल किया हो। फ़्लोरल क्रॉप टॉप एक बेहद ही वर्सेटाइल आउटफिट है, जिसे आप जींस से लेकर स्कर्ट तक के साथ आसानी से पेयर कर सकती हैं। अगर आपके वार्डरोब में भी फ़्लोरल क्रॉप टॉप मौजूद है और अब आप उसे एक नए तरीके से पहनने का मन बना रही हैं। तो चलिए आज हम आपको इस लेख में फ़्लोरल क्रॉप टॉप को अलग-अलग तरह से स्टाइल करने के कुछ आईडियाज दे रहे हैं, जो यकीनन आपको भी बेहद पसंद आएंगे-

डेनिम स्कर्ट के साथ करें पेयर

denim

फ़्लोरल क्रॉप टॉप को अगर आप डे टाइम में पहन रही हैं, फिर चाहे आप घर में हों या फिर आउटिंग पर जा रही हैं, तो ऐसे में आप उसे डेनिम स्कर्ट के साथ पेयर कर सकती हैं। यह आपको एक चिक लुक देती है। केजुअल्स में आप इसे ऐसे ही कैरी कर सकती हैं, वहीं आउटिंग या लंच डेट पर इसे कैरी करते समय आप नेकपीस की लेयरिंग कर सकती हैं या फिर सनग्लासेस भी कैरी कर सकती हैं। वहीं एक फेमिनिन लुक के लिए आप हील्स पहनें और स्पोर्टी टच के लिए स्नीकर्स कैरी करें।

पैंट सूट लुक

paint look

अगर आप अपने लेडी बॉस लुक को फ्लॉन्ट करना चाहती हैं तो ऐसे में आप फ़्लोरल क्रॉप टॉप के पैंट व ब्लेजर को स्टाइल कर सकती हैं। इसमें आप चाहें तो मोनोक्रोमेटिक लुक अपना सकती हैं या फिर फ़्लोरल क्रॉप टॉप के साथ प्लेन पैंट विद ब्लेजर लुक भी काफी अच्छा लगता है। इस लुक में मिनिमल एसेसरीज और लाइट ज्वैलरी की मदद से अपने लुक को हाईलाइट करें।

हाई वेस्ट पैंट में लगेंगी बेहद खूबसूरत

top

अगर आप फ़्लोरल क्रॉप टॉप को एक एलीगेंट तरीके से कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में आप उसके साथ हाई वेस्ट पैंट को स्टाइल कर सकती हैं। हालांकि इसमें भी आप अपने लुक को एन्हॉन्स करने के लिए आप क्रॉप टॉप के स्टाइल में भी एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। जैसे आप ऑफ शोल्डर स्टाइल को कैरी कर सकती हैं। इसके साथ एलीगेंट लॉन्ग ईयररिंग्स काफी अच्छे लगेंगे। वहीं आप ऑफ शोल्डर फ़्लोरल क्रॉप टॉप के साथ ऐसा हेयरस्टाइल बनाएं, जिसमें आपके शोल्डर बोन हाईलाइट हो सकें।

इसे ज़रूर पढ़ें-व्हाइट टैटू करवाने का है मन, तो पहले अवश्य पढ़ें यह लेख

पहनें रिप्ड जींस के साथ

repid jeans

केजुअल्स में फ़्लोरल क्रॉप टॉप पहनते समय अगर आप एक रफ एंड टफ लुक कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में उसे रिप्ड जींस के साथ पहना जा सकता है। डेनिम रिप्ड जींस गर्ल्स की फेवरिट है और अगर आप इसे फ़्लोरल क्रॉप टॉप के साथ पेयर करती हैं तो इससे आपका लुक और भी ज्यादा निखर जाता है। अपने सिंपल लुक में एक्स फैक्टर एड करने के लिए आप टॉप के कट्स व स्लीव्स आदि के साथ थोड़ा एक्सपेरिमेंटल हो सकती हैं।

Recommended Video

स्कर्ट में लगेंगी स्टाइलिश

scrut

यह भी एक तरीका है फ़्लोरल क्रॉप टॉप को स्टाइल करने का। आप इसके साथ स्कर्ट को पहन सकती हैं। आप अपनी पसंद के अनुसार शॉर्ट या लॉन्ग स्कर्ट पहन सकती हैं। फ़्लोरल क्रॉप टॉप विद स्कर्ट लुक में को-आर्ड लुक अधिक अच्छा लगता है। हालांकि, अगर आप चाहें तो इसके साथ केप की लेयरिंग भी कर सकती हैं। इतना ही नहीं, अगर आप लॉन्ग स्कर्ट पहन रही हैं तो अपने लुक में एक्स फैक्टर एड करने के लिए फ्रंट स्लिट या साइड स्लिट लुक चुन सकती हैं। इसके अलावा, स्कर्ट में फ्रिल या प्लीटेड लुक को भी कैरी किया जा सकता है।

इसे ज़रूर पढ़ें-महिलाओं की शर्ट में पुरुषों की तरह आखिर क्यों नहीं होती पॉकेट?

 

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit- Freepik