ब्लैक लेगिंग्स एक ऐसा बॉटम वियर है, जो हर महिला के वार्डरोब में होना ही चाहिए। यह एक बेहद ही वर्सेटाइल आउटफिट है, जिसे केवल इंडियन वियर ही नहीं, बल्कि वेस्टर्न वियर के साथ भी कैरी किया जा सकता है। इतना ही नहीं, आपको चाहे ऑफिस जाना हो या जिम, पार्टी अटेंड करनी हो या ऑफिस मीटिंग, हर लुक में ब्लैक लेगिंग्स को स्टाइल किया जा सकता है। ब्लैक लेगिंग्स की एक खासियत यह भी है कि हर कलर के साथ अच्छी तरह मैच करता है, इसलिए इसे स्टाइल करने के ढेरों ऑप्शन आपके पास हैं।

हो सकता है कि आपने अभी तक ब्लैक लेगिंग्स को अपने वार्डरोब में जगह दी ही ना हो या फिर अगर आपके पास ब्लैक लेगिंग है, तो आप उसे केवल एक ही तरह से स्टाइल करती हों, जिससे आप ना केवल खुद को एक ही लुक में बांध देती हैं, बल्कि इससे आप ब्लैक लेगिंग्स को मैक्सिमम यूज नहीं कर पाती हैं। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको ब्लैक लेगिंग्स को स्टाइल करने के कुछ डिफरेंट आईडियाज के बारे में बता रहे हैं, जिसकी मदद से आप ब्लैक लेगिंग्स में हर बार एक न्यू लुक क्रिएट कर पाएंगी-

ब्लैक कुर्ती के साथ करें पेयर 

pair with black kurti

ब्लैक लेगिंग के साथ ब्लैक कुर्ती लुक बेहद ही क्लासी लगता है। इसे कॉलेज से लेकर पार्टी लुक में आसानी से कैरी किया जा सकता है। कुछ महिलाओं को यह लुक बोरिंग लग सकता है, लेकिन इसमें अपने लुक को एन्हॉन्स करने के लिए आप प्रिंटेड चुनरी को इसके साथ स्टाइल करें। आप चुनरी से मैचिंग जूतियां पहन सकती हैं। इसके अलावा, शॉर्ट श्रग भी इस लुक में काफी अच्छे लगते हैं। अपने लुक को एन्हॉन्स करने के लिए आप एक लॉन्ग पेंडेंट को स्टाइल करें या फिर ऑक्सीडाइज्ड झूमकी भी आपके लुक के साथ बहुत अच्छी लगती हैं।

इसे भी पढ़ें: नी-लेंथ स्कर्ट को इन अलग-अलग तरीकों से करें स्टाइल और दिखें स्टनिंग

टैंक टॉप के साथ करें स्टाइल

style with tank top

अगर आप प्रिंटेड ब्लैक लेगिंग पहन रही हैं या फिर शाइनी ब्लैक लेगिंग को स्टाइल कर रही हैं तो उसके साथ टैंक टॉप को स्टाइल किया जा सकता है। यह एक कंफर्टेबल लुक है, जो केजुअल्स या आउटिंग के दौरान काफी अच्छा लगता है। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आप इसके साथ डेनिम जैकेट व बूट्स को अवश्य कैरी करें। वहीं, इसके साथ लॉन्ग फंकी पेंडेंट आपके लुक को एक स्टाइलिश टच देगा।

टी-शर्ट से पाएं केजुअल लुक 

डे टाइम में केजुअल्स या फ्रेंड्स के साथ आउटिंग के दौरान अगर आप ब्लैक लेगिंग्स को पहनना चाहती हैं तो आप अपनी पसंद की किसी भी टी-शर्ट के साथ इसे पेयर कर सकती हैं। आप चाहें तो इस लुक में बेल्ट भी पेयर कर सकती हैं। इसके अलावा, अपने लुक को स्पोर्टी टच देने के लिए आप स्नीकर्स या कैनवॉस शूज को स्टाइल करें। (ब्लैक पजामी को ऐसे स्टाइल

इसे भी पढ़ें: पार्टी में साड़ी लुक में करना है रॉक, तो इन तरीकों से करें इसे ड्रेप

Recommended Video

शॉर्ट कुर्ती लगेगी बेहद अच्छी

short kurti

अगर आप ब्लैक लेगिंग को एथनिक वियर में भी एक स्टाइलिश तरीके से पहनना चाहती हैं तो ऐसे में शॉर्ट कुर्ती के साथ इसे पेयर किया जा सकता है। हालांकि, जब आप शॉर्ट कुर्ती को स्टाइल करें तो इस बात का ध्यान रखें कि वह कम से कम थाई लेंथ की अवश्य हों। आप चाहें तो नी-लेंथ कुर्ती को भी अपने लुक का हिस्सा बना सकती हैं। लेगिंग्स के साथ कभी भी ऐसी कुर्ती को कैरी ना करें, जिससे आपके बम्पस विजिबल हों, क्योंकि यह कुर्ती लेगिंग्स के साथ अच्छी नहीं लगतीं। ऐसी कुर्ती के साथ जींस को स्टाइल करना अधिक अच्छा माना जाता है।

तो अब आप ब्लैक लेगिंग को किस तरह स्टाइल करना चाहेंगी? यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।