साड़ी एक ऐसा एथनिक वियर है, जिसे हर उम्र की महिलाएं पहनना पसंद करती हैं। इतना ही नहीं, साड़ी में आपको कलर से लेकर फैब्रिक, पैटर्न आदि में एक वाइड रेंज मिलती है। आमतौर पर, जब भी महिलाएं साड़ी खरीदती हैं तो उन्हें उसके साथ ब्लाउज का कपड़ा मिलता है या फिर कभी-कभी सेमी स्टिच ब्लाउज भी मिलते हैं, जिन्हें महिलाएं अपने अनुसार डिजाइन करवाती हैं। हालांकि, यह जरूरी नहीं है कि आप हर बार साड़ी के साथ ब्लाउज को ही पेयर करें।

अगर आप रेग्युलर लुक से हटकर साड़ी पहनने का मन बना रही हैं या फिर आपने अपनी किसी जानकार की साड़ी को पार्टी में पहनने का मन बनाया है, तो यकीनन आप ब्लाउज स्टिच करवाकर पैसे वेस्ट नहीं करना चाहेंगी। इस स्थिति में सबसे अच्छा तरीका है कि आप ब्लाउज की जगह क्रॉप टॉप को पेयर करें। इन दिनों क्रॉप टॉप के साथ साड़ी को स्टाइल करने का चलन बहुत अधिक है और आप इस तरह हर बार ब्लाउज में भी कलर्स से लेकर पैटर्न में कई एक्सपेरिमेंट कर पाएंगी। तो चलिए जानते हैं क्रॉप टॉप के साथ साड़ी को किस तरह किया जा सकता है टीमअप-

वी नेक क्रॉप टॉप लगेंगे बेहद अच्छे

know how you can pair crop top with saree Inside

इन दिनों प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज का चलन काफी बढ़ गया है। ऐसे में अगर आप अपने क्रॉप टॉप से एक स्टेटमेंट लुक क्रिएट करना चाहती हैं तो सबसे अच्छा तरीका है कि आप वी-नेक क्रॉप टॉप को पहनें। इसे आप अपनी साड़ी के कलर से मैचिंग पहन सकती हैं या फिर कलर्स को लेकर आप थोड़ा एक्सपेरिमेंटल भी हो सकती हैं। वहीं ब्लैक वी नेक क्रॉप टॉप लगभग हर कलर की साड़ी के साथ अच्छे लगते हैं।

इसे भी पढ़ें: पुरानी सिल्क साड़ी के पल्लू को इस तरह करें रीयूज

हाई नेक क्रॉप टॉप में दिखेंगी स्टनिंग

how you can pair crop top with saree Inside

अगर आप अपने साड़ी लुक में ब्लाउज को ही सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनाना चाहती हैं तो इसके साथ हाई नेक क्रॉप टॉप को पेयर करने पर विचार करें। आप प्रिंटेड फिटेड हाई नेक क्रॉप को पहन सकती हैं। वहीं, पल्लू को आप लूज ही रखें। इस लुक में चोकर को पेयर करना एक अच्छा आईडिया हो सकता है।

कॉलर्ड क्रॉप टॉप को करें पेयर

know how you can pair crop top with saree Inside

अगर आप अपनी साड़ी को एक ट्विस्ट के साथ पहनना चाहती हैं तो ऐसे में कॉलर्ड क्रॉप टॉप भी साड़ी के साथ पेयर किया जा सकता है। यह कॉलर्ड क्रॉप टॉप विद साड़ी लुक ऑफिस से लेकर पार्टी तक में आपके स्टाइल को एक यूनिक टच देगा। आप इस लुक में स्टेटमेंट ईयररिंग्स भी कैरी कर सकती हैं।  

Recommended Video

पहनें सीक्वेंस क्रॉप टॉप 

know how you can pair crop top with saree Inside

अगर आप किसी पार्टी में साड़ी पहनना चाहती हैं तो उसमें अपने लुक को इंस्टेंट स्पाइसअप करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप सीक्वेंस क्रॉप टॉप को पहनने पर विचार करें। आपकी साड़ी चाहे लाइटवेट हो या फिर प्लेन या प्रिंटेड, सीक्वेंस क्रॉप टॉप, हर तरह की साड़ी के साथ फबता है और आपके लुक को एक हैवी टच देता है, जिससे आप प्लेन साड़ी को भी पार्टी में आसानी से कैरी कर पाती हैं।

इसे भी पढ़ें: सीखें 'बंगाली स्टाइल साड़ी' पहनने का मॉडर्न तरीका

क्रॉप टॉप की स्लीव्स के साथ करें प्ले

क्रॉप टॉप पहनते समय सिर्फ उसके नेकलाइन पर ही ध्यान देना जरूरी नहीं है, बल्कि अगर आप चाहें तो स्लीव्स के साथ प्ले करके भी एक डिफरेंट लुक क्रिएट कर सकती हैं। क्रॉप टॉप में आप स्लीवलेस से लेकर बैलून स्लीव्स का ऑप्शन चुन सकती हैं। वहीं इसमें शोल्डर कट या ऑफ शोल्डर लुक भी देखने में बेहद अच्छा लगता है। चूंकि, साड़ी में स्लीव्स अधिक विजिबल होती हैं, इसलिए कोशिश करें कि आपके क्रॉप टॉप की स्लीव्स ऐसी हो, जो आपके लुक को स्पाइस अप करे।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit:(@insta)