अगर आप शादी में जाने वाली हैं या आप खुद अपनी शादी के लिए शॉपिंग कर रही हैं तो हम आपको बताने वाले है लेटेस्ट फैशन में चल रहे ब्लाउज के डिजाइन्स के बारे में। आमतौर पर ब्राइड्स लहंगे या साड़ी के साथ ट्रैंडी ब्लाउज कैरी करने का चलन है। ये ट्रैंडी ब्लाउज आपको सेक्सी लुक देते है और इसलिए ज्‍यादातर महिलाएं ट्रैंडी ब्लाउज पहनना करना पसंद करती है। अगर फैशन की बात करें तो ट्रैंडी ब्लाउज में इन दिनों वी-नेकलाइन, बेकलेस, ट्रांसपेरेंट ब्लाउज चल रहे है और महिलाओं के बीच इसकी काफी डिमांड है।

doli blouse design inside

इसे जरूर पढ़ें: सूट के साथ सलवार पहनना जरूरी नहीं, मौनी की तरह भी कर सकती हैं पेयर

लेकिन आज हम आपको साउथ इंडिया से जुड़े डोली इंस्पायर्ड ब्लाउज डिजाइन्स के बारे में बताने वाले है। आप साउथ इंडिया इन ब्लाउज डिजाइन्स को जरूर ट्राई करें। साउथ इंडियन ब्राइड्स में डोली इंस्पायर्ड ब्लाउज डिजाइन्स का ट्रैंड चल रहा हैं। हम आपको बता दें कि इन डिजाइन्स के ब्लाउज का न सिर्फ साउथ इंडिया में क्रेज है बल्कि नार्थ इंडियन ब्राइड्स में भी इसका क्रेज बढ़ा है।

south indian fashion doli blouse design inside

इन डोली इंस्पायर्ड ब्लाउज को देखकर आप अपनी नजरे नहीं हटा पाएंगी। इस तरह के ब्लाउज डिजाइन्स की बैक साइड पर पाल्की या डोली इंस्पायर्ड इम्ब्रॉयडरी वर्क बना रहता है। इसके ऊपर वाली साइड पर आप अपनी पसंद से झूमका स्टाइल लटकन या गोटा वर्क करवा सकती हैं। अगर आप अपने ब्राइडल लहंगे या साड़ी के साथ यूनिक और लेटेस्ट ब्लाउज बनवाना चाहती हैं तो डोली ब्लाउज ही बनवाएं। वैसे भी इंटरनेट पर डोली ब्लाउज के ये डिजाइन्स खूब वायरल हो रहे हैं। तो आइए जानें इन डिजाइन्स के बारे में।

south fashion doli blouse design inside

  • बैक साइड से ट्रांसपेरेंट ब्लाउज पहनने की सोच रही है तो आप डोली ब्लाउज में एक्सपेरिमेंट कर सकती हैंऔर ट्रांसपेरेंट ब्लाउज की बैक पर डोली इंस्पायर्ड पैच लगवा सकती हैं। ये डिजाइन आपको सेक्सी लुक देगा।

 

  • डोली ब्लाउज में आप बैक साइड ही नहीं बल्कि स्लीव्स पर भी पाल्की स्टाइल इम्ब्रॉयडरी बनवा सकती हैं। ये दिखने में बहुत सुंदर लगती है।

doli blouse design for marriage inside

  • अगर आप स्लीव्स में ट्विस्ट लाना चाहती हैं तो नैट फैब्रिक विद डोली डिजाइन्स भी ट्राई कर सकती हैं।
  • इस तरह के डिजाइन के ब्‍लाउज में डोली पैच के साथ झूमका स्टाइल लटकन काफी खूबसूरत लगते है। पाल्की पैच वाला यह ब्लाउज आपको स्टनिंग लुक देगा और इसे आप साड़ी या लहंगे के साथ पहन सकती हैं।

doli blouse design for indian shaadi inside

इसे जरूर पढ़ें: सीक्वेंस में दिखना है स्टाइलिश, अनन्या के इन लुक्स से लें इंस्पिरेशन

  • डोली स्टाइल वर्क के साथ फन चाहती है तो ब्लाउज में दूल्हनिया वाला श्लोक बनवाएं।
  • आप पाल्की डिजाइन्स ब्लाउज की बैक साइड पर हैंड इम्ब्रॉयडरी में भी कटवर्क डलवा सकती है। ब्लाउज का यह डिजाइज काफी खूबसूरत लगता हैं।

Photo courtesy- (Pinterest, HappyShappy, ShaadiSaga, thepicdeer.com, The Wedding Brigade)