स्कर्ट एक ऐसा आउटफिट है जिसे अगर अच्छी तरह से कैरी किया जाए तो ये आपको काफी डिफ्रेंट और स्टाइलिश लुक देता है। जिन लड़कियों को स्कर्ट पहनना अच्छा लगता है या जिन्हें स्कर्ट में खुद को प्रिजेंट करने की टिप्स पता होती है, उनका वार्डरोब स्कर्ट से भरा रहता है। यकीन मानिए अगर एक बार आप स्कर्ट में कम्फरटेबल हो गए तो आपको इससे अच्छा कोई आउटफिट नहीं लगेगा। लेकिन इसके लिए आपको यह भी पता होना चाहिए कि आजकल किस तरह की स्कर्ट ट्रेंड में हैं। फैशन इंडस्ट्री में आए बदलावों का असर स्कर्ट पर भी दिखता है। एक स्कर्ट आपको सिंपल, स्वीट, सॉफिस्टिकेटेड, सीरियस, सेक्सी या शो- स्टॉपर लुक दे सकती है। सबसे खास बात यह है कि स्कर्ट इतनी वर्सेटाइल होती है कि इसे आप ऑफिस हो या दोस्तों के साथ पार्टी, कहीं भी पहन सकती हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसी डिफ्रेंट स्टाइल की स्कर्ट के बारे में बता रहे हैं जो आपके लुक को पूरी तरह से बदल देंगी।

इसे भी पढ़ें: कलरफुल, लाइटवेट पेपर ज्वैलरी का है जलवा

पेंसिल स्कर्ट

style skirts in different ways for office and  party inside

यह स्कर्ट हर लड़की की फेवरेट होती है क्योंकि यह हर बॉडी शेप वाली लड़कियों पर अच्छी लगती है। इस स्कर्ट के साथ शर्ट बहुत अच्छी लगती है। फुटवियर की अगर बात करें तो इसके साथ हील्स और बूट्स दोनों ही कूल लगते हैं। अगर आपको किसी पार्टी में जाना है तो प्लेन ब्लैक कलर की पेंसिल स्कर्ट के साथ प्लेन ब्लैक कलर का ब्लाउज पहन लीजिए।

लॉंग स्कर्ट

style skirts in different ways for office and  party inside

ऑफिस, फैमिली फंक्शन से लेकर दोस्तों के साथ आउटिंग करने तक, लॉंग स्कर्ट हर मौके पर अच्छी लगती है। इस तरह की स्कर्ट के साथ एक्सपेरिमेंट करने के कई मौके होते हैं। डार्क कलर की लॉंग स्कर्ट के साथ स्टेप वाला टॉप किसी स्टेटमेंट ड्रेस से कम नहीं लगता है। अगर आप इसके साथ शर्ट और टी शर्ट पहनना चाहें तो वह भी कूल लगती है। कूल लुक के लिए इसके साथ सॉलिड या ग्राफिक टी शर्ट को टक कर पहनें।

ए लाइन स्कर्ट

style skirts in different ways for office and  party inside

यह स्कर्ट एवरग्रीन होती है जिसे आप किसी भी मौसम में और किसी भी जगह पर पहन सकती हैं। इसका सिल्हुट इतना क्लीयर और ईजी होता है कि यह हर एज ग्रुप पर फबता है। अगर आपको ए-लाइन स्कर्ट लेनी है तो इसे डेनिम में लें और इसके साथ व्हाइट कलर की टी शर्ट या शर्ट पहनें। फुटवियर में स्नीकर्स को कैरी करें। यकीन मानिए आपको लुक बहुत क्लासी और स्टाइलिश लगेगा।

इसे भी पढ़ें: ये हैं लेटेस्ट ब्राइडल फुटवियर्स, पहनते ही पर्सनेलिटी में लगेंगे चार चांद

हाई वेस्ट स्कर्ट

style skirts in different ways for office and  party inside

आजकल हाई वेस्ट जींस ही नहीं बल्कि हाई वेस्ट स्कर्ट भी फैशन में है। इस स्कर्ट को कैरी करना सबसे आसान और कम्फरटेबल होता है। ग्लैमरस टच के लिए इसके साथ क्रॉप टॉप और हाई हील्स कैरी करें। इसके अलावा, वी-नेक स्लीव्स ब्लाउज और स्टेप वाले टॉप भी इसके साथ खूब अच्छे लगते हैं। साथ में व्हाइट हील्स और हाथ में पेस्टल शेड का क्लच जरूर कैरी करें।

मिनी स्कर्ट

इस स्कर्ट की पॉपुलेरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यह आज से नहीं बल्कि करीब 5-6 दशकों से फैशन में है। इस तरह की स्कर्ट के साथ लूज टॉप बहुत कूल लगते हैं। इसके अलावा मिनी स्कर्ट के साथ आप न्यूट्रल कलर की शर्ट को भी टक कर के पहन सकती हैं।