बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने फैशन सेंस को लेकर दुनियाभर में जानी जाती हैं। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि सोनम के फैशन का जादू हॉलीवुड में भी चलता है। सोनम ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने लुक्स के लिए एक्सपेरिमेंट करने से जरा भी नहीं घबराती हैं और हर बार उसमें पास भी हो जाती हैं। यानि कि सोनम के फैशन सेंस की सिर्फ उनके फैन्स ही नहीं बल्कि क्रीटिक्स भी तारीफ करने को मजबूर हो जाते हैं।  फिलहाल सोनम कपूर ने ओवरकोट के साथ कई एक्सपेरिमेंट किए हैं। इंडियन आउटफिट हो या वेस्टर्न, सभी आउटफिट्स पर ओवरकोट कैसे कैरी करते हैं सोनम को अच्छी तरह से पता है। अगर आप ओवरकोट ट्राई करना चाहती हैं लेकिन समझ नहीं आ रहा शुरुआत कहां से करें तो आज इस आर्टिकल में हम आपको सोनम कपूर की ओवरकोट में कुछ तस्वीरें दिखा रहे हैं। ये आपके लिए यकीनन इंस्पिरेशन का काम करेंगी।

इसे भी पढ़ें: Cocktail Party Blouse Design: सोनम कपूर के इन 4 स्टाइलिश ब्लाउज डिजाइंस से लें आइडिया

पिंक कलर फेदर ओवरकोट

carrying overcoat like sonam kapoor inside four

प्रिंटेड टीलेंथ वन पीस गाउन के साथ सोनम कपूर ने जिस तरह पिंक कलर कर फेदर ओवरकोट कैरी किया है वह वाकई काबिले तारीफ है। सोनम का युक वाकई काफी जबरदस्त और आकर्षक लग रहा है। इस तरह के लुक को आप किसी हिल स्टेशन या किसी ठंडी जगह पर कैरी कर सकती हैं।

ब्लैक लॉन्ग ओवरकोट

carrying overcoat like sonam kapoor inside three

सोनम ने यहां पोल्का प्रिंट वाले अनारकली सूट के साथ ब्लैक ओवरकोट कैरी किया है। आप इस तरह का एक्सपेरिमेंट किसी भी कलर के अनारकली या ए-लाइन सूट के साथ कर सकती हैं। सोनम की तरह आप भी अपना इंडो-वेस्टर्न मेकअप कैरी करें।

इसे भी पढ़ें: सोनम कपूर, ऐश्वर्या राय जैसी एक्ट्रेस के डिजाइनर ने शेयर किए हैं अपने सबसे स्टाइलिश ब्लाउज डिजाइन्स

मल्टी कलर ओवरकोट

carrying overcoat like sonam kapoor inside two

वैसे तो सोनम ने इस मल्टी कलर के ओवरकोट को मल्टी कलर की ड्रेस के साथ ही कैरी किया है, लेकिन इस तरह के ओवरकोट को आप किसी भी ड्रेस के साथ पहन सकती हैं। वेस्टर्न और इंडियन ये ओवरकोट हर तरह की ड्रेस के साथ सूट करेगा।


वाइट ओवरकोट

carrying overcoat like sonam kapoor inside one

सोनम कपूर के इस लुक ने बहुत सुर्खियां बटोरी थी। इस लुक को उन्होंने कान्स जाते वक्त पहना था। आउटिंग या ट्रैवलिंग के समय आप इसे आजमा सकती हैं। इसके अलावा डेट पर जाने के लिए और दोस्तों के साथ हैंगआउट करने के लिए भी यह ओवरकोट एकदम बेस्ट है।