बॉलीवुड हीरोइन को आप जब भी देखें वो खुबसूरत और स्टाइलिश ही नज़र आती है। कई बार आपने गौर किया होगा शिल्पा शेट्टी से लेकर आलिया भट्ट तक बॉलीवुड की हर बड़ी हिरोइन कई बार साड़ी, सूट, पैंट, टॉप जैसे अपने कई कपड़े रिपीट करते हैं लेकिन फिर भी वो हर बार नए नज़र आते हैं और फैशन पुलिस उनकी की स्मार्ट फैशन चाल को पकड़कर सबको बता देती है। 

अब आप भी अपने पुराने कपड़ो में हर बार नई नज़र आ सकती हैं। अगर आपके वार्डरोब में 6 आउटफिट होंगे तो आप हर जगह हर मौके पर स्टाइलिश फैशनेबल और स्मार्ट नज़र आएंगी। हर लड़की खुबसूरत और ट्रेंडी दिखना पसंद करती हैलेकिन महंगाई के ज़माने में वो ज्यादा कपड़े नहीं खरीद पाती है लेकिन मॉर्डन सोसाइटी में आए दिन होने वाली हर पार्टी में भी सोशल होने के लिए जाना जरुरी होता है ऐसे में आपके पास अगर ये 6 आउटफिट होंगे तो आपकी सारी परेशानी खत्म हो जाएगी। 

ब्लाउज़ फॉर ऑल 

blouse indian girl wardrobe

हर लड़की के वार्डरोब में डिज़ाइनर ब्लाउज़ जरुर होने चाहिए। ब्लाउज़ जितना स्टाइलिश होगा आप उतनी ही ग्लैमरस नज़र आएंगी। आपका एक डिज़ाइनर ब्लाउज़ आपकी साड़ी, लहंगे स्कर्ट प्लाज़ो और लहंगे किसी के साथ भी आसानी से मैच हो जाएगा। यानि आप किसी ट्रेडिशनल पार्टी में जा रही हैं तो डिज़ाइनर ब्लाउज़ के साथ कोई भी साड़ी या कैसा भी लहंगा पहन सकती हैं और अगर आप किसी वेस्टर्न कल्चर वाली पार्टी में जा रही हैं तो आप अपना डिज़ाइनर ब्लाउज़ स्कर्ट, प्लाज़ो, पैंट या पजामा के साथ भी पहन सकती हैं। 

एथनिक स्कर्ट 

ethnic skirt girl wardrobe

आपके वार्डरोब में एक एथनिक स्कर्ट जरुर होनी चाहिए। एथनिक स्कर्ट आपके हर इंडियन लुक को खास बना देती है। आप इस एथनिक स्कर्ट को लॉन्ग कुर्ते के साथ पहनकर इंडियन दिख सकती हैं तो शर्ट के साथ पहनकर ऑफिस जा सकती हैं। और अगर किसी छोटे से पार्टी फंक्शन पर जा रही हैं तो ब्लाउज़ के साथ आप इसे लहंगा चोली स्टाइल में भी कैरी कर सकती हैं। 

एवरग्रीन प्लाज़ो 

plazzo girl wardrobe

अगर आपके वार्डरोब में एक प्लाज़ो है तो आपको ऑफिस से लेकर किसी शादी तक में क्या पहनकर जाना है इसकी टेंशन लेने की जरुरत नहीं है। बस प्लाज़ो को अलग तरह से हर बार स्टाइल करें और नई दिखें। प्लाज़ो को आप अगर किसी डिज़ाइनर ब्लाउज़ के साथ पहनेंगी तो शादी में जाने के लिए तैयार हो जाएंगी। अगर शर्ट के साथ पहनेंगी तो ऑफिस जाने के लिए तैयार हो जाएंगी। और अगर आपको इंडियन लुक चाहिए तो आप प्लाज़ो के साथ कुर्ता भी पहन सकती हैं।  

डिज़ाइनर दुपट्टा 

dupatta indian girl wardrobe

आप किसी भी उम्र की क्यों ना हों लेकिन आपके वार्डरोब में अगर एक डिज़ाइनर कुर्ता है तो आप झट से 5 मिनट में तैयाार होकर कहीं भी जा सकती हैं। कोई भी प्लेन सूट आप ऐश्वर्या राय की तरह पहनें और साथ में डिज़ाइनर दुपट्टा ओढ़ें और आप पार्टी में जाने के लिए तैयार। इसी तरह से आप किसी एथनिक स्कर्ट और डिज़ाइनर ब्लाउज़ के साथ डिज़ाइनर दुपट्टा ओढ़कर शादी में जाने के लिए भी 5 मिनट में तैयार हो जाएंगी। 

ऑल टाइम परफेक्ट साड़ी 

indian girl waardrobe must outfits saree

साड़ी तो हर लड़की पहनती हैं भले ही वो किसी भी उम्र की क्यों ना हो। अगर आप ज्यादा साड़ी नहीं पहनती तो आप एक साड़ी ऐसी खरीद लें जो हर ब्लाउज़ के साथ अलग लुक दे। एक प्लेन सिल्क की साड़ी अगर आपकी अलमारी में होगी तो उसे आप मौके के हिसाब से ब्लाउज़ पहनकर हर बार उसमें अलग लुक में दिखेंगी।  

सदाबहार कुर्ता 

indian girl waardrobe must outfits kurta

आप जॉब करती हैं या फिर आप घर में रहती हैं हर लड़की के साथ ऐसा कई बार होता है जब उसे अचानक पता चलता है कि उसे कहीं जाना है। ऐसे में वो क्या पहने बस यही सोचती है। अगर आपके साथ भी ऐसा होता है तो आप एक लॉन्ग कुर्ता अपनी अलमारी में रखें आप इस कुर्ते को पजामा, सलवार या पजामी किसी के साथ भी पहन सकती हैं। 

Recommended Video