महिलाएं वैसे कितनी भी मॉडर्न ड्रेस पहन लें, लेकिन फेस्टिव सीजन शुरू होते ही वह एथनिक वियर पहनना पसंद करती हैं। अगर आाप भी त्योहारों के सीजन में इंडियन और एथनिक वियर पहनने का मन बना रही हैं तो जाह्नवी कपूर के इन स्टाइल्स से आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं। जाह्नवी कपूर ने अपनी पहली ही फिल्म से लोगों के दिल में खास जगह बनाई है। धड़क गर्ल जाह्नवी स्टाइल के मामले में किसी से भी पीछे नहीं है। चाहे वेस्टर्न वियर हो या इंडियन, वह हर लुक को बेहद अच्छी तरह कैरी करती हैं। चाहे साड़ी हो या सूट या फिर लहंगा, उनका हर लुक दूसरे से कई गुना बेहतर होता है। अगर आप भी एक बॉलीवुड सेलिब्रिटी की तरह फेस्टिव सीजन में स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो जाह्नवी कूपूर के इन लुक्स को आप फॉलो कर सकती हैं-

इसे भी पढ़ें: फेस्टिव सीजन में दिखना है खूबसूरत तो काजोल की तरह पहनें ब्लैक साड़ी

लहंगा स्टाइल

jahnvi kapoor ethnic looks this festive season inside

अगर आप यंग गर्ल है और फेस्टिव सीजन में लाइटवेट लहंगा लुक पहनना चाहती हैं तो जाह्नवी का यह लुक काफी अच्छा रहेगा। इस लुक में जाह्नवी ने वाइट रफ़ल क्रॉप टॉप के साथ स्काई ब्लू कलर का बटरफ्लाई प्रिंट लॉन्ग स्कर्ट कैरी की है। जाह्नवी का यह आउटफिट अबु जानी संदीप खोसला ने डिजाइन किया है। इसके साथ जाह्नवी ने jaipurgems  ब्रांड के ईयररिंग्स पहने हैं। उनका यह लुक सिंपल होने के बाद भी बेहद खूबसूतर है।

ब्यूटी इन व्हाइट

jahnvi kapoor ethnic looks this festive season inside

अगर आपकी नई-नई शादी हुई है और ससुराल में यह आपका पहला फेस्टिवल है तो यकीनन आप एक हैवी लुक अपनाना चाहेंगी। ऐसे में आप जाह्नवी के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इस लुक में जाह्नवी ने व्हाइट कलर के हैवी एम्ब्रॉयडर्ड मिरर वर्क लहंगे को सिंगल स्ट्रैप चोली के साथ टीमअप किया है। जाह्नवी का यह लहंगा falgunishanepeacock ब्रांड का है, जिसके साथ जाह्नवी ने मेकअप को लाइट ही रखा है।

गोल्डन विद रेड

jahnvi kapoor ethnic looks this festive season inside

जाह्नवी का यह लुक करवाचौथ से लेकर दीवाली यहां तक कि मैरिज फंक्शन में भी आसानी से कैरी किया जा सकता है। इस लुक में जाह्नवी कपूर ने मनीष मल्‍होत्रा द्वारा डिजाइन किया हुआ गोल्‍डन लहंगा पहना है। जो देखने में काफी अच्छा लग रहा है। जाह्नवी ने गोल्‍डन लहंगे के साथ रेड दुपट्टा टीमअप किया है।

साड़ी लुक

jahnvi kapoor ethnic looks this festive season inside

फेस्टिवल के दौरान रेड के बाद अगर किसी कलर को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है तो वह है ग्रीन। आप भी इस कलर को इंडियन वियर खासतौर से जाह्नवी कपूर की तरह साड़ी के रूप में कैरी कर सकती हैं। इस लुक में जाह्नवी ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा द्वारा डिजाइन की हुई हरे रंगी बांधनी साडी पहनी है। इसके साथ जाह्नवी कपूर ने डिजाइनर चोकर पहना है, जो उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहा है। मेकअप को जाह्नवी ने बेहद लाइट रखा है।

इसे भी पढ़ें: लंबे चेहरे वाली महिलाओं को ट्राई करने चाहिए ये 5 हेयरस्टाइल, दिखेंगी ग्लैमरस

सिंपल एंड ब्यूटीफुल

jahnvi kapoor ethnic looks this festive season inside

कुछ महिलाएं सोचती हैं कि फेस्टिवल सीजन में उन्हें बहुत तड़क-भड़क या लाउड कपड़े पहनने चाहिए। वास्तव में आपको ऐसा करने की जरूरत नहीं है। आप सिंपल कपड़ों में भी बेहद खूबसूरत लग सकती हैं और जाह्नवी का यह लुक यही बता रहा है। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा तैयार की गई इस रेड साड़ी पर पतला गोल्डन जरी बॉर्डर है, जो उसे और भी अधिक खूबसूरत बना रहा है। इसके साथ जाह्नवी ने हॉल्टर नेक वाला ब्लाउज टीमअप किया। इसके साथ जाह्नवी ने आम्रपाली ज्वैल्र्स का नेकपीस कैरी किया।