शाहिद कपूर और मीरा कपूर की बेटी मीशा कपूर बॉलीवुड के चर्चित सेलेब्रिटी किड्स में से एक है। मीशा कपूर अपने पापा शाहिद कपूर की तरह स्माइल करती हैं और मम्मी मीरा कपूर की तरह उनमें शोखी और नजाकत है। मीशा कपूर अभी सिर्फ 3 साल की हैं, मम्मी-पापा और भाई जैन कपूर के साथ उछल-कूद और शरारतों का वह कोई भी मौका मिस नहीं करतीं। लेकिन बात स्टाइल की हो तो वह अभी से ही बॉलीवुड के दूसरे स्टार किड्स को कड़ी टक्कर देती नजर आती हैं। मीशा अपनी मम्मी की तरह फैशनेबल नजर आती हैं और उनकी ट्रडीशनल कपड़े बहुत खूबसूरती से पहनती हैं। मीरा कपूर अक्सर मीशा के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं और इनमें से बहुत सी तस्वीरों में मीशा एथनिक ड्रेसेस में भी नजर आती हैं, जिनकी खूबसूरती देखते ही बनती है। अगर इस फेस्टिव सीजन में आप भी अपनी बेटी के लिए स्टाइलिश एथनिक ड्रेसेस लेने की सोच रही हैं तो मीशा कपूर की इन प्यारी सी ट्रडीशनल ड्रेसेस से आप भी ले सकती हैं इंस्पिरेशन-

मां और बेटी के मैचिंग ड्रेस से लें इंस्पिरेशन

mira kapoor shahid kapoor daughter misha kapoor inside

इस तस्वीर में मीशा कपूर और मीरा कपूर एक जैसे कपड़ों में नजर आ रही हैं। दोनों ने ग्रीन और पिंक कलर के कॉम्बिनेशन वाला सलवार सूट पहना हुआ है। मीरा कपूर की टर्क्वाइज ग्रीन कलर की ब्रोकेड कुर्ती और पिंक दुपट्टे पर जिस तरह की फ्लोरल एंब्रॉएड्री है, बेटी मीशा की ड्रेस उससे काफी मैच कर रही है। इस लुक में मां और बेटी दोनों ने बालों को हल्का सा बांधा हुआ है और थोड़ा मेकअप भी किया है। फेस्टिव सीजन में अपनी बेटी के लिए ड्रेसेस खरीद रही हैं तो आप मीशा कपूर की तरह अपनी बेटी के लिए अपनी ड्रेस से मैच करता हुआ सलवार सूट या लहंगा ले सकती हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: पापा शाहिद कपूर और मां मीरा कपूर की आंखों का तारा हैं मीशा कपूर

कंफर्टेबल कुर्ता भी लगेगा कमाल

misha kapoor with pankaj kapoor inside

बच्चों पर हल्के-फुल्के एथनिक कपड़े बहुत खूबसूरत लगते हैं। पारंपरिक ड्रेसेस में बच्चे अपने रोजमर्रा के लुक से काफी अलग नजर आते हैं और इसीलिए सिंपल और कंफर्टेबल एथनिक ड्रेसेस में भी बच्चों का लुक बहुत डिफरेंट नजर आता है।

अगर मीशा कपूर की इस ड्रेस की बात करें तो प्रिंटेड कुर्ती के साथ उन्होंने पिंक और ग्रीन कलर का दुपट्टा पहना है। इस तस्वीर में उनके बाल हल्के से बंधे हुए हैं और वह अपने दादा जी पंकज कपूर के साथ मजे से तस्वीर खिंचा रही हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: इन फोटो और वीडियो को देख आप भी यही कहेंगे शाहिद और मीरा की अपनी नन्ही परी मीशा में बसती है जान

सलवार-सूट में बेटी दिखेगी सुंदर

shahid kapoor mira kapoor with misha kapoor zain kapoor inside  

ब्राइट कलर के सलवार सूट में बेटियों की सुंदरता और भी ज्यादा बढ़ जाती है। वाइब्रेंट कलर घर में पॉजिटिविटी का माहौल बनाते हैं, साथ ही त्योहार के समय में घर की रौनक भी बढ़ाते हैं। इस तस्वीर में मीशा कपूर ने पीले रंग का कुर्ता और पिंक कलर का पैजामा पहना है। हालांकि यह तस्वीर रक्षाबंधन की है, जब वह अपने भाई जैन कपूर को राखी बांधती नजर आ रही हैं। लेकिन दशहरा और दीवाली जैसे अहम त्योहारों के लिए इससे इंस्पिरेशन जरूर ली जा सकती है। 

अपनी परी को पहनाइए लहंगा

shahid kapoor with misha kapoor beautidul dress inside

बेटियों के लिए छोटे-छोटे एथनिक ड्रेसेस बहुत क्यूट नजर आते हैं। खासतौर पर अगर बेटी को लहंगा पहनाना हो तो आप सोच सकती हैं कि वह कितनी प्यारी लगेगी। इस तस्वीर में नन्ही मीशा अपने पापा शाहिद कपूर के साथ नजर आ रही हैं। शाहिद अपने बेटी के साथ पूरी तरह से मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। अपनी बेटी के लिए रेड, मजेंट, येलो, ग्रीन या ब्लू कलर के लहंगे लेकर आप भी कुछ ऐसा ही माहौल आप भी अपने घर में क्रिएट कर सकती हैं।