शाहिद कपूर और मीरा कपूर का परिवार मीशा कपूर और बेटे जैन के साथ पूरा हो गया है। इस घर में बच्चों की किलकारियां हर वक्त गूंजती रहती हैं। बड़ी बेटी मीशा शाहिद और मीरा दोनों के लिए बहुत स्पेशल है। यह कपल अक्सर अपनी बेटी के साथ खेलते-कूदते और शरारती अंदाज में फोटो क्लिक करता है। खासतौर पर शाहिद कपूर की बात करें तो वह खासतौर पर मीशा के साथ मस्ती करते हुए देखे जाते हैं। आज हम आपको मीशा राजपूत की कुछ बेहद क्यूट तस्वीरें दिखाएंगे, जिन्हें देखकर आप भी हो जाएंगी एक्साइटेड-

misha kapoor shahid kapoor daughter inside

इस तस्वीर में मीशा कपूर चुलबुले अंदाज में खड़ी हुई हैं और उनकी आंखों में शरारत नजर आ रही है। मीशा कपूर अक्सर अपने पेरेंट्स के साथ खुशनुमा पल बिताती नजर आती हैं। कभी मम्मी मीरा कपूर तो कभी पापा शाहिद के साथ वह खेलती-कूदती नजर आती हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: मीरा राजपूत नहीं, भाई के रोने पर यह गाना गाकर चुप कराती है मीशा

misha kapoor with mother mira rajput inside

इस तस्वीर में मीशा कपूर अपनी मम्मी मीरा कपूर के साथ बाजार में नजर आ रही हैं। मीशा को बाहर मां मीरा कपूर के साथ घूमना बहुत अच्छा लगता है। आखिर क्यों ना हो, मां के साथ घूमते हुए उन्हें ढेर सारे गिफ्ट्स जो मिलते हैं और मनपसंद एक्टिविटीज में शामिल होने का मौका भी मिलता है।

इसे जरूर पढ़ें: इन फोटो और वीडियो को देख आप भी यही कहेंगे शाहिद और मीरा की अपनी नन्ही परी मीशा में बसती है जान

ये पल हैं बेहद खास

misha kapoor playing inside

मां-बाप के लिए बेटियां बहुत स्पेशल होती हैं, इसीलिए उनके यादगार पलों को पेरेंट्स अक्सर तस्वीरों में कैद कर लेते हैं। इस तस्वीर में मीशा राजपूत एक पैकेट को ध्यान से देखती हुई नजर आ रही हैं। 

बेटियां होती हैं खास

misha kapoor with mother mira rajput inside

मां मीरा कपूर के साथ नन्ही मीशा जमकर मस्ती करती हैं। इस तस्वीर में मां और बेटी दोनों ट्रडीशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं। मीरा राजपूत और बेटी मीशा का पिंक कलर का ग्रीन कलर का सूट और पिंक दुपट्टा उन्हें खूबसूरत लुक दे रहा है। इस तस्वीर में मां मीरा राजपूत और बेटी मीशा पूरी तरह से मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं। 

पापा शाहिद की लाडली मीशा

shahid kapoor with misha kapoor inside

अगर इस तस्वीर की बात करें तो शाहिद कपूर अपनी बेटी मीशा के साथ बहुत हैप्पी नजर आ रहे हैं। आखिर क्यों ना हो, पापा शाहिद की लाडली हैं मीशा। जब भी शाहिद अपने काम से छुट्टी पाते हैं, फौरन अपनी बेटी के पास पहुंच जाते हैं। बेटी मीशा के साथ खेलना-कूदना और मस्ती करना उनके लिए सबसे खास पल हैं। 

बेटी मीशा में बसी है शाहिद की जान

shahid kapoor smiling with daughter misha inside

शाहिद कपूर अपनी बेटी मीशा के साथ होते हैं तो पूरी तरह से बच्चे बन जाते हैं। इस तस्वीर में बेटी मीशा उनके साथ काफी खुश नजर आ रही है। शाहिद अपने कई इंटरव्यूज में यह बात कह चुके हैं कि मीशा उनके साथ खेलना बहुत पसंद करती है। वैसे मीशा अपने पापा से ढेर सारे सवाल पूछती है और पापा भी बड़े प्यार से अपनी बेटी को समझाते हैं। जब छोटा भाई जैन आने वाला था, तब भी शाहिद और मीरा कपूर ने बेटी मीशा को बातों-बातों में बड़ी बहन होने का अहसास करा दिया था।