• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

शरारा सूट में हर बार मिलेगा न्यू लुक, इन 4 तरीकों से करें स्टाइल

अगर आप शरारा सूट में डिफरेंट लुक कैरी करना चाहती हैं तो उसे कुछ अलग-अलग तरीकों से स्टाइल कर सकती हैं।
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial
Published -12 Aug 2022, 18:00 ISTUpdated -12 Aug 2022, 18:37 IST
Next
Article
styling tips for sharara suit

जब पार्टीज में एथनिक वियर स्टाइल करने की बात होती है तो महिलाएं शरारा पहनना काफी पसंद करती हैं। यह सूट में उनके लुक को एन्हॉन्स करता है। शरारा एक ऐसा स्टाइल है, जिसे किसी भी रूप में कैरी किया जाए, यह देखने में अच्छा ही लगता है। लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि आप हर बार इसे एक बार ही कैरी किया जाए। शरारा सूट एक बेहद ही वर्सेटाइल आउटफिट है, जिसमें आप एथनिक वियर पहनते समय एक्सपेरिमेंट हो सकती हैं। साथ ही, हर बार इसके साथ एक न्यू लुक क्रिएट कर सकती हैं। 

अगर आपको पार्टी में हैवी लहंगा और हैवी साड़ी पहनने में परेशानी होती है तो ऐसे में शरारा सूट को स्टाइल करना एक अच्छा आइडिया हो सकता है। शरारा सूट में अलग-अलग शरारा पैटर्न, रंग और डिज़ाइन के साथ छोटी या लंबी कुर्ती और सलवार आपके लुक को एन्हॉन्स कर सकती हैं। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको शरारा सूट को स्टाइल करने के कुछ अमेजिंग आइडियाज के बारे में बता रहे हैं-

साड़ी की तरह पहनें शरारा सूट

how to style sharara suit

अगर आपको साड़ी पहनने में अनकंफर्टेबल महसूस होता है, लेकिन फिर भी आप साड़ी लुक को कैरी करना चाहती हैं। तो इसका एक तरीका है कि आप शरारा सूट को साड़ी की तरह स्टाइल करें। ऐसे में आप अपने शरारा सूट के कुर्ते को साड़ी के ब्लाउज के साथ स्विच करें।

वहीं, आप शरारा सूट की चुनरी को आप वन शोल्डर पर कैरी करने की जगह फ्रंट पल्लू की तरह कैरी करें। इस तरह आप शरारा सूट को एक यूनिक तरीके से स्टाइल कर सकती हैं। आप अपने लुक को एन्हॉन्स करने के लिए स्टेटमेंट नेकपीस को पहन सकती हैं।

कुर्ती की जगह पहनें पेपलम टॉप

ways to style sharara suit

आमतौर पर, शरारा सूट के साथ शॉर्ट कुर्ती को स्टाइल किया जाता है, लेकिन अगर आप शरारा सूट में एक ट्विस्ट चाहती हैं तो आप कुर्ती की जगह पेपलम टॉप या पेपलम कुर्ती को पहनने पर विचार करें। खासतौर से, अगर आप प्रिंटेड शरारा सूट पहन रही हैं तो ऐसे में पेपलम शॉर्ट कुर्ती आपके लुक को एन्हॉन्स करेगी।

केजुअल में यह लुक देखने में बेहद ही स्टनिंग लगेगा। अपने लुक को और भी अधिक ब्यूटीफुल बनाने के लिए आप स्टेटमेंट ईयररिंग्स को पहन सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: शरारा सूट के साथ इन एक्सेसरीज को करें कैरी, दिखेंगी स्टाइलिश

जैकेट से करें लेयरिंग

easy ways to style sharara suit

सिंपल शरारा सूट को पार्टी रेडी बनाने के लिए आप उसके साथ जैकेट या केप से लेयरिंग कर सकती हैं। सॉलिड कलर शरारा सूट से लेकर प्रिंटेड शरारा सूट के साथ एंब्रायडिड केप की लेयरिंग बेहद ही अच्छी लगती है।

सूट में अपने लुक को स्टनिंग बनाने के लिए आप एक्सेसरीज के साथ भी प्ले कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: शरारा सूट में गार्जियस दिखने के लिए इन स्टाइलिंग टिप्स को करें फॉलो

Recommended Video


क्रिएट करें इंडो-वेस्टर्न लुक

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Shehla Khan (@shehlaakhan)

 शरारा सूट की गिनती एथनिक वियर में होती है, लेकिन जरूरी नहीं है कि आप हर बार आप इसे इंडियन लुक में ही कैरी करें। अगर आप चाहें तो इससे इंडो-वेस्टर्न लुक भी क्रिएट किया जा सकता है। शरारा सूट को इंडो-वेस्टर्न लुक में कैरी करने के लिए आप सूट में कुर्ती की जगह क्रॉप टॉप पहनें। साथ ही, लॉन्ग जैकेट की लेयरिंग करें। यह लुक पार्टीज में बेहद अच्छा लगता है।

तो अब आप शरारा सूट को किस तरह स्टाइल करना पसंद करेंगी? यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य शेयर कीजिएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकीअपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।  

Image Credit- Instagram

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।