इन दिनों शरारा सूट काफी ट्रेंड में है। इसे आप पार्टी से लेकर वेडिंग फंक्शन में आसानी से कैरी कर सकती हैं। क्योंकि शरारा सूट पहनने के बाद ना सिर्फ खूबसूरत लगता है बल्कि कंफर्टेबल भी होता है। शरारा सूट को आप पूरे दिन आसानी से पहन सकती हैं। हालांकि, एक एथनिक लुक पाने के लिए केवल शरारा सूट पहन लेना ही काफी नहीं है। आप इसे और खूबसूरत बनाने के लिए डिफरेंट तरीके की एक्सेसरीज वियर कर सकती हैं। ऐसी कई एक्सेसरीज हैं जैसे मांग टीका, झुमके, चोकर आदि, जो शरारा सूट के साथ बहुत अच्छी लगती हैं। तो आइए जानते हैं.. 

मांग टीका को करें ट्राई

mangtika with sharara suit

अगर आप शरारा सूट को किसी वेडिंग फंक्शन में पहनने की सोच रही हैं, तो आप उसके साथ मांग टीका वियर कर सकती हैं। क्योंकि इन एक्सेसरीज को शरारा सूट पर पहनने से आपको फिर चाहे वह मांग टीका हो या नॉर्मल टीका एक हैवी लुक मिलेगा। साथ ही, आप बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश भी लगेंगी।

झुमके से पाएं स्टाइलिश लुक 

jhumke with sharara suit

अगर आप शरारा सूट को कैजुअल्स में या किसी उत्सव पर पहनने की सोच रही हैं, तो आप झुमके को पहन सकती हैं। शरारा सूट पर झुमके ना सिर्फ अच्छे लगेंगे बल्कि यह आपको एक स्टाइलिश लुक भी देंगे। आपको बाजार में झुमकों की कई तरह की वैरायटी मिल जाएंगी। आप झुमकों का सिलेक्शन अपनी ड्रेस के हिसाब से कर सकती हैं। 

इसे ज़रूर पढ़ें- लहंगों का ये लेटेस्ट वेडिंग कलेक्शन इस साल मचाने वाला है धमाल

चोकर को करें वियर 

choker

इन एक्सेसरीज के अलावा आपके पास शरारा सूट पर चोकर को भी पहनने का ऑप्शन है। (शरारा पहनने से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस से लें फैशन टिप्स) अगर आपका सूट गोल गले का है या फिर सिंपल है, तो आप चोकर ट्राई कर सकती हैं। खासतौर से, अगर आपके सूट का स्वीटहार्ट या डीप नेक है, तो उसके साथ आप चोकर ज़रूर पहनें। साथ ही, आप चोकर के साथ मैचिंग के ईयररिंग्स भी पहन सकती हैं। 

Recommended Video

चूड़ियों से पाएं एथनिक लुक 

chudiya in hindi

चूड़ियां किसी भी ड्रेस के साथ मैच हो जाती हैं और अच्छी भी लगती हैं। यह ना सिर्फ देखने में खूबसूरत लगती हैं बल्कि आपके लुक को भी खास बना देती हैं। मार्केट में आपको आसानी से कलरफुल चूड़ियों का सेट मिल जाएगा, लेकिन आप चाहें तो अपने सूट के कलर के हिसाब से चूड़ियों का सेट चुन सकती हैं। आपको बता दें कि सिंपल शरारा सूट के साथ कलरफुल चूड़ियां आपके हाथों की खूबसूरती बढ़ाने का काम करेंगी।

इसे ज़रूर पढ़ें- शरारा सूट में गार्जियस दिखने के लिए इन स्टाइलिंग टिप्स को करें फॉलो

इन एक्सेसरीज को आप अपने शरारा सूट के साथ कैरी कर सकती हैं। आपको लेख पसंद आया हो तो इसे शेयर और लाइक ज़रूर करें, साथ ही, ऐसी अन्य जानकारी पाने के लिए जुड़े रहें हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit- (@Instagram and pinterest)