अपनी शादी का दिन हर किसी के लिए बहुत खास और स्पेशल होता है। लड़कों की तुलना में लड़कियां खुद को खूबसूरत और परफेक्ट दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। अगर आप भी अपनी शादी वाले दिन खुद को हर तरह से परफेक्ट दिखाना चाहती हैं तो आपको सिर्फ ट्रेंडिंग लहंगा और मेकअप ही नहीं बल्कि मंडप की साज सजावट से लेकर ब्राइडल चादर का भी ध्यान रखना चाहिए। हर शादी में सबसे खास होती है ब्राइडल एंट्री! क्योंकि जब कोई दुल्हन मैरिज हॉल में एंट्री करती है तो हर किसी के नजरें उस पर रहती हैं। अपनी इस एंट्री को आप ट्रेंडिंग चादर से एकदम स्पेशल और परफेक्ट बना सकती हैं। आजकल कई तरह की ब्राइडल चादर ट्रेंड में हैं। इन चादरों को यूज कर आप अपनी शादी के स्पेशल दिन को तो हमेशा के लिए यादगार बनाएंगी ही साथ ही हर कोई आपकी वाहवाही भी करेगा। तो आइए जानते हैं किस तरह की चादर है आजकल ट्रेंड में—

इसे भी पढ़ें: अपनी शादी के लिए वरमाला कैसे करें सिलेक्‍ट, इन 6 खूबसूरत डिजाइन के बारे में जानें

स्टिक वाली चादर

bridal chadar design ideas for a memorable inside

आजकल ब्राइडल चादर का फैशन ही पूरी तरह से बदल गया है। अब सिर्फ वही चादर मार्किट में नहीं हैं जिन्हें भाई पकड़ कर चलते थे। बल्कि आजकल स्टिक वाली चादर चल रही हैं। इसलिए ट्रेंडिंग दिखने के लिए आप भी इस तरह की चादर कैरी करें। इससे आपको काफी रॉयल टच मिलेगा।

कलीरे वाली चादर

bridal chadar design ideas for a memorable inside

अगर आप अपने ब्राइडल लुक के साथ थोड़ा सा एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं तो कलीरे वाली ब्राइडल चादर ट्राई करें। यह वाकई बहुत खूबसूरत लगती है और आपके लुक को भी हैवी दिखाती है। अगर आप चाहती हैं कि आपकी एंट्री ग्रेंड तरीके से हो तो कलीरे वाली चादर कैरी करें।

छाते वाली चादर

bridal chadar design ideas for a memorable inside

अगर आप अपनी एंट्री को कम्प्लीटली डिफ्रेंट दिखाना चाहती हैं तो छाते वाली ब्राइडल चादर कैरी करें। ये आपकी ऐसी एंट्री होगी जिससे हर कोई आपको मुड़ मुड़ कर देखेगा। साथ ह आपके इस लुक को हमेशा के लिए याद किया जाएगा। अगर आपके भाई छाते के कलर की ड्रेस पहने तो और भी ज्यादा ग्रेस आएगा।

लाइट वाली चादर

bridal chadar design ideas for a memorable inside

जी हां, एकदम सही सुन रहे हैं आप! लाइट सिर्फ घर की सजावट के लिए ही नहीं बल्कि आजकल ब्राइडल चादर में भी लाइट का यूज हो रहा है। फिल्म ये जवानी है दीवानी में कल्कि कोचलिन ने भी लाइट वाली चादर के साथ एंट्री की थी। इसलिए आप भी कुछ ऐसा करना चाहती हैं जिससे लोग आपके उदाहरण औरों को दें, तो आपलाइट वाली चादर कैरी कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: घर में है शादी? रिसेप्शन के लिए ये हैं 5 हटके Ideas

सिंपल चादर

bridal chadar design ideas for a memorable inside

जो मजा सिंपल और शोबर चीज में आता है वह भला फैंसी चीजों में कहा मिलेगा! अगर आप अपनी ब्राइडल एंट्री के वक्त क्लासी औा एलीगेंट लुक चाहती हैं तो आप एंब्रॉयडरी वाली ब्राइडल चादर कैरी कर सकती हैं। यह दिखने में बहुत सिंपल लगती है लेकिन वैसे बहुत ही अच्छा लुक देती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी अपनी शादी वाले दिन इसी तरह की चादर कैरी की थी।