• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

47 की उम्र में इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स में स्टाइलिश लुक के लिए काजोल से लें फैशन इंस्पिरेशन

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के ये इंडो-वेस्टर्न वियर हर मौके के लिए है परफेक्ट। आप भी ले सकती हैं स्टाइलिंग टिप्स।   
author-profile
  • Shilpa
  • Editorial
Published -27 Apr 2022, 17:13 ISTUpdated -27 Apr 2022, 17:33 IST
Next
Article
Kajol Indo Western Looks Inspiration main

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपने शानदार अभिनय के साथ साथ कमाल के फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उम्र के साथ उनका स्टाइल स्टेटमेंट भी लाजवाब होता जा रहा है। 47 की उम्र में काजोल का फैशन सेंस कमाल का है। वह किसी भी तरह के आउटफिट को बेहद एलीगेंट अंदाज से कैरी करती हैं। काजोल के फैंस उनके ड्रेसिंग सेंस को काफी पसंद करते हैं।  आप भी खूबसूरत और स्टनिंग लुक के लिए काजोल के इंडो-वेस्टर्न आउटफिट से आइडिया ले सकती हैं। इन दिनों इंडो-वेस्टर्न आउटफिट काफी चलन में हैं। 

समर वेडिंग के लिए इंडो वेस्टर्न हमारे वॉर्डरोब के लिए जरूरी हो जाता है। इसके बिना फंक्शन में इंडियन लुक कैरी करना मुश्किल हो सकता है। खासकर 47 की उम्र में वेडिंग के दौरान इंडियन लुक ज्यादा अच्छा लगता है। ऐसे में आप स्टाइलिश और खूबसूरत लुक के लिए आप डिजाइनर धोती पैंट्स, स्कर्ट और क्रॉप को स्टाइल कर सकती हैं। इससे आपका लुक भी अट्रैक्टिव नजर आएगा। अगर आप इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल से आइडिया ले सकती हैं। 

साड़ी विद जैकेट 

Latest Indo Western Outfits

अगर आप हर फंक्शन में साड़ी पहन कर बोर हो गई हैं तो आप अपने स्टाइल को न्यू ट्विस्ट दे सकती हैं। इसके लिए आप काजोल से आइडिया ले सकती हैं। एक्ट्रेस के इस लुक की बात करें काजोल ने साड़ी के साथ जैकेट पहना हुआ है। साड़ी के साथ मैचिंग कलर का जैकेट पहन आप भी स्टाइलिश नजर आएंगी। एक्ट्रेस की ड्रेस के अलावा आप उनके मेकअप लुक को भी रिक्रिएट कर सकती हैं। काजोल लाइट मेकअप और ओपन हेयर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आपके इस नए लुक के देख हर कोई करेगा तारीफ। 

टिप्सः साड़ी के साथ मैचिंग जैकेट की जगह आप मल्टीकलर वर्क जैकेट भी कैरी कर सकती हैं। 

इसे जरूर पढ़ेंः इंडो-वेस्टर्न लुक क्रिएट करने के लिए यहां से लें आईडियाज

लॉन्ग स्कर्ट विद टॉप 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

एक्ट्रेस काजोल अपने डिफरेंट फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उनका ड्रेसिंग सेंस लाखों महिलाओं के लिए इंस्पिरेशन हैं। उनके इस लुक की बात करें तो काजोल ने स्कर्ट के साथ ब्लैक टॉप कैरी किया है। मल्टीकलर के इस स्कर्ट के साथ एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है। काजोल ने यह आउटफिट आउटिंग के दौरान पहना था, लेकिन आप इस लुक को कोकटेल पार्टी के लिए रीक्रिएट कर सकती हैं। इस आउटफिट के साथ आप स्मोकी आई मेकअप और पिंक कलर की लिपस्टिक लगा सकती हैं। वहीं इस आउटफिट पर वेवी हेयर स्टाइल काफी अच्छे लगेंगे। 

टिप्सः इस ड्रेस के साथ हैवी ईयररिंग्स कैरी कर सकती हैं। 

इसे जरूर पढ़ेंः जानें इंडो-वेस्टर्न फैशन में क्‍या है खास, क्‍यों इन कपड़ों बढ़ रहा है चलन

धोती स्टाइल साड़ी विद श्रग 

Latest Indo Western Outfits ()

इन दिनों धोती स्टाइल साड़ी काफी ट्रेंड में है। अगर आप नया लुक ट्राई करना चाहती हैं तो काजोल की धोती स्टाइल साड़ी को रीक्रिएट कर सकती हैं। येलो कलर की साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग कलर का श्रग पहना हुआ है। वहीं साड़ी को धोती स्टाइल में बांधा है। अगर आपको यह लुक पसंद आ रहा है, तो आप इसे आसानी से रिक्रिएट कर सकती हैं। मार्केट में आपको साड़ी के साथ मैचिंग श्रग मिल जाएंगे। खूबसूरत लुक के लिए आप भी काजोल की तरह स्मोकी आई मेकअप और ब्राउन लिपस्टिक लगा सकती हैं। 

टिप्सः अगर आपको धोती स्टाइल साड़ी नहीं मिलती है, तो आप सिंपल साड़ी के साथ भी श्रग भी कैरी कर सकती हैं। 

Recommended Video


रेड स्कर्ट विद शर्ट 

Latest Indo Western Outfits ()

इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में स्कर्ट और शर्ट सबसे ज्यादा खूबसूरत लगते हैं। 47 की उम्र में महिलाएं अक्सर रेड कलर पहनने से बचती हैं। लेकिन आप खूबसूरत लुक के लिए रेड कलर का आउटफिट कैरी कर सकती हैं। रेड कलर के साथ ब्राउन कलर की शर्ट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अगर आप अपने लुक के साथ कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो आप इस स्कर्ट के साथ व्हाइट शर्ट कैरी कर सकती हैं। रेड और व्हाइट शर्ट का कॉम्बिनेशन बेहद कमाल का नजर आएगा। इस तरह की ड्रेस को आप कोकटेल पार्टी में पहन सकती हैं। 

समर वेडिंग में स्टाइलिश लुक के लिए आप इन इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स को अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं। उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। फैशन से जुड़े इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ। 

Image Credit: Instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।