दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सुपरस्टार हैं लेकिन आपने अगर उनके लुक्स को गौर से देखा हो तो वो ज्यादातर चोटी वाला हेयरस्टाइल बनाना पसंद करती हैं। अगर आप भी ये सोचती हैं कि किस तरह की आउटफिट के साथ कैसी चोटी बनायी जाए तो आप बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश हीरोइन दीपिका पादुकोण से फैशन टिप्स ले सकती हैं। 

साइड फ्रेंच ब्रेड हेयरस्टाइल

deepiaka padukone hairstyle french braid ()

अगर आप भी दीपिका पादुकोण की तरह साड़ी या कोई ट्रेडिशनल आउटफिट पहन रही हैं तो आप उसके साथ साइड फ्रेंच ब्रेड वाला हेयरस्टाइल बना सकती हैं। इस तरह का हेयरस्टाइल आपको घरेलू टाइप लुक देता है और इस हेयरस्टाइल को कैरी करना भी काफी आासान होता है। 

मैसी ब्रेड हेयरस्टाइल 

deepiaka padukone hairstyle messy braid

दीपिका पादुकोण की तरह अगर आप कूल और स्टाइलिश लुक चाहती हैं तो आप इस तरह के टीशर्ट या केज्युल आउटफिट के साथ इस तरह की मैसी साइड ब्रेड हेयरस्टाइल बना सकती हैं। इस तरह के हेयरस्टाइल हर लड़की के फेस पर जचते हैं। 

पोनीटेल वाला हेयरस्टाइल

deepiaka padukone hairstyle ponytail

पोनीटेल वाला हेयरस्टाइल सबसे आसानी से बनाया जा सकता है। इस हेयरस्टाइल को आप फटाफट सिर्फ 2 मिनट में बन जाता है और आप इसमें मॉर्डन भी दिखती हैं। तो आप इस तरह से दीपिका की तरह मॉर्डन लुक वाला हेयरस्टाइल बनाना चाहती हैं तो आप पोनीटेल बना सकती हैं।

इस तरह के हेयरस्टाइल को आप अगर और स्टाइलिश बनाना चाहती हैं को आप पोनीटेल बनाने के बाद अपने बालों की एक लट को साइड से लेकर रबड़ बैंड पर रोल कर सकती हैं। इन दिनों से स्टाइल काफी पॉपुलर है। बस एक बार का ध्यान रखें कि ऐसे में आप बालों में पतला रबड़ बैंड ही लगाएं।

नीट पोनीटेल वाला हेयरस्टाइल

deepika padukone side parting low ponytail

पदमावत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के इस लुक की बात करें तो वो इसमें काफी एलीगेंट लग रही हैं। साइड की मांग निकालकर उन्होंने लो पोनीटेल वाला हेयरस्टाइल बनाया है जो उन्हें काफी सिंपल और एलीगेंट लुक दे रहा है। आप भी अगर किसी केज्युअल इवेंट पर किसी से मीटिंग करने वाली हैं तो आप इस तरह का हेयरस्टाइल बना सकती हैं। 

हर लड़की दीपिका पादकुोण की तरह स्टाइलिश दिखना चाहती है। अगर आप भी बॉलीवुड हीरोइन्स के फैन हैं तो आपको ऐसे छोटे-छोटे फैशन टिप्स अपनी फेवरेट हीरोइन्स के लुक्स से लेते रहने चाहिए। इससे आप लेटेस्ट ट्रेंड और फैशन से जुड़ी रहेंगी।   

 

  • Inna Khosla
  • Her Zindagi Editorial