इयररिंग्स महिलाओं की सबसे पसंदीदा एक्सेसरीज में से एक है। क्योंकि महिलाएं इयररिंग्स को पार्टी से लेकर किसी भी वेडिंग फंक्शन में किसी भी ड्रेस के साथ आसानी से कैरी कर सकती हैं। हालांकि, एक डिफरेंट लुक पाने के लिए केवल ड्रेस के साथ इयररिंग्स पहनना काफी नहीं है। क्योंकि ड्रेस और एक्सेसरीज के अलावा आपके लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए बाल भी मायने रखते हैं। 

क्योंकि बाल महिलाओं के लुक को और ब्यूटीफुल बनाने का काम करते हैं। कई महिलाओं को शॉर्ट हेयर रखना पसंद होते हैं, तो कुछ महिलाएं मीडियम लेंथ हेयर रखती हैं। अगर आपके बाल भी मीडियम लेंथ के हैं, तो आप इसके साथ डिफरेंट हेयर स्टाइल बना सकती हैं। साथ ही, उसके साथ अलग-अलग तरह के इयररिंग्स भी पहन सकती हैं। क्योंकि कई इयररिंग्स मीडियम लेंथ हेयर पर आपको और खूबसूरत लुक दे सकते हैं। 

लॉन्ग इयररिंग्स 

long earrings

आप अपने बालों की चोटी बना रही हैं, तो आप उसके साथ लॉन्ग इयररिंग्स पहन सकती हैं। क्योंकि लॉन्ग इयररिंग्स फ्रेंच चोटी के साथ ट्रेडिशनल ड्रेस पर काफी अच्छे लगते हैं। आपको बाजार में लॉन्ग इयररिंग्स में कई तरह की वैरायटी या डिजाइन आसानी से मिल जाएंगे। आप चाहें तो सूट और चोटी पर पहनने के लिए लॉन्ग और सिंपल इयररिंग्स भी खरीद सकती हैं।  

इसे ज़रूर पढ़ें- ऑफिस वियर के साथ इन ईयररिंग्स को करें पेयर, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

झुमकियां 

jumkas

अगर आप अपने बालों को किसी उत्सव पर खोलने की सोच रही हैं, तो आप उसके साथ झुमकों को कैरी कर सकती हैं। मीडियम लेंथ ओपन हेयर पर झुमके ना सिर्फ अच्छे लगेंगे बल्कि यह आपको एक स्टाइलिश लुक भी देंगे। आपको बाजार में झुमकों की कई तरह की वैरायटी मिल जाएंगी। आप झुमकों का सिलेक्शन अपनी ड्रेस और फेस साइज के हिसाब से कर सकती हैं। (इन ईयरिंग्स से आने वाले शादी के सीज़न में लगाएं अपनी खूबसूरती में चार चांद)

राउंड शेप इयररिंग 

round shape earrings

राउंड शेप इयररिंग एक ऐसी एक्सेसरीज है, जिसे आप किसी भी कर्ल हेयर या ड्रेसेस के साथ आसानी से पहन सकती हैं। इसमें आपको गोल, राउंड, चकोर में कई शेप के इयररिंग्स आसानी से मिल जाएंगे। इसके अलावा, आप अपने चेहरे के हिसाब से राउंड शेप के इयररिंग सिलेक्ट कर सकती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कर्ल मीडियम लेंथ हेयर आपको क्लासी लुक देगा। 

Recommended Video

डायमंड या कुंदन इयररिंग्स 

kundan earrings

इन इयररिंग्स के अलावा, आपके पास डायमंड या कुंदन के इयररिंग्स को पहनने का बेस्ट ऑप्शन है। अगर आपके मीडियम लेंथ हेयर हैं और आप बन हेयरस्टाइल बनाने की सोच रही हैं, तो आप कुंदन या डायमंड के इयररिंग्स पहन सकती हैं। यह इयररिंग्स ना सिर्फ आपको एक स्टाइलिश लुक देंगे बल्कि अच्छे भी लगेंगे। बाजार में डायमंड या कुंदन में आपको कई तरह के इयररिंग्स आसानी से मिल जाएंगे। आप अपने बजट और अपनी पसंद के हिसाब से इयररिंग्स खरीद सकती हैं।

इसे ज़रूर पढ़ें- गोल्ड या डायमंड नहीं, इन ईयररिंग की मदद से निखारें अपना स्टाइल

आप इयररिंग्स या फिर सिंपल से टॉप्स भी पहन सकती हैं। आपको लेख पसंद आया हो तो इसे शेयर और लाइक ज़रूर करें, साथ ही, ऐसी अन्य जानकारी पाने के लिए जुड़े रहें हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit- (@Freepik, Instagram and google)