ऑफिस एक ऐसी जगह होती है, जहां पर महिलाएं अपने स्टाइल को फ्लॉन्ट तो करना चाहती हैं, लेकिन उन्हें इस बात का भी डर होता है कि कहीं उनके स्टाइल से उनकी प्रोफेशनल इमेज पर किसी तरह का विपरीत प्रभाव ना पड़े। शायद यही कारण है कि ऑफिस वियर में महिलाएं अपने आउटफिट से लेकर फुटवियर पर पूरा ध्यान देती हैं। लेकिन इसके अलावा, एसेसरीज पर भी ध्यान दिया जाना उतना ही आवश्यक है। आमतौर पर, ऑफिस लुक में मिमिनल एसेसरीज लुक को कैरी किया जाता है। हो सकता है कि आप भी बेहद लाइट एसेसरीज कैरी करती हो।

अगर आप मिनिमल एसेसरीज पहनकर भी ऑफिस में अपने लुक के साथ रॉक करना चाहती हैं तो ऐसे में आप डिफरेंट स्टाइल ईयररिंग्स पहन सकती हैं। महिलाएं चाहे नेकपीस कैरी करें या ना करें, लेकिन ईयररिंग्स पहनना उन्हें काफी अच्छा लगता है और इसलिए यह जरूरी है कि आप अपने ऑफिस वियर के साथ सही ईयररिंग्स को चुनें, ताकि आप अपने लुक को बैलेंस कर पाएं। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे ईयररिंग्स स्टाइल के बारे में बता रहे हैं, जो ऑफिस के लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित हो सकते हैं-

स्टड ईयररिंग्स

stud earings

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है स्टड ईयररिंग्स का। अगर आप ऑफिस वियर में एक लाइट पेंडेंट कैरी कर रही हैं तो उसके साथ अपने लुक को कॉम्पलीमेंट करने के लिए स्टड ईयररिंग्स को कैरी किया जा सकता है। खासतौर से, प्लेन शर्ट विद स्कर्ट लुक में स्टड ईयररिंग्स काफी अच्छे लगते हैं।

डैंगल्स ईयररिंग्स

dangle earings

अगर आप ऑफिस वियर में सेमी फॉर्मल लुक कैरी करती हैं या फिर आपने अपने हेयर को पूरा टाई नहीं किया है, तो ऐसे में आप डैंगल्स ईयररिंग्स को भी पहन सकती हैं। आमतौर पर, इन ईयररिंग्स को आप टॉप विद स्कर्ट या पैंट के साथ पहन सकती हैं। वहीं, अगर आपने एथनिक वियर को कैरी किया है, तब भी यह ईयररिंग्स आप पर बेहद अच्छे लगेंगे। 

इसे भी पढ़ें: फिशकट लुक को सिर्फ गाउन ही नहीं, इस तरह भी कर सकती हैं कैरी

स्मॉल हगी ईयररिंग्स

small hugy earings

अगर ऑफिस के लिए एक परफेक्ट ईयररिंग पेयर की बात हो तो यकीनन इसमें हगी ईयररिंग्स का नाम लिया जा सकता है। यह राउंड शेप ईयररिंग्स होते हैं और ऑफिस में आपके लुक को बैलेंस करते हैं। आपने चाहे ब्लेजर कैरी किया हो या फिर सूट आप स्मॉल हगी ईयररिंग्स को पहन सकती हैं और मिनिमल तरीके से भी स्टाइलिश दिख सकती हैं। (लहंगे के साथ ईयररिंग्स)

ऑक्सीडाइज्ड ईयररिंग्स

oxidised earrings

अगर आप ऑफिस में ऑक्सीडाइज्ड ईयररिंग्स पहनना चाहती हैं तो इसे एथनिक वियर के साथ ही पेयर करें। मसलन, आप व्हाइट एंड ब्लैक साड़ी के साथ ऑक्सीडाइज्ड झूमकों को स्टाइल कर सकती हैं। हालांकि, इस लुक में आप यह बात ध्यान रखें कि आपके ईयररिंग्स का साइज बहुत बड़ा ना हो। इसके अलावा, ऑफिस वियर में आप बिग साइज ऑक्सीडाइज्ड चांदबाली आदि भी पहनने से बचें।

स्मॉल हूप्स ईयररिंग्स

small hup earrings

हूप्स ईयररिंग्स इन दिनों काफी ट्रेंड में है। आमतौर पर, पार्टीज आदि में महिलाएं बिग साइज हूप्स पहनती हैं। लेकिन अगर आपने इसे पार्टी में नहीं, बल्कि ऑफिस में पहनने का मन बनाया है, तो बेहतर होगा कि आप स्मॉल हूप्स ईयररिंग्स को चुनें। यह स्मॉल हूप्स ईयररिंग्स आपके लुक को एन्हॉन्स करती है और आप इसे इंडियन से लेकर वेस्टर्न वियर के साथ कैरी कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: सालों-साल खराब नहीं होंगी लेगिंग्स, बस इन बातों का रखें ध्यान

Recommended Video

राउंड ईयररिंग्स

round earrings

ऑफिस वियर में राउंड ईयररिंग्स काफी अच्छे लगते हैं। खासतौर से, अगर आप ऑफिस में एथनिक वियर जैसे साड़ी को कैरी कर रही हैं, तो इसके साथ राउंड शेप्ड ईयररिंग्स को स्टाइल कर सकती हैं। यह ईयररिंग्स ऑफिस में आपके स्टाइल को एन्हॉन्स करेंगे। अगर आप राउंड ईयररिंग्स पहन रही हैं तो इसके साथ खुद को ओवर एसेसराइज ना करें।  

तो अब आप किस ईयररिंग्स को अपने ऑफिस वियर लुक का हिस्सा बनाना चाहेंगी, यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।