शरारा सूट महिलाओं का सबसे पसंदीदा परिधान है क्योंकि वह इसे पार्टी से लेकर किसी भी वेडिंग फंक्शंस में आसानी से कैरी कर सकती हैं। लेकिन अगर आप शरारा सूट के साथ कुछ डिफरेंट लुक पाना चाहती हैं, तो आप उसके साथ चूड़ियों को पहन सकती हैं। जी हां, चूड़ियां एक ऐसी एक्सेसरीज हैं, जिन्हें पहनना महिलाओं को पसंद होता है। 

इसलिए ज्यादातर महिलाओं के घर में अलग-अलग कलर की डिफरेंट स्टाइल चूड़ियों का एक बड़ा कलेक्शन होता है। खासतौर से वे महिलाएं जो एथनिक वियर जैसे साड़ी या सूट आदि पहनती हैं। आप शरारा सूट के साथ भी अपने लुक को एन्हॉन्स करने के लिए चूड़ियां पहन सकती हैं। ऐसी कई चूड़ियां हैं, जो शरारा सूट के साथ बहुत अच्छे लगते हैं। तो आइए जानते हैं..

कुंदन की चूड़ियां 

kundan bangles to wear sharara suit

आप शरारा सूट को किसी उत्सव पर पहनने की सोच रही हैं, तो आप उसके साथ कुंदन की चूड़ियां कैरी कर सकती हैं। शरारा सूट पर कुंदन चूड़ियां ना सिर्फ अच्छी लगेंगी बल्कि यह आपको एक स्टाइलिश लुक भी देंगे। आपको बाजार में चूड़ियों की कई तरह की वैरायटी मिल जाएंगी। आप चूड़ियों का सिलेक्शन अपनी ड्रेस के हिसाब से कर सकती हैं।

मेटल की चूड़ियां 

metal bangles

अगर आपका शरारा सूट थोड़ा हैवी है, तो उसके साथ लॉन्ग इयररिंग्स पहन सकती हैं। क्योंकि लॉन्ग इयररिंग्स थोड़े हैवी सूट या पार्टी वियर ट्रेडिशनल ड्रेस पर काफी अच्छे लगते हैं। आपको बाजार में लॉन्ग इयररिंग्स में कई तरह की वैरायटी आसानी से मिल जाएंगी। अगर आप चाहें तो शरारा सूट पर पहनने के लिए लॉन्ग और सिंपल चूड़ियां भी खरीद सकती हैं।  

इसे ज़रूर पढ़ें- सिंपल लाल चूड़ी को इस तरह करें स्टाइल

डायमंड या कुंदन के कंगन 

daimand kangan

इन चूड़ियों के अलावा, आपके पास डायमंड या कुंदन के कंगन को पहनने का बेस्ट ऑप्शन है। अगर आपको डायमंड लुक में कंगन पहनना पसंद हैं, तो आप शरारा सूट पर इसे कैरी कर सकती हैं। बाजार में डायमंड या कुंदन के कई कंगन आपको मिल जाएंगे। इसके अलावा, आपको होममेड या कपड़ों से बने कंगन भी बाजार में आसानी से मिल जाएंगे। आप अपने बजट और अपनी पसंद के हिसाब से चूड़ियां खरीद सकती हैं। (जानें क्या रहा है चूड़ियों का इतिहास)

Recommended Video

ब्लैक चूड़ियां 

black bangles ideas

ब्लैक चूड़ियां एक ऐसी एक्सेसरीज है, जिसे आप हर ड्रेस के साथ पहन सकती हैं। ब्लैक चूड़ियों में आपको कई तरह के डिजाइन आसानी से मिल जाएंगे। साथ ही, आप अपनी ड्रेस के हिसाब से ब्लैक चूड़ियों के साथ दूसरे कलर की चूड़ियां भी सिलेक्ट करके कैरी कर सकती हैं। जैसे अगर आपका सूट थोड़ा हैवी है, तो आप मीडियम साइज के कंगन चूड़ियों के साथ कैरी कर सकती हैं।

इसे ज़रूर पढ़ें- घर पर इस तरह बनाएं लटकन वाले कड़े

इन चूड़ियों के अलावा भी आप सिंपल कंगन खरीद सकती हैं। आपको लेख पसंद आया हो तो इसे शेयर और लाइक ज़रूर करें, साथ ही, ऐसी अन्य जानकारी पाने के लिए जुड़े रहें हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit- (@Freepik and google)