• ENG | தமிழ்
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

45 प्‍लस उम्र में भी दिखेंगे ऐश्‍वर्या राय जैसी ग्‍लैमरस, वॉर्डरोब में शामिल करें सलवार सूट के ये डिजाइंस

अपने लिए फ्लोर लेंथ सलवार सूट तलाश रही हैं, तो ऐश्‍वर्या राय के ये लुक्‍स जरूर देखें। 
author-profile
Published -01 Oct 2022, 12:00 ISTUpdated -30 Sep 2022, 16:29 IST
Next
Article
aishwarya rai bachchan latest pic

फेस्टिवल और आने वाले वेडिंग सीजन के लिए महिलाओं ने अभी से ही तैयारियां शुरू कर दी हैं। ऐसे में खास अवसर पर आउटफिट क्‍या पहना जाए, इस बारे में सभी को सोचने में वक्‍त लगता है। महिलाओं के लिए बाजार में भी विकल्‍पों की कमी नहीं है। 

आप एक से बढ़कर एक डिजाइनर आउटफिट बाजार से खरीद सकती हैं। ऐसे में कंफ्यूजन और भी ज्‍यादा बढ़ जाता है। अगर आप भी इस सोच में बैठी हैं कि इस बार आप बाजार से कौन सा डिजाइनर आउटफिट खरीदें, तो चलिए हम आपकी इसमें मदद करते हैं। 

बॉलीवुड की हसीन एक्‍ट्रेस ऐश्‍वर्या राय के लेटेस्‍टे एथनिक लुक्‍स देखकर आप कुछ फैशन आइडिया ले सकती हैं। दरअसल, आजकल हैवी फ्लोर लेंथ अनारकली सूट फिर से ट्रेंड का हिस्‍सा बन चुके हैं। 

बेस्‍ट बात तो यह है कि 45 प्‍लस होने के बाद भी ऐश्‍वर्या ने इन आउटफिट्स को बड़े ही एलिगेंट अंदाज में कैरी किया है। अगर आप भी उम्र के इस पड़ाव पर ऐश्‍वर्या की तरह ही हसीन लगना चाहती हैं, तो एक बार उनके लुक्‍स को देखें और फैशन टिप्‍स लें। 

इसे जरूर पढ़ें- Suit Styling Tips: ऐसे करें पटियाला सूट को स्टाइल, दिखेंगी लाजवाब

festival salwar suit collection

रेड फ्लोर लेंथ सलवार सूट 

इस तस्‍वीर में ऐश्‍वर्या ने हैवी रेड फ्लोर लेंथ सलवार सूट पहना हुआ है। विवाहित महिलाओं के लिए इस तरह हैवी रेड सूट बहुत ही अच्‍छा विकल्‍प है, खासतौर पर तीज-त्‍योहारों के मौसम में आप यदि ऐसे हैवी सूट कैरी करती हैं, तो लोगों की निगाहें ही आप पर से नहीं हटेंगी। चलिए हम आपको कुछ खास टिप्‍स बताते हैं- 

  • रेड कलर के सलवार सूट के साथ आप गोल्‍डन ज्‍वेलरी कैरी करें। इससे आपके लुक को परफेक्‍ट ट्रेडिशलनल अंदाज मिल जाएगा। 
  • अगर सूट बहुत ज्‍यादा हैवी है, तो लाइट वेट ज्‍वेलरी एक अच्‍छा विकल्‍प हो सकती है। आप चाहें तो केवल सोने की लाइटवेट चेन भी इस तहर के सूट के साथ कैरी कर सकती हैं। 
  • हैवी फ्लोर लेंथ सूट के साथ आप बालों को भी नया अंदाज दे सकती हैं। इसके साथ बालों की सेंटर पार्टिंग करके आप यदि लो बैक बन हेयर स्‍टाइल बनाती हैं, गजब का लुक मिलता है। 
  • फ्लोर लेंथ सलवार सूट के साथ दुपट्टा कैरी कर रही हैं, तो उसकी लेंथ थोड़ी ज्‍यादा ही रखें। 
aishwarya rai bachchan salwar suit designs

व्‍हाइट फ्लोर लेंथ सलवार सूट 

आपको व्‍हाइट फ्लोर लेंथ सलवार सूट बाजार में खूब मिल जाएंगे। इनमें आपको एक से बढ़कर एक डिजाइंस भी नजर आ जाएंगी। इस तस्‍वीर में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने नेट फैब्रिक पर तैयार डिजाइनर सलवार सूट कैरी किया है। इस तरह के सलवार सूट लाइट वेट होते हैं, मगर दिखने में हैवी लुक देते हैं। 

  • अगर आप भी व्‍हाइट या ऑफ व्‍हाइट कलर का फ्लोर लेंथ सलवार सूट ले रही हैं, तो आप उसके लुक को इंहैंस करने के लिए सिल्‍वर ज्‍वेलरी कैरी कर सकती हैं। 
  • सिल्‍वर ज्‍वेलरी नहीं पहनना चाहती हैं, तो अमेरिकन डायमंड से तैयार नेकपीस या इयररिंग कैरी कर सकती हैं। 
  • व्‍हाइट सलवार सूट के साथ मेकअप को आप लाउड रख सकी हैं। इस तरह के आउटफिट के साथ कोई भी डर्क कलर की लिपस्टि बेस्‍ट रहती है। 
  • आप लॉन्‍ग सलवार सूट डिजाइन के साथ दुपट्टे को भी कई अंदाज में कैरी कर सकती हैं। बेस्‍ट होगा कि आप ऐश्‍वर्या की तरह शोल्‍डर पर फॉल स्‍टाइल में दुपट्टा डालें। 
 
salwar suit designs bollywood inspired

हैवी ब्‍लू फ्लोर लेंथ सलवार सूट 

  • बदलते मौसम और बड़े खास अवसरों के लिए हैवी ब्‍लू फ्लोर लेंथ सलवार सूट भी बहुत अच्‍छा विकल्‍प है। आपको बाजार में इसमें बहुत सारी डिजाइंस और वैरायटी मिल जाएंगी। 
  • अगर आप सिंपल ब्‍लू फ्लोर लेंथ सलवार सूट या अनारकली सूट खरीद रही हैं, तो आप उसके साथ हैवी डिजाइनर ज्‍वेलरी पहन सकती हैं। वहीं आप अगर हैवी वर्क वाला डिजाइनर ब्‍लू फ्लोर लेंथ सलवार सूट ले रही हैं, तो आप लाइट वेट ज्‍वेलरी कैरी कर सकती हैं। 
  • इस तहर के सलवार सूट के साथ सिंपल प्‍लेन और डिजाइंन बॉर्डर वाला दुपट्टा भी बहुत अच्‍छा लगता है। 

उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़ें रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।