• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial

पैंट सूट लुक में स्टनिंग दिखने के लिए कैरी करें यह एक्सेसरीज

अगर आप पैंट सूट में खुद को स्टाइल कर रही हैं, तो ऐसे में आप इन एक्सेसरीज को अपने लुक का हिस्सा बना सकती हैं।
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial
Published -03 Jun 2022, 19:53 ISTUpdated -05 Jun 2022, 11:47 IST
Next
Article
Accessories styling m

पिछले कुछ समय में महिलाओं के बीच पैंट सूट का क्रेज काफी बढ़ा है। कुछ समय पहले तक जहां केवल पुरूष ही पैंट सूट पहनना पसंद करते थे, वहीं अब महिलाएं भी ऑफिस से लेकर पार्टीज तक में पैंट सूट को प्राथमिकता देने लगी हैं। लेकिन सिर्फ पैंट सूट पहनना ही काफी नहीं होता है, एक कंप्लीट लुक पाने के लिए आपको एक्सेसरीज पर भी उतना ही ध्यान देना चाहिए। पैंट सूट में डिफरेंट एक्सेसरीज की मदद से आप कई लुक्स क्रिएट कर सकती हैं और काफी एक्सपेरिमेंटल हो सकती हैं।

पैंट सूट के साथ स्टड से लेकर नेकपीस की लेयरिंग की जा सकती हैं। हालांकि, एक्सेसरीज कैरी करते समय आपको यह भी ध्यान में रखना चाहिए कि आप किस लुक में पैंट सूट को पहन रही हैं। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको पैंट सूट के साथ कुछ एक्सेसरीज स्टाइलिंग आइडियाज के बारे में बता रहे हैं-

स्टाइल करें स्टड

best accessories for red dress

पैंट सूट को अगर आप ऑफिस में पहन रही हैं और एक सटल लुक क्रिएट करना चाहती हैं, तो ऐसे में स्टड को स्टाइल करना एक बेस्ट ऑप्शन है। आप अपने पैंट सूट के कलर के अनुसार स्टड को पहन सकती हैं। मसलन, ऑफिस लुक में सिल्वर या गोल्डन टोन स्टड को कैरी किया जा सकता है, जबकि केजुअल आउटिंग्स या बिजनेस मीटिंग के लिए आप पर्ल स्टड के ऑप्शन को चुनें। (बेस्ट ईयररिंग्स डिजाइन)

पहनें रिंग्स

Accessories styling tips

अगर आप पैंट सूट के साथ ऐसी एक्सेसरीज कैरी करना चाहती हैं, जिसे आप किसी भी लुक में स्टाइल कर सके, तो आपको रिंग्स पहनने पर विचार करना चाहिए। हालांकि, आप रिंग के स्टाइल और उसके साइज को लेकर थोड़ा सजग रहना चाहिए। मसलन, अगर आप पार्टी में पैंट सूट के साथ रिंग पहन रही हैं, तो ऐसे में आप बिग साइज कॉकटेल रिंग्स को स्टाइल कर सकती हैं। वहीं, केजुअल्स में एक एलीगेंट लुक कैरी करने के लिए आप गोल्ड या डायमंड रिंग्स को स्टाइल करना चाहिए।

स्टेटमेंट इयररिंग्स से मिलेगा डिफरेंट लुक

Pant Suit Accessories

यह भी एक तरीका है पैंट सूट में खुद को एक्सेसराइज करने का। आप स्टेटमेंट इयररिंग्स के जरिए अपने लुक को बेहद ही डिफरेंट लुक दे सकती हैं। स्टेटमेंट इयररिंग्स में आपको कई तरह के स्टाइल, पैटर्न व कलर मार्केट में बेहद आसानी से मिल जाएंगे। आप भी अपनी पसंद व फेस शेप के अनुसार फ्लोरल डिजाइन से लेकर हार्ट शेप व ज्योमेट्रिकल आदि कई शेप्स को सलेक्ट कर सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ेंः  ऑफिस में स्टाइलिश लुक के लिए इन कोरियन मिक्स एंड मैच फैशन ट्रेंड से पाएं परफेक्ट लुक

पहनें हूप्स 

Accessories styling tips

पैंट सूट के साथ अगर आप सिर्फ इयररिंग्स ही स्टाइल करना चाहती हैं तो ऐसे में हूप्स को भी पहना जा सकता है। अगर आप ऑफिस में हूप्स इयररिंग्स पहन रही हैं तो ऐसे में आप मीडियम साइज या स्मॉल साइज हूप्स को कैरी करें। वहीं, पार्टीज में आप बिग साइज हूप्स पहन सकती हैं। हूप्स में यूं तो सिंपल डिजाइन भी काफी अच्छा लगता है, लेकिन अगर आप चाहें तो इसमें पैटर्न हूप्स को कैरी कर सकती हैं। 

इसे जरूर पढ़ेंः साड़ी में फ्रंट पल्लू रखते समय इन स्टाइलिंग टिप्स पर भी दें ध्यान

पहनें स्टेटमेंट नेकपीस

Pant Suit Ke Saath Accessories

अगर आप पैंट सूट के साथ इनर लेयरिंग में शर्ट पहन रही हैं तो ऐसे में एक्सेसरीज में स्टेटमेंट नेकपीस को पहनकर आप एक बेहद ही यूनिक लुक क्रिएट कर सकती हैं। बिग साइज नेकपीस के साथ पैंट सूट आपको एक स्टेटमेंट लुक देता है। आप इस लुक को पार्टीज में कैरी कर सकती हैं। हालांकि, इस दौरान आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि आप स्टेटमेंट नेकपीस के साथ अन्य एक्सेसरीज को अवॉयड करें, ताकि आपका नेकपीस लुक हाइलाइट हो सके। (बिग साइज हूप्स ईयररिंग्स)

Recommended Video

पेंडेंट से क्रिएट करें सटल लुक

fashion tips in Hindi

अगर आप पैंट सूट में एक सटल लुक क्रिएट करना चाहती हैं तो ऐसे में एक लाइट पेंडेंट को स्टाइल कर सकती हैं। यह एक बेहद ही एलीगेंट लुक है और आप इसे ऑफिस से लेकर पार्टीज तक में पहनकर अपने स्टाइल को खास बना सकती हैं।

तो अब आप पैंट सूट के साथ किस एक्सेसरीज को स्टाइल करना पसंद करेंगी? यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकीअपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।  

Image Credit- Instagram

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।