सर्दियों के मौसम में वॉर्डरोब विंटर आउटफिट से भरा रहता है। स्वेटर, जैकेट और अन्य विंटर आउटफिट की तरफ ध्यान अधिक जाता है। ऐसे में लॉन्जरी सेट को ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं समझते, जबकि यह आपकी पर्सनैलिटी को निखारने के लिए ये उतना ही जरूरी है। सर्दियों में लॉन्जरी के कई अलग-अलग वैरायटी देखने को मिलते हैं। कलर, शेप और डिजाइन तीनों के मामले में लॉन्जरी सेट में कुछ नया देखने को मिलता है। वहीं सर्दियों में कई लॉन्जरी सेट है, जो विंटर आउटफिट के साथ पहना जा सकता है।

वहीं इन लॉन्जरी सेट की जरूरत आपको कभी भी पड़ सकती हैं। अगर आपने इन लॉन्जरी सेट को अपने वॉर्डरोब का हिस्सा नहीं बनाया है तो जल्द बनाएं। दरअसल, कई बार मोटे कोट या फिर जैकेट पहनते वक्त हम शेप को लेकर काफी परेशान रहते हैं, लेकिन इन लॉन्जरी को कैरी करने पर आपकी इस तरह की परेशानियां खत्म हो जाएंगी। इसके अलावा भी कई ऐसे लॉन्जरी सेट है, जिसकी जरूरत विंटर आउटफिट को देखते हुए पड़ सकती है।

पैडेड ब्रा

paded bra
सर्दियों में नॉर्मल ब्रा पहनने से शेप नजर नहीं आता। कई बार फिटेड स्वेटर या फिर जैकेट में इस तरह की समस्या कॉमन है, यह देखने में अच्छा नहीं लगता है। ऐसे में नॉन पैडेड ब्रा की जगह पैडेड ब्रा चुने, यह आपके शेप के हाइलाइट किए बिना परफेक्ट लुक देता है। अगर आप अपने शेप को लेकर कंफ्यूज रहती हैं, या फिर अधिक उभरा हुआ नहीं पसंद तो बेस्ट है कि पैडेड ब्रा कैरी करें। यह परफेक्ट शेप के साथ आपके लुक को भी परफेक्ट बनाने में हेल्प करेगा।

इसे भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे की इन साड़ियों से आप भी ले सकती हैं इंस्पिरेशन, दिखें और भी ज्यादा स्टाइलिश

सीमलेस ब्रा(Seamless Bra)

seamless bra


बॉडी-हगिंग स्वेटर, टॉप या फिर बॉडीकॉन ड्रेस के साथ एक परफेक्ट लुक पाने के लिए आप सीमलेस ब्रा कैरी कर सकती हैं। दरअसल, सर्दियों के मौसम में महिलाओं को लगता है कि विंटर आउटफिट में बोल्ड लुक को कैरी नहीं किया जा सकता, जबकि ऐसा नहीं है। अगर आप अपने आउटफिट के साथ बेस्ट ब्रा कैरी करें, तो आपकी अपर बॉडी शेप बेहतर नजर आएगी। बता दें कि पैडेड ब्रा आपके शेप को बेहतर बनाने में मदद करते हैं, जबकि सीमलेस ब्रा शेप आपको बोल्ड लुक देने हेल्प करता है। हालांकि, इसे खरीदते वक्त क्वालिटी और डिजाइन दोनों का खास ध्यान रखें।

बॉय शॉर्ट्स

boyshorts

बॉय शॉर्ट्स विंटर आउटफिट के लिए बेस्ट है। ये टू इन वन की तरह काम करता है, ऐसे में इसे वार्डरोब का हिस्सा जरूर बनाएं। दरअसल, इसे आप वुलेन पजामे के साथ आसानी से कैरी किया जा सकता है। महिलाएं अक्सर सोते वक्त कंफर्टेबल कपड़ों को पहनना पसंद करती है, ऐसे में बॉय शॉर्ट्स आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। यह बिल्कुल पैंटी की तरह ही होता है, जिसे आप विंटर में पैंट के साथ अंदर भी कैरी कर सकती हैं।

वेल्लोर पजामा

velour pajama

सोने से पहले हम वुलेन कपड़ों को निकाल देते हैं। दरअसल, सोते वक्त कंबल के अंदर गर्मी आ जाती है, ऐसे में वुलेन पजामा पहनकर सोया नहीं जा सकता। इसलिए बेहतर है कि कलरफुल वेलवेट नाइटवियर कैरी कर सकती है। सर्दियों के मौसम में इस तरह पजामा आम कपड़ों से हल्के मोटे होते हैं, लेकिन पहनने के बाद काफी कंफर्टेबल होते हैं। कंबल के अंदर इसे पहनने के बाद गर्मी नहीं लगेगी। वहीं वेलवेट फैब्रिक का कलर काफी वाइब्रेंट होता है, जो देखने में काफी खूबसूरत लगता है। हर वक्त फैशनेबल कहलाना पसंद है तो यह आपके लिए बेस्ट लॉन्जरी है।

इसे भी पढ़ें: फुटवियर खरीदते समय हम सभी करते हैं यह गलतियां, जानिए

Recommended Video

स्टॉकिंग्स

Stockings

विंटर में कई महिलाएं शॉर्ट ड्रेस इस वजह से कैरी नहीं करती, क्योंकि इसे पहनने के बाद पैरों में ठंड लगने का डर रहता है। यही वजह कि सर्दियों के मौसम में बार-बार पैंट, जींस, ट्राउजर जैसी चीजों को पहनना पड़ता है। इन आउटफिट को पहनकर हम बहुत जल्दी बोर हो जाते हैं। ऐसे में आप चाहे तो स्टॉकिंग्स के साथ पेयर कर ड्रेस को कैरी कर सकती हैं। टाइट स्टॉकिंग्स ड्रेस के साथ देखने में काफी अच्छे लगते हैं। आप चाहें तो कलरफुल, प्रिंट डिजाइन वाले स्टॉकिंग्स को भी अपने वार्डरोब का हिस्सा बना सकती हैं। ड्रेस या फिर स्कर्ट जैसे आउटफिट के साथ इसे कैरी कर सकती हैं। खास बात है कि इसे पहनने काफी आसान है।

आप इन लॉन्जरी सेट को अपने विंटर वॉर्डरोब का हिस्सा बना सकती हैं। साथ ही, आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? हमें कमेंट कर जरूर बताएं और इसी तरह के अन्य आर्टिकल के लिए जुड़ी रहें हर जिंदगी के साथ।