महिलाओं में साड़ियों को लेकर अलग ही क्रेज रहता है। फिर चाहें वो मिडिल क्लास की कोई महिला हो या बॉलीवुड और टीवी पर्दे की कोई डीवा। साड़ी में हर महिला बिल्कुल अलग और खूबसूरत लगती है। साड़ी के लेकर वैसा ही क्रेज पवित्र रिश्ता की अर्चना यानी अंकिता लोखंडे को भी है। अलग-अलग मौके पर अंकिता की साड़ियां उनके फैंस का ध्यान उसकी तरफ खींचती हैं। 

हाल ही में उनकी शादी के पहले की रस्मों की फोटोज आईं, जिसमें अंकिता बहुत खूबसूरत लग रहीं थी। इसके अलावा भी कई अन्य मौकों पर अंकिता ने साड़ी पहनी है, जिसमें उनके लुक की बहुत तारीफ की गई है। 

आज के आर्टिकल में हम आपको अंकिता के सबसे बेस्ट साड़ी लुक्स के बारे में बताएंगे जिसे आप अलग अलग ओकेजन के हिसाब से कैरी कर सकते हैं। तो आइए डालते हैं एक नजर अंकिता लोखंडे की इन परफेक्ट साड़ी लुक्स पर।

कट स्लीव ब्लाउज के साथ ग्रीन साड़ी- 

ankita saree

अंकिता लोखंडे ने इस दिवाली पर ग्रीन कलर की साड़ी पहनी थी। जिसके साथ अंकिता ने गोल्डन एंब्रॉयडरी के साथ कट स्लीव वाला ब्लाउज पहना था। हरी साडी़ के अंकिता ने सफेद मोती का चोकर पहना था, अंकिता का यह लुक फुल पार्टी वाइब्स देता है। अगर आप चाहें तो इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

इसे भी पढ़ें- ट्रेडिशनल ड्रेस पर स्टाइल करें ये डिफरेंट टीका, लगेंगी स्टाइलिश

अंकिता की वाइन कलर की साड़ी-

ankitas vine colour saree

कुछ समय पहले अंकिता ने वाइन कलर की साड़ी खूब चर्चा में थी, जो कि अंकिता ने दिवाली के मौके पर पोस्ट की थी। यह एक रफल साड़ी थी, जिसके साथ अंकिता ने स्वीटहार्ट नेकलाइन ब्लाउज कैरी किया था। यह साड़ी अपनी कीमत को भी लेकर चर्चा में रही, जो करीब 25,500 रुपये तक की थी। इसके साथ अंकिता ने मोती और गोल्ड से बना नेकलेस कैरी किया था, जो कि पारुल सांघवी ने डिजाइन किया था। अंकिता की इस साड़ी ने लोगों के बीच खूब चर्चा बटोरी।

इसे भी पढ़ें- इस महिला ने पहना 'मेहंदी वाला ब्लाउज', वीडियो हो रहा है वायरल

सिंपल सफेद साड़ी- 

white saree

अंकिता लोखंडे ने साल 2020 में सफेद साड़ी पहनी थी। जिसमें अंकिता ने बारीक फैब्रिक की सफेद रंग की साड़ी पहनी थी, जिसमें रेशमी धागों का वर्क किया गया था, वहीं इस खूबसूरत साड़ी का बॉर्डर गोल्डन कलर का था। इसके साथ अंकिता ने सिल्वर और गोल्डन कलर की ईयरिंग्स कैरी की थी। वहीं अंकिता ने दूसरी बार किसी प्रोग्राम सफेद और सिल्वर साड़ी पहनी थी। जिसके साथ अंकिता ने सिल्वर कलर की ज्वेलरी पहनी थी,और बालों में जूड़ा किया था।

Recommended Video

 ग्रीन कलर महाराष्ट्रियन साड़ी-

ankitas green colour saree

 

अंकिता मराठी परिवार से हैं और उनके मराठी कल्चर की खूबसूरती उनकी साड़ियों में भी साफ झलकती है। अंकिता ने 2021 में गुड़ी पड़वा के मौके पर यह लाल और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी, वहीं अंकिता ने प्लेन साड़ी के साथ रेड ब्लाउज पहना था। ज्वेलरी में अंकिता ने ट्रेडिशनल मराठी ज्वेलरी पहनी थी। बालों में गजरे के साथ जूड़ा बनाया था। अगर आप किसी मराठी शादी में जाते हैं, तो अंकिता के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकते हैं।

इससे पहले अंकिता ने हरे रंग की नववारी साड़ी पहनी थी, जिसके के साथ अंकिता ने ट्रेडिशनल ज्वेलरी और गोल्ड कमरबंद पहना था। इसमें अटायर में अंकिता बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

हमारा आर्टिकल अगर आपको पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी के साथ।

image credit - instagram