बहुत ही कम ऐसे सेलेब्रिटी होते हैं जो सक्सेस की सीढ़ियां चढ़ने के बाद भी नार्मल लाइफ जीना चाहते हैं। ऐसी ही एक अभिनेत्री है तापसी पन्नू जो अपनी एक्टिंग को सिर्फ एक जॉब मानती हैं और जब भी काम से लौट कर अपने घर जाती हैं तो सबकुछ भूलकर एक आम लड़की बन जाती है।

‘पिंक’, ‘नाम शबाना’ और ‘जुड़वा 2’ जैसी बेहतरीन फ़िल्में करने एक बाद तापसी अब जल्द ही ऋषि कपूर के साथ फ़िल्म ‘मुल्क’ में दिखाई देने वाली हैं। हमसे ख़ास बातचीत के दौरान तापसी ने हमें बताया कि वो Girl Next Door हैं और हमेशा ऐसे ही रहना चाहती हैं। पब्लिक प्लेस पर ज़रुरत पड़ने पर लाइन में लगना चाहती हैं, दोस्तों और फैमिली के साथ हॉलिडेज़ पर जाना चाहती हैं। तापसी कहती हैं कि उन्हें घूमने का बहुत शौक है और उनके हॉलिडे को एन्जॉय करने के स्टाइल के बारे में जानकार आप भी उनसे इम्प्रेस हो जाएंगे, आइये जानते हैं-

taapsee pannu travel inside

बहन शगुन है परफेक्ट ट्रेवल पार्टनर

तापसी ने कहा कि मैं हाल ही में अपनी बहन के साथ रोम जाकर आई थी और मुझे लगता है कि वो मेरी बेस्ट ट्रेवल पार्टनर है। हम दोनों की पसंद एक जैसी है, हम दोनों एक दूसरे के अच्छे फोटोग्राफर भी बन जाते हैं। ऐसा नहीं है कि इंडस्ट्री में मेरे दोस्त नहीं है, अमिन उनके साथ मूवी, लंच या डिनर चली जाती हूँ मगर, जब बात आती है हॉलिडे एन्जॉय करने की तो उसका असली मज़ा मुझे मेरे पाने लोगों के साथ आता है। मेरे कुछ नॉन इंडस्ट्री दोस्त भी हैं, सब जॉब करते हैं इसलिए उन्हें समय नहीं मिलता मगर मैं उनके साथ भी बहुत एन्जॉय करती हूँ।

Read more: लंदन और मॉरिशस में कैसे करते हैं मस्ती, जानिए एक्ट्रेस तापसी पन्नू से

taapsee pannu travel inside

रोडसाइड कॉफ़ी पीने में आता है मज़ा

तापसी ने आगे कहा कि मैं जब भी कहीं बाहर जाती हूँ तो लोकल ट्रांसपोर्ट ही इस्तेमाल करती हूँ। दिल्ली के मेट्रो में भी मैंने कई बार ट्रेवल किया है, यह मुझे बहुत पसंद है। यहाँ तो ऐसा नहीं कर पाती मगर, जब हॉलिडे पर जाती हूँ तो कॉफ़ी लेकर रोडसाइड बैठना, जगह का मज़ा लेना मुझे बहुत अच्छा लगता है। हर हॉलिडे पर मैं ये तो ज़रूर करती हूँ।

Read more: तापसी पन्नू ने दिए ब्यूटी टिप्स जिनसे चंद दिनों में आपके चेहरे पर आएगा निखार

तापसी ने बताया कि मैं कभी भी ट्रेवल करती हूँ तो एअरपोर्ट पर कोई VIP ट्रीटमेंट नहीं लेती, अगर किसी प्रोड्यूसर ने बिना पूछे दे दी ऐसी ट्रीटमेंट तो क्या कर सकते हैं, मगर मुझे अच्छा लगता है लाइन लगाकर सामान इमिग्रेशन कराना और फिर आगे बढ़ना। मैं हमेशा से नार्मल लड़की की तरह जीना चाहती हूँ, चाहे कुछ भी हो जाए मैं ऐसे ही रहूंगी।

Image Courtesy: Instagram (@shagun_pannu)