सनी लियोनी जल्द ही डिस्कवरी जीत के नए शो ‘मैन वर्सेस वाइल्ड’ में नज़र आने जा रही हैं। सनी का मानना है कि वह इस तरह के एडवेंचर वाले शो देखना भी पसंद करती हैं। इसलिए वह इस शो से जुड़ी हैं। हाल ही में वह जागरण डॉट कॉम के ऑफिस आयीं तो उन्होंने अपनी खास बातचीत में कहा कि उनका मानना है कि उन्हें नहीं लगता कि सिर्फ पुरुष ही इस तरह के एडवेंचर शो का हिस्सा हो सकते हैं।

सनी ने हमसे बातचीत के दौरान अपने बचपन को भी याद किया और अपने वर्कआउट और स्ट्रेस फ्री कॉफ़ी के बारे में भी बताया। सनी ने कहा कि वो जितनी सिंपल और स्वीट दिखती हैं वो उतना है नहीं। जब बात आती है जिम में पसीना बहाने की तो वो अपने आपको बिलकुल टफ कर लेती हैं। उन्हें चैलेंजेज़ बहुत पसंद है, जब कोई उन्हें कहता है कि वो यह काम नहीं कर सकती तो वो सब कुछ छोड़ पहले उस काम को पूरा करने में लग जाती हैं।

ऐसे होती है सनी के दिन की शुरुआत

sunny leone food habits inside

उन्हें घर के कामों में नहीं बल्कि स्पोर्टी और एक्टिविटी जैसे कामों में मज़ा आता था। सनी बताती हैं कि वह स्ट्रीट  हॉकी खेलती थीं और बहुत बेहतरीन खेला करती थीं। यही वजह है कि वह हमेशा फिट रही हैं। उन्हें अपनी फिटनेस के लिए अधिक मेहनत करने की जरूरत नहीं रही है। सनी अब भी अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं। वह बताती हैं कि वह हर दिन 30 से 45 मिनट तक कार्डियो जरूर करती हैं। उनके दिन की शुरुआत इसी तरीके से होती है। सनी बताती हैं कि उन्हें हॉट योग बेहद पसंद है। लेकिन जब वह हॉट योग नहीं कर पाती हैं तो कई बार वह घर में स्वेट सूट पहनकर घर में ही योग ट्राई करती हैं और उसको एंज़ोय भी करती हैं।  वह कहती हैं कि उन्हें जिम और योग दोनों को मिक्स करके वर्कआउट करना पसंद आता है। 

डाइट को हमेशा बदलती रहती हैं

sunny leone food habits inside

सनी बताती हैं कि उनके पास एक अच्छा इंडियन कूक है जो उनके लिए काफी अच्छा खाना बना लेता है। सनी उन्हें समझा देती है कि किस तरह का डायट वह फॉलो कर रही हैं। सनी कहती हैं कि उनका डायट हमेशा बदलता रहता है। लेकिन उनकी कोशिश होती है कि वह कुछ बेहतर खाने की कोशिश करें और हेल्दी खाने की कोशिश करें। वह हर चीज नहीं खाती हैं और हर चीज में अपने दिमाग नहीं खपाती हैं।

Read more: जानिए बॉलीवुड की हीरोइन्स की राशि के हिसाब से उनके स्वाद का मिजाज़

कॉफ़ी की शौक़ीन हैं सन्नी लियोनी

sunny leone food habits inside

सनी कहती हैं कि उन्हें कॉफ़ी पीना बेहद पसंद हैं और वह ब्रेकफास्ट में उबले अण्डों के साथ कॉफ़ी पीती हैं और उसे एन्जॉय भी करती हैं। सनी ने कहा कि वो जब भी थक जाती हैं या फिर स्ट्रेस में होती हैं तो वो कॉफ़ी पीती हैं या फिर योग करती हैं।

Read more: ये हैं दिव्यंका-विवेक के कॉफी सीक्रेट्स

बचपन से खुद भी रही हैं स्पोर्टी

sunny leone food habits inside

वह खुद बचपन से स्पोर्ट्स में काफी दिलचस्पी लेती रही हैं और उनका कभी एक्ट्रेस बनने का नहीं बल्कि हॉकी प्लेयर बनने का सपना था। वह बचपन से टॉम बॉय जैसी ही थीं। उन्हें घर के बाहर के काम करने में मज़ा आता था। घर पर रहकर कुकिंग करना या टीवी के आगे पड़े रहना उन्हें बिलकुल पसंद नहीं था। वो आज भी घर पर ज्यादा देर तक नहीं टिकती।

Read more: ये Fruits हैं तब्बू की फिटनेस का राज़, जानिए क्या हैं इन फ्रूट्स में ख़ास

पूरी बॉडी के लिए करती हैं वर्कआउट

सनी बताती हैं कि वह सिर्फ वर्क आउट में ऐसा नहीं है कि सिर्फ ऊपरी तौर पर काम करें। वह हर हिस्से के लिए वर्कआउट करती हैं। फिर वह उनके आर्म्स का हिस्सा हो या फिर लेग्स का। वह सब पर बराबर काम करना पसंद करती हैं।