सारा अली खान बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश और पॉपुलर एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। सोशल मीडिया पर सारा काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने स्टाइलिश लुक्स और वैकेशन्स की तस्वीरें अपने फैन्स से शेयर करती रहती हैं। इस बार सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर वाराणसी के वैकेशन की प्यारी सी तस्वीरें शेयर कीं। सारा ने पवित्र गंगा नदी के किनारे बसे वाराणसी में प्रसिद्ध गंगा घाट घूमने के साथ यहां की प्रचलित गंगा आरती के भी दर्शन किए। 

 
 
 
View this post on Instagram

Ganga Nadi 🙏🏻💙

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) onMar 2, 2020 at 7:21am PST

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सारा अली खान नदी किनारे मां गंगा से प्रार्थना कर रही हैं और अपने लिए दुआ मांग रही हैं। इस दौरान सारा का सलवार सूट वाला लुक भी सिंपल और एलिगेंट लग रहा है। सारा ने अपनी इन तस्वीरों के साथ गंगा नदी लिखा और प्रणाम का इमोजी डाला। 

इसे भी पढ़ें: सारा अली खान की इन 5 स्टाइलिश ड्रेसेस से पाएं टीनेजर वाला लुक

सारा अली खान ने मां गंगा से मांगा आशीर्वाद

sara ali khan varanasi vacation attend ganga arti

वाराणसी एक ऐसा शहर है, जहां पर मंदिरों की घंटियों की गूंज के बीच असीम शांति का अनुभव होता है। शाम में गंगा आरती के दौरान वेदोच्चार की ध्वनि सुनकर एक नई ताजगी का अहसास होता है, वहीं आरती के दौरान मां गंगा की आराधना में जलते सैंकड़ों दीयों को देखने का अनुभव भी अपने आप में अनूठा होता है। इस पूजा में शामिल होकर सारा अली खान ने मां गंगा का आशीर्वाद लिया।

इसे भी पढ़ें: खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान ने इस तरह महज 4 महीने में लूज किया 30 किलो वजन

sara ali khan varanasi vacation in salwar kurta

वाराणसी में गंगा आरती रोजाना सुबह-शाम गंगा नदीं के तट पर संपन्न होती है। इस दौरान दशाश्वमेध घाट पर पीतल के दियों में तेल भरकर मां गंगा की आराधना की जाती है। यह नजारा यहां आने वाले सैलानियों के लिए अद्भुत होता है। पुजारी यहां धोती-कुर्ते वाले वस्त्रों में आरती की प्रक्रिया संपन्न कराते नजर आते हैं। सारा अली खान ने गंगा आरती के इन खूबसूरत दृश्यों को हमेशा के लिए अपनी यादों का हिस्सा बना लिया। 

Recommended Video

कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी सारा

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान अपनी पिछली फिल्म 'लव आजकल 2' में कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती नजर आईं थीं। और अब वह वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर 1' में भी लीड रोल में नजर आएंगी, जिसे डायरेक्ट कर रहे हैं वरुण के पापा डेविड धवन। यह फिल्म गोविंदा की चर्चित 'कुली नंबर 1' की एडेप्टेशन होगी। 

All Images Courtesy: Instagram(@saraalikhan95)