Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    पार्टनर को करना चाहते हैं खुश तो दिल्ली के इन रोमांटिक जगह पर जरूर जाएं

    कपल्स को एक साथ टाइम स्पेंड करने का मौका नहीं मिलता है, ऐसे में आप अपने पार्टनर को दिल्ली के इन जगहों पर जरूर ले जाएं।  
    author-profile
    Updated at - 2022-11-14,13:19 IST
    Next
    Article
    best place in delhi for couples

    क्या आपको भी अपने पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड करने का मौका नहीं मिलता है। ऐसे में अगर आप दिल्ली में रहते हैं तो इस विकेंड अपने पार्टनर के साथ दिल्ली के कुछ बेहतरीन जगहों पर जरूर जाएं। दिल्ली में कई ऐसी जगह है जहां आप अपने पार्टनर के साथ जा सकते हैं। ऐसे में आज के इस आर्टिकल में हम आपको 5 बेस्ट जगहों के बारे में बताने वाले हैं।

    द गार्डन ऑफ फाइव सेंसेस

    आप अपने पार्टनर के साथ द गार्डन ऑफ फाइव सेंसेस भी जा सकते हैं। विकेंड पर यहां का माहौल काफी ज्यादा अच्छा होता है। दिल्ली के सैदुलाजाब गांव के पास ये पार्क है। इस पार्क में आप अपने पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड कर सकते हैं। यह दिल्ली के बेस्ट पार्क के लिस्ट में आता है। इस पार्क में मनोरंजन के कई चीजें हैं।

    लोधी गार्डन

    Visit In Delhi With Partner

    आप अपने पार्टनर के साथ लोधी गार्डन भी जा सकते हैं। यह देखने में काफी खूबसूरत है। यहां आप काफी अच्छी तस्वीरें खीच सकते हैं। नई दिल्ली में सबसे शांतिपूर्ण स्थानों में से एक लोधी गार्डन है। यहां आप अपने पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड कर सकते हैं। लोधी गार्डन इंडिया इंटरनेशनल सेंटर के पास स्थित है।

    इसे जरूर पढ़ें: दिल्ली से 200 किमी के अंदर स्थित हैं ये रोमांटिक जगहें, आप भी पहुंचें

    दिल्ली हाट

    दिल्ली हाट में भी कई सारी जगहें है जहां आप अपने पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड करने जा सकते हैं। दिल्ली हाट में आप शॉपिंग का आनंद उठा सकते हैं। वहा कई सारे रेस्टोरेंट है जहां आप जाकर डिनर कर सकते हैं। वीकेंड में आप यहां काफी ज्यादा मजा कर सकते हैं।

    इसे जरूर पढ़ें: 5 दिन नहीं बल्कि 1 दिन की छुट्टी लेकर हफ्ते भर घूम सकते हैं, ऐसे बनाएं प्लान

    इंडिया गेट

    आप चाहे तो इंडिया गेट भी जा सकते हैं। इंडिया गेट घूमने के लिए काफी अच्छी जगहें है। ऐसे में अगर आप चाहे तो अपने पार्टनर के साथ इंडिया गेट भी शाम के समय जा सकते हैं। इंडिया गेट पर शाम के समय काफी सारे लोग है जो जाते हैं। यहां विकेंड पर काफी ज्यादा मजा आता है।

    हौज खास

    आप हौज खास भी जा सकते हैं। बता दे कि हौज खास में कपल के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए काफी सारी जगहें हैं। ऐसे में अगर आप चाहे तो विकेंड पर हौज खास भी जा सकते हैं। हौज खास में शाम के समय काफी सारी चीजें होती हैं। हौज खास में काफी सारे रेस्टोरेंट भी हैं। जहां आप अपने पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड कर सकते हैं।

    अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

     

    Pic Credit: Freepik

     

     

     

     

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।