'फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर' से अपनी एक नई पहचान बनाने वाली तारा सुतारिया के लाखों फैंस हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में की थी और तारा कई टीवी सीरियल में आती थीं। फिल्म 'मरजावां' में तारा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लीड हीरोइन थीं। भले ही तारा सुतारिया इंस्टाग्राम पर कम एक्टिव रहती हैं, लेकिन जब भी कोई पोस्ट शेयर करती हैं तो उसमें कई मेकअप और ब्यूटी टिप्स छिपी होती हैं। यहां हम आपको तारा सुतारिया की हेल्दी स्किन से लेकर मेकअप तक के सभी सीक्रेट्स बताएंगे। 

ग्रीन या ब्लू आईशैडो

 tara sutaria tips inside

ग्रीन या ब्लू आईशैडो के साथ कुछ नया ट्राई करने से पहले हम कई बार सोचते हैं, क्योंकि इसके खराब होने से हमारी आंखें थकान भरी लगती हैं। लेकिन तारा सुतारिया मेकअप को बेहद पसंद करने के साथ-साथ कुछ नया ट्राई करने से कभी नहीं कतराती हैं। इस फोटो में मल्टी कलर की जैकेट के साथ तारा ने ग्रीन आईशैडो लगाई है, जो उन्हें एक क्यूट लुक दे रही है।

कॉन्टोरिंग से चेहरा दिखता है सुंदर

 tara sutaria makeup inside

तारा सुतारिया अपने मेकअप को परफेक्ट दिखाने के लिए चीकबोन्स पर कॉन्टोरिंग करती हैं। लेकिन इसके साथ-साथ शिमर हाईलाइटर लगाती हैं और हमेशा मेकअप स्प्रे लगाती हैं। शाइन मेकअप स्प्रे तारा का फेवरेट है, क्योंकि इससे उनके चेहरे पर एक अलग-सी चमक आती है। न सिर्फ ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ, बल्कि वेस्टर्न ड्रेस के साथ भी तारा को कॉन्टोरिंग और स्प्रे लगाना पसंद है। 

इसे जरूर पढ़ें: ऑफिस में काम देखते ही आने लगती है नींद, भगाने के लिए अपनाएं ये टिप्स

स्किन टोन के मुताबिक लगाएं लिपस्टिक

 tara sutaria beauty inside

जब भी हम डार्क या अलग कलर की लिपस्टिक लगाते हैं, तो अक्सर यही सोचते हैं कि ये हम पर अच्छी लग रही है या नहीं। तारा का मानना है कि अपने स्किन टोन के मुताबिक ही लिपस्टिक लगानी चाहिए, क्योंकि इससे आपके लिप्स नेचुरल और ग्लोसी दिखेगें। तारा अपने हैंडबैग में हमेशा लिप ग्लोस या लाइट पिंक कलर की लिपस्टिक रखती हैं, जो उनके नेचुरल कलर से मिलता है। 

डार्क लिपस्टिक शेड

 tara sutaria fitness inside

अगर तारा सुतारिया को इंस्टाग्राम देखा जाए, तो यह पता चलता है कि उन्हें लिपस्टिक की अलग-अलग शेड्स ट्राई करना काफी पसंद है। तारा अधिकतर लाइट शेड पसंद करती हैं, लेकिन कभी-कभी सिंपल आईलुक के साथ डार्क लिपस्टिक लगाना तारा को बेहद अच्छा लगता है। तारा का कहना है कि एक लड़की और उसकी लिपस्टिक दोनों ही हमेशा एक-दूसरे के लव अफेयर में रहते हैं।

इसे जरूर पढ़ें: आपके फेवरिट मॉइश्चराइजर में छिपे हो सकते हैं यह Toxic Ingredients

हेल्दी डाइट है जरूरी

 tara sutaria wellness inside

न सिर्फ तारा सुतारिया बल्कि बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस हेल्दी खाना पसंद करती हैं। तारा अपनी स्किन को हेल्दी रखने के लिए फ्रूट्स खाती हैं, जिससे उनके फेस पर हमेशा एक नेचुरल ग्लो बना रहता है। तारा सुतारिया को चीट मील में पिज्जा, चॉकलेट और बर्गर बेहद पसंद हैं, जिसे खाने के बाद वह हमेशा इंटेंस वर्कआउट करती हैं। इसके अलावा तारा का मानना है कि अलग-अलग स्किन केयर प्रोडक्ट इस्तेमाल करने के बजाए वह अपनी दादी मां के बताए घरेलू नुस्खे अपनाती हैं। जिसमें काले चने का पाउडर, हल्दी और एलोवेरा शामिल हैं।

Recommended Video

हेयर केयर

 tara sutaria inside

शूटिंग के दौरान बालों में तरह-तरह के एक्सटेंशन, हेयर स्प्रे और हीट प्रोडक्ट का इस्तेमाल किया जाता है। इनसे बाल काफी ड्राई और बेजान होने लगते हैं, इसलिए तारा बालों की ऑयलिंग करती हैं और हेयर कंडीश्नर करना नहीं भूलती हैं। तारा का कहना है कि जब हेयर और स्किन केयर की बात आती है, तो वह ऑयलिंग, हेयर सीरम और चेहरे पर मॉइश्चराइजर लगाना पसंद करती हैं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।  

Image Credit: Instagram