अगर आप दुल्हन बनने जा रही हैं और अपनी ज्वेलरी में कुछ खास टच देना चाहती हैं तो आपको अपने ब्राइडल बैग में इन ईयरिंग्स को शामिल करना चाहिए। झूमर से लेकर हुप्स तक मार्केट में कई तरह के ईयरिंग्स मौजूद हैं, जो आपके आउटफिट को डिफरेंट टच दे सकते हैं। साथ ही इन ईयरिंग्स के साथ आपको कोई भी हैवी ज्वेलरी नहीं पहननी पड़ेगी, क्योंकि इन ईयरिंग्स को इस तरह से डिजाइन किया जाता है कि इनके साथ नेकपीस या कोई अन्य ज्वेलरी अच्छी नहीं लगती है। चलिए जानते हैं कौन-से हैं ये ईयरिंग्स।

झूमर ईयरिंग्स 

anushka sharma

ईयरिंग्स हमारे आउटफिट में चार चांद लगाते हैं। ड्रेस के हिसाब से ईयरिंग्स चुनना बेहद ही जरूर होता है। लेकिन जब बात दुल्हन की आती है तो कुछ ईयरिंग्स का होना जरूरी होता है। आपको अपने ब्राइडल बैग मैं झूमर ईयरिंग्स को जरूर शामिल करना चाहिए। आप इस तरह के ईयरिंग्स  को साड़ी या किसी लंहगे के साथ पहन सकती हैं। आप अनुष्का शर्मा से इन झूमर ईयरिंग्स के लिए इंस्पिरेशन ले सकती हैं। झूमर आपको किसी भी तरह के कलर्स में मिल जाएंगे।

चांदी बाली

deepika padukone

चांदी बाली आजकल बेहद ट्रेंड में है। साथ ही यह किसी भी दुल्हन के आउटफिट में चार चांद लगाती हैं। आप चांदी बाली को अनारकली, शरारा, लहंगे के साथ पहन सकती हैं। लेकिन आप वेस्टर्न वियर के साथ भी इसे कैरी कर कुछ नया ट्राई कर सकती हैं। चांदी बाली ईयरिंग्स की खासियत यह होती है कि यह काफी बड़े होते हैं, जिसकी वजह से इसके साथ नेकपीस पहनने की जरूरत नहीं होती है। चांदी बाली का सिर्फ एक पेयर आपकी कई ड्रेसेस से मैच कर सकता है। इसलिए अपने ब्राइडल बैग में इस ईयरिंग्स को जरूर शामिल करें। 

इसे भी पढ़ें: ऑफिस वियर के साथ इन ईयररिंग्स को करें पेयर, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

वाटरफॉल ईयरिंग्स 

sonam kapoor

वाटरफॉल ईयरिंग्स देखने में बेहद खूबसूरत लगते हैं। हर ब्राइड को इन ईयरिंग्स  को अपने ब्राइडल बैग में जरूर शामिल करना चाहिए। इन ईयरिंग्स की खासियत यह होती है कि यह कानों के साथ-साथ बालों को आकर्षक दिखाते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इन ईयरिंग्स में चेन लगी रहती है जिन्हें बालों में टक किया जाता है। अक्सर नई दुल्हनें इस तरह के ईयरिंग्स को पहनना पसंद करती हैं। लंहगे के साथ वाटरफॉल ईयरिंग्स बेहद खूबसूरत लगते हैं। 

इसे भी पढ़ें: गोल्ड या डायमंड नहीं, इन ईयररिंग की मदद से निखारें अपना स्टाइल

Recommended Video


झुमका

shradha kapoor

झुमका कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होते हैं। ट्रेडिशनल लुक पाने के लिए झुमका सबसे बेस्ट ऑप्शन है। अगर आप दुल्हन बनने जा रही हैं तो आपको अपने ब्राइडल बैग में झुमका को जरूर शाामिल करना चाहिए। झुमके गोल्ड से लेकर सिल्वर तक हर कलर में आते हैं। आप इन्हें सूट, साड़ी और लंहगे के साथ पहन सकती हैं। अपने आउटफिट के हिसाब से ही झुमके का डिजाइन और कलर चुनें। लेकिन आपको अपने ब्राइडल बैग में सिल्वर और गोल्डन कलर के एक झुमके का पेयर रखना चाहिए। 

हूप्स

kirti sanon

अगर आप सोचती हैं कि ब्राइडल बैग में हु्प्स का क्या काम तो आप गलत हैं। हुप्स को न सिर्फ आप वेस्टर्न बल्कि ट्रेडिशनल ड्रेसेस के साथ भी पहन सकती हैं। साथ ही हूप्स कई वैरायटी में आते हैं। आप इन हूप्स को कैरी करने के लिए कृति सैनन से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। कृति ने ब्लैक सूट के साथ सिल्वर कलर के फ्लावर डिजाइन वाले लॉन्ग हूप्स पहने हैं। इन ईयरिंग्स ने कृति सैनन के फैशन गेम स्टाइल को बिल्कुल ही चेंज कर दिया है।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हमारी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: Google.com