एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी एक ऐसी अदाकारा हैं, जिनके हर लहजे, हर अंदाज में एक ग्रेस है। वह ग्लोइंग स्किन की क्वीन हैं, उनका मेकअप हमेशा ही सादा और शानदार रहता है। अदिति नो मेकअप, ड्यूई और हाइलाइटेड लुक के लिए जानी जाती हैं। आप भी अगर दोस्तों के साथ ब्रंच में या किसी डे डेट के लिए जा रही हैं, तो अदिति की तरह मेकअप आजमा सकती हैं।

नोज ब्रिज को परफेक्टली हाइलाइट करना

nose bridge highlight

अदिति को अक्सर मिनिमल मेकअप लुक्स में देखा जाता है। वह बहुत कम बोल्ड अवतार में दिखती हैं। इस पिक्चर में भी अदिति एकदम साधारण दिख रही हैं। मगर उनकी नोज ब्रिज पर एक शाइन देख सकती हैं। आपके चेहरे पर नोज सेंटर ऑफ द फेस होती है, इसलिए जब आप उसे हाइलाइट करती हैं, तो वह आपके चेहरे को अच्छी तरह दिखाती है। सिर्फ नोज को ही हाइलाइट करने से ही आपका चेहरा शाइनी लगता है। अदिति ने अपनी नोज ब्रिज को शार्प और शाइनी लुक दिया उसे हाइलाइट करके।

मिनिमल मेकअप लुक

minimal makeup look

अगर आप अपने दोस्तों के साथ दिन में कहीं निकल रही हैं, तो अदिति राव हैदरी का यह मिनिमल मेकअप लुक अपना सकती हैं। परफेक्टली कॉन्टोर और हाइलाइटेड चीक बोन्स पर मिनिमल ब्लश शानदार लग रहा है। एक सुनहरे दिन के लिए अदिति का यह मेकअप लुक सुंदर लग रहा है। सुंदर एंटीक ईयरिंग्स के साथ उनका यह लुक कंपलीट लग रहा है।

इसे भी पढ़ें :डिनर डेट पर दिखना है बेहद गार्जियस तो बॉलीवुड एक्ट्रेस के इन लुक्स से लें आईडिया

ड्यूई स्किन के लिए लिक्विड हाइलाइटर

dwey look

पूरे चीक्स को हाइलाइट करने के बजाय अदिति ने यहां चीक बोन्स पर विशेष ध्यान दिया है। अगर आपकी स्किन ऑयली है और अगर आप पाउडर हाइलाइटर इस्तेमाल कर रही हैं, जिसकी फॉइल्ड फिनिश है, तो वह आपके चेहरे पर चॉकी लग सकता है। आपकी स्किन पर अच्छी तरह बैठने के बजाय पर ऊपर ही चिपका रहेगा। ऐसे में आप अदिति राव की तरह लिक्विड हाइलाइटर को यूज कर सकती हैं और एकदम ड्यूई लुक पा सकती हैं।

इसे भी पढ़ें :वही पुराने eye makeup से हो गयीं हैं bore?तो try करें ये smokey eye makeup trend

Recommended Video

ब्रॉन्जर और ब्लश का कॉन्ट्रास्ट

bronzer and contrast

दिन के किसी फंक्शन के लिए अदिति का यह लुक एकदम परफेक्ट है। डिफाइन्ड आइब्रोज, ब्रॉन्जर और ब्लश का सटीक इस्तेमाल और न्यूड लिपस्टिक। अदिति का यह लुक आप भी आजमा सकती हैं। कई सारी लड़कियां यह गलतियां करती हैं। वह वाइड, ब्रॉड स्ट्रोक्स से अपने अपर चीक को पूरी तरह ढक देती हैं। ऐसा करने से आपका चेहरा पफी दिख सकता है। ऐसे में न आपका ब्लश अच्छा लगता है। यह लुक आपके चेहरे को एक न्यूट्रल लुक देता है और आंखों को ज्यादा सुंदर बनाता है।

बोल्ड आईज और बोल्ड लिपस्टिक का परफेक्ट कॉम्बो

bold look aditi

एक ग्लिटरी, ग्लैमरस रात के लिए अदिति का यह लुक परफेक्ट है। परफेक्टली डन आईज एक प्लस पॉइंट है। अदिति ने यहां भी अपनी नोज ब्रिज और चीक बोन्स को अच्छी तरह से हाइलाइट किया है। इनर कॉर्नर हाइलाइट सबसे कम इस्तेमाल किया जाने वाला मेकअप ट्रिक है। इसमें आंखों के कॉर्नर्स को हाइलाइट किया जाता है। इससे आंखें ब्राइट और बड़ी लगती हैं। यह ट्रिक अमूमन तभी अच्छी लगती है, जब आपने अदिति की तरह स्मोकी आई मेकअप लुक किया हो। इसके साथ डार्क, बोल्ड लिपस्टिक लुको को फिनिश देने के लिए शानदार है।

अदिति के इन लुक्स को आप भी ट्राई जरूर करें।

अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा हो, तो इसे लाइक और शेयर जरूर करें। ऐसे अन्य रोचक आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी के साथ।

Image credit : Instagram