रानी मुखर्जी आपमें से बहुत से लोगों की फेवरेट एक्ट्रेस होगी। अगर हां ... तो आपके लिए खुशखबरी है। रानी मुखर्जी 4 साल बाद फिल्मों में कमबैक कर रही हैं। आने वाली फिल्म में उन्होंने बिगड़ैल बच्चों को सुधारने की जिम्मेदारी उठाई है। इस आने वाली फिल्म का नाम 'हिचकी'  है जिसका ट्रेलर रीलिज हो चुका है। इसमें वह हकलाने वाली टीचर का केरेक्टर निभा रही हैं। 

हिचकी की समस्या

रानी मुखर्जी की पिछली फिल्म मर्दानी थी जिसमें पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाया था। यह फिल्म चाइल्ड ट्रैफिकिंग को लेकर थी। पिछले कुछ सालों से रानी मुखर्जी स्ट्रॉग किरदारों वाली फिल्में कर रही थीं। लेकिन बीच में अपनी बच्ची के कारण फिल्मों से चार साल का ब्रेक ले लिया था। अब चार साल बाद फिल्म ‘हिचकी’ से रानी मुखर्जी कमबैक कर रही हैं। 

रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्म ‘हिचकी’ का ट्रेलर रीलिज हो गया है। स फिल्म में रानी मुखर्जी एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं जो टीचर बनना चाहती हैं और जिसे टॉरेट सिंड्रोम है। इस सिंड्रोम में इंसान को समय-समय पर अचानक से हिचकी आती है और उसे बोलने में बीच-बीच में समस्या होती है। 

रानी इस फिल्म के ट्रेलर में कई बार हिचकी लेती नजर आती है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कई बार रानी हिचकी लेने के कारण अपनी बात पूरी नहीं कर पाती। 

rani mukherjee hichki movie trailer inside image

बिगड़ैल बच्चों को पढ़ाना

फिल्म में टीचर बनने के लिए रानी कई जगह इंटरव्यू देती है। अंत में उसे एक स्कूल में टीचर की जॉब मिल भी जाती है। लेकिन उसे ऐसे बच्चों को पढ़ाना होता है जो गरीब होते हैं। रानी की हिचकी को लेकर उसके बच्चे उसका खूब मजाक उड़ाते हैं। यहां तक की उन्हें ये भी सुनना पड़ता है कि ‘बोल तो ठीक से बोल तो पाती नहीं बच्चों को क्या पढ़ाएंगी।’ 

लेकिन नैना माथुर बनी रानी को विश्वास है कि एक दिन ये बच्चे सुधर जाएंगे और भविष्य में कुछ कर दिखाएंगे। हालांकि इस बीच ट्रेलर में नैना अपनी कमजोरी के कारण टूटती भी है। लेकिन उसकी हिम्मत हमेशा उसके साथ रहती है।

ये फिल्म 3 फरवरी को रीलिज होगी। ट्रेलर में रानी मुखर्जी का किरदार काफी दमदार नजर आ रहा है। देखते हैं कि उनकी फिल्म दर्शकों को कितना प्रभावित करती है। 

Read More: ट्रेडिशनल वेल्यूज़ और मॉर्डर्निटी के बीच में ब्रिज बनाती बुक