मनीष पॉल और अनुपम खेर के साथ फ़िल्म ‘बा बा ब्लैकशिप’ करने के बाद अब नताशा सूरी पूजा गुप्ता और विवियन भटेना के साथ फ़िल्म ‘आदत’ में स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। साल 2006 में मिस वर्ल्ड इंडिया का ख़िताब जीत चुकी नताशा मुंबई में ही पली-बढी हैं और इन्हें देश-विदेश की गलियों में घूमने का बड़ा शौक है।

हमसे ख़ास बातचीत के दौरान नताशा ने बताया कि वो अब तक इतना ट्रेवल कर चुकी हैं कि पैकिंग करने में उन्हें 30 मिनट से ज्यादा नहीं लगते। ट्रेवल करने का यह मतलब नहीं कि वो अपने दोस्तों और परिवार के साथ ही कहीं जाती हैं। बता दें कि नताशा सोलो ट्रिप्स भी खूब करती हैं और इस बातचीत में उन्होंने उन लड़कियों को ख़ास सलाह दी हैं जो सोलो ट्रिप्स प्लान कर रही हैं, आइये जानते हैं-

'एडवेंचर लवर हूँ'

नताशा कहती हैं कि मैं बहुत मस्तीखोर हूँ और जब घूमने निकलती हूँ तो बहुत एन्जॉय करती हूँ। बंजी जम्पिंग, रिवर राफ्टिंग जैसे एडवेंचर ट्रिप्स मुझे बहुत पसंद है। मैं जल्द ही अपनी गर्ल गैंग के साथ साउथ अफ्रीका जाउंगी। यहाँ जाने की ख़ास वजह यह है कि मुझे जंगल सफारी करनी है। एनिमल्स को लाइव देखना बहुत ही अलग एक्सपीरियंस होता है और मैं नेचर के भी करीब रहना चाहती हूँ तो मुझे लगता है मेरा नेक्स्ट ट्रिप यही होगा।

Read more : झीलों के शहर उदयपुर घूमने जा रही हैं तो लीजिए इन एक्टिविटीज का मजा

'सोलो ट्रिप एन्जॉय करती हूँ'

natasha suri inside

नताशा ने कहा कि मुझे नई जगहें, बड़े शहरों की छोटी छोटी गलियां एक्सप्लोर करना काफी अच्छा लगता है। ऐसा नहीं है कि मैं अकेले ही घूमना पसंद करती हूँ, मैं कभी भी, किसी के साथ भी ट्रिप पर चली जाती हूँ। जो फ्री होता है, उसके साथ निकल जाती हूँ, दोस्त, फैमिली या फिर कई बार अकेले भी ट्रेवल किया है।

सोलो ट्रिप में इन बातो का रखें ख़याल

natasha suri inside

हमेशा सतर्क रहें, सोलो ट्रिप के मज़े हैं तो थोड़े नुकसान भी हैं जिनसे बचने के लिए आपको थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है। अपने ट्रिप को पहले से प्लान करें, अपने घर वालों से अपने प्लान शेयर करें और ट्रिप के दौरान उनके टच में रहें। अपने प्लान को कहीं शेयर ना करें, फ्लाइट्स भी दिन में लें, किसी अनजान व्यक्ति को यह ना कहें कि आप अकेले आए हैं। प्रैक्टिकल और सेफ रहें।

Image Courtesy: Instagram (natashasuri)

 

  • Shikha Sharma
  • Her Zindagi Editorial