पहली नजर के प्यार में कम ही महिलाएं विश्वास करती हैं जब तक कि वो नजर ऐसी ना हो, जो दिल चुरा लेने वाली हो। कुछ इसी तरह से अनुष्का और विराट कोहली का प्यार परवान चढ़ा था। अनुष्का और विराट कोहली पहली बार एक एड की शूटिंग के दौरान मिले थे और इसके बाद दोनों को एक-दूसरे के करीब आने में ज्यादा वक्त नहीं लगा। हालांकि दोनों ने कभी अपने प्यार का खुल्लमखुल्ला इजहार नहीं किया, लेकिन उन्होंने कभी अपनी कैमिस्ट्री को छिपाने की कोशिश भी नहीं की। हालांकि दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को संजीदगी से लेते हुए इसे पर्सनल ही रखा और मीडिया की नजरों से दूर साल 2017 में इटली के टस्कनी शहर में शादी कर ली।

शादी के बाद यह सेलेब्रिटी कपल अपनी जिंदगी के खुशगवार लम्हे जी रहा है और यही वजह है कि विराट कोहली अपनी प्रोफेशनल लाइफ में भी अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। 

anushka sharma virat kohli romantic life inside

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने एबी डिविलियर्स के साथ साझेदारी और दूसरे प्लेयर्स के सपोर्ट से आईपीएल के इस सीजन में आरसीबी को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पहली जीत दिलाने में कामयाबी हासिल की।

इसे जरूर पढ़ें: अनुष्का-विराट को शादी करने के लिए बोलने पड़े थे ये झूठ

आईपीएल के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर किए गए एक वीडियो में विराट कोहली का कहना था, ''डिविलियर्स के साथ बल्लेबाजी करना हमेशा बहुत अच्छा लगता है। बिना कुछ कहे भी हम गेम के बारे में बहुत कुछ जानते और समझते हैं। मैदान पर हम दोनों बहुत इंटेंस थे और इसका उन्हें फायदा मिला, उस दिन इस बात ने हमारे फेवर में माहौल बनाया।''

विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा की इस तरह की तारीफ

 
 
 
View this post on Instagram

♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) onFeb 1, 2019 at 3:40am PST

अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के लाइफ में होने पर कोहली का कहना था, ''हमारी शादी को एक साल से ज्यादा बीत चुका है। मेरी लाइफ में जो सबसे अच्छी बात हुई है, वह है अनुष्का शर्मा से शादी। उन्होंने मेरी दुनिया पूरी तरह से बदल दी है। मेरे पास दुनिया की सबसे खूबसूरत पत्नी, सबसे खूबसूरत इंसान और मजबूती देने वाली पर्सनेलिटी है।''

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी से पहले जब दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें आईं थीं, उस दौरान विराट कोहली की परफॉर्मेंस खराब होने के लिए अनुष्का शर्मा को जिम्मेदार ठहराया जाने लगा था, विराट के कई फैन्स ने उस दौरान अनुष्का शर्मा के लिए आपत्तिजनक कमेंट्स भी किए थे। उस समय भी विराट कोहली ने अनुष्का के लिए स्टेंड लेते हुए अपने फैन्स से अपील की थी कि वे जिम्मेदार तरीके से पेश आएं। अब जबकि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ही अपनी लाइफ में सेटल हो चुके हैं, हमें उम्मीद है कि वे अपने-अपने करियर में कामयाबी हासिल करेंगे।

Image Courtesy: Instagram (@anushkasharma)