टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम और बिग बॉस सीजन 6 की विनर रहीं उर्वशी ढोलकिया 16 साल की उम्र में मां बनी थीं और उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देख उनके फैंस को हैरानी हो रही है। 

दरअसल उर्वशी ढोलकिया के ट्विन्स सागर और क्षितिज 23 साल के हो गए हैं। 19 जून को उर्वशी ने अपने दोनों बेटों की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिन्हें देख उनके कुछ फैंस हैरत में इसलिए हैं क्योंकि इन फोटोज में उर्वशी कहीं से भी 23 साल के दो बेटों की मां नहीं लग रही हैं। 

urvashi dholakia instagram photos

उर्वशी का अपने बेटों के लिए प्यार 

उर्वशी ढोलकिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने दो बेटों सागर और क्षितिज के कुछ फोटोज शेयर की हैं और साथ ही उन्होंने अपने बेटों के लिए एक बहुत ही खूबसूरत मैसेज भी लिखा है, “अब ये दोनों बड़े हो चुके हैं और मुझे एक बच्चे की तरह महसूस कराते हैं।“ 

Read more: सुष्मिता सेन और उनकी बेटी साथ में ऐसे करते हैं एक्सरसाइज

urvashi dholakia instagram photos

उर्वशी के दोनों बेटों ने इन फोटो में व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी हुई हैं, इस टी-शर्ट के फ्रंट पर लिखा हुआ है ‘It's my birth’ और इसके बैक पर लिखा हुआ है ‘23’, अगर खबरों की मानें तो 15 साल की उम्र में उर्वशी की शादी हो गई थी। 16 की उम्र में वे जुड़वां बच्चों की मां बन गई थीं लेकिन शादी के डेढ़ साल बाद ही वे पति से अलग हो गई थीं। हालांकि उर्वशी ने किस शख्स से शादी नहीं की। 

Read more: ये तस्वीरें करती हैं बयां सोनम कपूर और आंनद आहूजा की लव स्टोरी

urvashi dholakia instagram photos

सिंगल मदर की अपने बेटों की परवरिश 

उर्वशी ढोलकिया ने अपने पति से अलग होने के बाद सिंगल मदर बनकर अपने दोनों बेटों की परवरिश की। इस बीच कई उतार-चढ़ाव उर्वशी ने अपनी निजी जिंदगी में देखें लेकिन उन्होंने कभी भी हार नहीं मानी और एक बेहतरीन एक्ट्रेस बनने के साथ-साथ वो अपनी फैमली के लिए बेस्ट मॉम और एक परफेक्ट बेटी भी हैं। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में जब उर्वशी से दोबारा शादी करने के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था, “मैं सिंगल मदर हूं और मेरे ऊपर कई सारी जिम्मेदारियां हैं। मेरे पास अपने बारे में सोचने के लिए समय नहीं है।“

Read more: ये फोटो बता देंगी कि शादी के बाद सोनम कैसे एंजॉय कर रही हैं अपनी मैरिड लाइफ

urvashi dholakia instagram photos  

6 साल की उम्र में किया था पहला ऐड 

उर्वशी ने 6 साल की उम्र में अपना पहला ऐड किया था और इसके बाद वो टीवी सीरियल 'देख भाई देख' में नजर आई थीं। उर्वशी ने कई टीवी सीरियलों में काम किया है लेकिन उनकी पहचान 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल में कौमोलिका का रोल प्ले करने से बनी थी। 

उन्होंने 'कहानी तेरी मेरी', 'घर एक मंदिर', 'कभी सौतन कभी सहेली', 'कहीं तो होगा', 'बेताब दिल की तमन्ना है' जैसे कई टीवी शोज में काम किया है फिलहाल वे कलर्स के शो 'चंद्रकांता' में नजर आ रही हैं।

Recommended Video