Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    नई दुल्‍हन मोना सिंह ने शादी के बाद पति संग शेयर की पहली सेल्‍फी

    टीवी की एक्‍ट्रेस मोना सिंह ने दक्षिण भारतीय निवेश बैंकर श्याम से शादी के बाद अपनी पहली सेल्फी शेयर की है। नवविवाहित जोड़ा तस्वीर में बहुत खुश दिख रहा...
    author-profile
    Published -03 Jan 2020, 13:34 ISTUpdated -03 Jan 2020, 14:09 IST
    Next
    Article
    mona singh shares first selfie after marriage main

    टीवी के फेमस सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' फेम एक्ट्रेस मोना सिंह शादी के बंधन में बंध गई हैं। जी हां उन्होंने 27 दिसंबर को बॉयफ्रेंड संग सात फेरे लिए है। शादी के बाद एक्ट्रेस ने पति श्याम संग पहली सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही उन्‍होंने अपने फैंस को बेहद ही खूबसूरत अंदाज में न्यू ईयर विश किया है। 

    फोटो शेयर करते हुए मोना ने कैप्‍शन में लिखा- हमारी तरफ से सभी को नया साल मुबारक हो। #2020 #newyear #happiness। फोटो में मोना सिंह मेकअप फ्री लुक में रिलैक्‍स, सिंपल और खूबसूरत नजर आ रही है जबकि श्‍याम का चेहरा थोड़ा बहुत ही दिखाई दे रहा है। सेल्फी में पोज देते वक्त वो काफी खुश दिख रही थीं। सोशल मीडिया पर मोना सिंह का ये फोटो काफी वायरल हो रहा है। सभी लोग उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं।

    इसे जरूर पढ़ें: टीवी स्टार मोना सिंह ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिए सात फेरे, देखें तस्वीरें

     
     
     
    View this post on Instagram

    Happy 2020 from us to u 🤗😁😍 #2020 #newyear #happiness

    A post shared by Mona Singh (@monajsingh) onJan 1, 2020 at 8:19am PST

    मोना ने एक पारंपरिक पंजाबी तरीके से श्याम से 27 दिसंबर को चंडीगढ़ में शादी की। उनकी शादी काफी प्राइवेट थी। शादी में करीबी लोग ही शामिल थे। शादी में मोना सिंह काफी खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने रेड कलर का लहंगा कैरी किया था। 28 दिसंबर को उन्होंने शादी की एक फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए मोना ने कैप्‍शन में लिखा था- Love laughter and a happily ever after.

    Recommended Video

     

    मोना ने बैंकर श्याम राजगोपालन से शादी की है, दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। श्याम के बारे में मोना सिंह ने काफी कुछ मीडिया में नहीं बताया है, फिलहाल दोनों अब जन्मों के बंधन में बंध चुके हैं। 

     
     
     
    View this post on Instagram

    Love laughter and a happily ever after 😍

    A post shared by Mona Singh (@monajsingh) onDec 27, 2019 at 10:08pm PST

    उनकी शादी से एक दिन पहले, उनके मेहंदी समारोह की तस्वीरें वायरल हुईं। होने वाली दुल्हन अपने हाथों में मेंहदी लगाए, गुलाबी रंग की ड्रेस पहने और आभूषण के रूप में फूलों के साथ आनंदित दिख रही थी। अपनी शादी के कुछ दिन पहले, मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में के अनुसार, मोना अपनी टेलीविज़न प्रतिबद्धताओं को पूरा करने की दौड़ में थी और नॉन स्टॉप शूटिंग कर रही थी। एक सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है, "निर्माता को उपकृत करने में खुशी हुई और उनके शेड्यूल को आगे बढ़ाया, जिससे मोना के सभी भाग एक साथ हो गए, ताकि वह अपने बड़े दिन की तैयारी आराम से कर सकें। अपने दृश्यों को 25 दिनों में पूरा किया और 14 दिसंबर को सेट पर उसका आखिरी दिन था।'' जब कोई पूछता है शादी कब करोगे मोना सिंह करती हैं ये रिप्लाई

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by Gaurav gera (@gauravgera) onDec 28, 2019 at 12:02am PST

    जब वह हिट टीवी सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' में दिखाई दी तो मोना एक घरेलू नाम बन गया था। वह बाद में कई हिट शो में शामिल हुईं जिनमें कवच ... काली शक्तियां से, प्यार कोई हो जाए, क्या हुआ तेरा वादा और राधा की बेटियां कुछ कर दिखाइगी शामिल हैं। इसके बाद 2007 और 2010 में 'झलक दिखला जा' के दूसरे और तीसरे सत्र में होस्ट के रूप में काम किया। एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा नामक रियलिटी शो के 5 सीजन को इन्होंने होस्ट किया है। वह हाल ही में एम.ओ.एम. मिशन ओवर मार्स, एएलटी बालाजी के एक वेब सीरिज में भी दिखाई दी। मोना इस सीरिज में प्रमुख वैज्ञानिक की भूमिका निभाई। 

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by Gaurav gera (@gauravgera) onDec 29, 2019 at 9:27am PST

    इसे जरूर पढ़ें: शादी जब होगी तब हो जाएगी, इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचती मैं- मोना सिंह

    2006 में, उन्होंने एक और टीवी कलाकार श्वेता साल्वे को हराकर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा जीता। हालांकि, वह सुर्खियों में तब आई जब वह राजकुमार हिरानी की 3 इडियट्स में करीना कपूर खान की बड़ी बहन के रूप में दिखाई दीं।

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।