Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    जब कोई पूछता है शादी कब करोगे मोना सिंह करती हैं ये रिप्लाई

    एक नॉर्मल लड़की की तरह उनसे भी आए दिन लोग पूछते रहते हैं कि शादी कब करोगी? 
    author-profile
    • Shikha Sharma
    • Editorial
    Updated at - 2019-02-14,18:14 IST
    Next
    Article
    mona singh valentine day

    जल्द ही वेब शो 'कहने को हमसफ़र हैं2' में नज़र आने वाली टीवी की बेहतरीन एक्ट्रेसेज़ में से एक मोना सिंह जब भी बात करती हैं तो अपनी खूबसूरत स्माइल के साथ और बहुत सारी पॉजिटिविटी के साथ बात करती हैं। हाल ही में जब हमारी उनसे बात हुई तो वो अपने उसी मस्ती भरे अंदाज़ में थीं।

    हमसे बातचीत के दौरान उन्होंने हमें अपने वेलेंटाइन्स डे प्लान के बारे में बताया और अपनी ज़िन्दगी के बेस्ट प्रपोज़ल के बारे में भी बात की। बता दें कि इनका यह प्रपोज़ल कुछ ऐसा था कि उनके क्लास की सारी लड़कियां उनसे नाराज़ हो गई थीं, आइए जानते हैं आखिर कैसा था यह प्रपोज़ल-

    mona singh valentine day

    मोना को मिला सबसे क्यूट प्रपोज़ल

    मोना ने कहा कि मेरा अब तक का बेस्ट और क्यूट प्रपोज़ल था जब मैं 9th क्लास में थी। हम 9th A क्लास में थे और एक लड़का था आशीष नाम का जो 9th B क्लास में था, जिस पर हमारे क्लास की सभी लड़कियां मरती थीं। वो एक स्पोर्ट्स पर्सन भी था तो उसकी बॉडी काफी attractive थी। और हम सब उसके पीछे पड़े रहते थे। तो, वेलेंटाइन्स डे के दिन मेरे स्कूल डेस्क पर एक नोट मिला, जिसके साथ एक रोज़ भी था और इस पर लिखा था Dearest ‘M’ Happy Valentine’s Day, With Love ‘A’! मैं तो पागल हो गई कि आशीष ने मुझे ये नोट दिया है। और क्लास की लड़कियां मुझसे नाराज़ हो गईं कि उसने तुझे कैसे भेजा ये नोट! लेकिन, बाद में हमें पता चला कि यह नोट आशीष नहीं बल्कि हमारे क्लास के एक लड़के आकाश ने दिया था। ये क्यूट प्रपोज़ल था मगर, फनी भी था।

    इसे जरूर पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स जो अगले साल पति-पत्नी बनकर मनाएंगे वेलेंटाइन डे

    mona singh valentine day

    वेलेंटाइन्स डे को ऐसी मनाती हैं मोना

    मोना ने बताया कि मैं वेलेंटाइन्स डे नहीं मनाती, ऐसा कुछ ख़ास नहीं करती क्योंकि अब तक सिंगल हूं और अगर नहीं भी होती तो मुझे नहीं लगता कि मैं प्यार को सिर्फ़ इसी एक दिन मनाती, मैं हर दिन को सेलिब्रेट करती। और इस साल मेरा वेलेंटाइन्स डे मेरे शो ‘कहने को हमसफ़र हैं2’ के प्रमोशन्स में ही लगने वाला है। मैं इस नए सीजन के लिए बहुत एक्साइटेड हूं और खुश हूं कि इस ख़ास मौके पर इस नए सीज़न के एपिसोड्स रिलीज़ होंगे।

    शादी कब करोगी? तो ऐसा होता है मोना का रिएक्शन

    मोना ने हमें बताया कि हां, एक नॉर्मल लड़की की तरह उनसे भी आए दिन लोग पूछते रहते हैं कि शादी कब करोगी? जब वो किसी फैमिली गैदरिंग में जाती हैं तो ये सवाल कई लोग उनसे पूछते हैं और जानते हैं इसके रिप्लाई में मोना क्या कहती हैं? मोना ने कहा कि मैं इस सवाल से परेशान हो गई हूं। मतलब, जब करुंगी तो बताऊंगी न... छुपके भी करुंगी तो पता तो चल ही जाएगा, इसमें पूछने वाली क्या बात है। खैर, अब इस सवाल को इग्नोर नहीं कर सकते लेकिन, इसके जवाब में मैं एक प्लास्टिक, फेक स्माइल ले आती हूं अपने चेहरे पर और कुछ नहीं कहती। लोग अपने आप समझ जाते हैं कि उन्होंने ये सवाल पूछ कर अच्छा नहीं किया। 

    Recommended Video

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।