सोनम कपूर अपनी मां सुनीता कपूर से इमोशनली काफी ज्यादा अटैच्ड हैं। आज मां सुनीता कपूर के बर्थडे के मौके पर सोनम कपूर उन्हें अपने इंस्टाग्राम पर बधाई दे रही हैं। इस समय कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में 21 दिन के लिए लॉक डाउन कर दिया गया है, जिसके चलते सड़कों पर आवाजाही बंद होने के साथ ट्रेन और हवाई सफर भी बंद कर दिया गया है। कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीवी पर कोरोना वायरस से जुड़ी अपनी दूसरी स्पीच में स्पष्ट रूप से कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग के जरिए ही कोरोना वायरस को खत्म किया जा सकता है और इसकी साइकिल को ब्रेक करने के लिए 21 दिन का लॉक डाउन जरूरी है। इसी के चलते सोनम कपूर अपनी मां अनीता कपूर से उनके बर्थडे के दिन दूर है। सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के लिए इमोशनल पोस्ट लिखी और उसमें अपनी भावनाओं का इजहार किया। 

sonam kapoor with sunita kapoor

सोनम कपूर ने मां के लिए लिखा ये मैसेज

सोनम कपूर ने इस मौके पर लिखा, 'हैप्पी बर्थडे, मेरे मम्मी-पापा मैं आपको बहुत मिस करती हूं। काश मैं आपके साथ होती, जब आप अपना केक काट रही होतीं और आपके गले लग सकती। आपको बहुत-बहुत प्यार और हम जल्द मिलेंगे।' इस तस्वीर में मां और बेटी दोनों ही ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही है और दोनों ही क्यूट तरीके से स्माइल कर रही हैं। सोनम कपूर की इस पोस्ट से जाहिर है कि वह अपनी मां से मिलने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हैं, साथ ही उन्हें आने वाले समय में स्थितियां बेहतर होने की भी उम्मीद है।

इसे जरूर पढ़ें: Sonam Kapoor ने पति आनंद आहूजा के साथ होम कुक्ड फूड का लिया मजा

सोनम कपूर मां सुनीता कपूर को कर रही हैं मिस

sonam kapoor birthday wish to sunita kapoor

सोनम कपूर ने मम्मी सुनीता कपूर के साथ अपनी एक बचपन की तस्वीर भी शेयर की हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने ना सिर्फ अपनी मां को बेहतर परवरिश देने के लिए थैंक्स कहा है, बल्कि उन्हें इस बात का अहसास भी कराया है कि सोनम कपूर की जिंदगी में वह कितनी ज्यादा अहमियत रखती हैं।

सोनम ने मां सुनीता कपूर को इस पोस्ट में लिखा है, 

'आपने जिंदगीभर मुझे प्यार और सब्र के साथ गाइड किया है। आपका पैशन, इंटेलिजेंस और क्रिएटिविटी इंस्पायरिंग है और मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं आपकी बेटी हूं। मैं आज जो कुछ भी हूं, आपकी वजह से हूं और इसके लिए मैं आपको थैंक्यू कहना चाहती हूं। हैप्पी बर्थडे मॉम, मैं आपको मिस कर रही हूं।'

Recommended Video

सोनम कपूर की पर्सनेलिटी में मां सुनीता कपूर का प्रभाव साफ नजर आता है। सोनम कपूर का आत्मविश्वास और फैशन को लेकर उनकी बेहतरीन समझ, मां सुनीता कपूर की ही देन हैं। सोनम कपूर चाहें अपने प्रोजेक्ट्स में कितनी ही बिजी क्यों ना रहें, वक्त मिलते ही वह अपने मम्मी-पापा से मिलने आती हैं। अक्सर मां सुनीता कपूर के साथ वह प्यारी सी तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करती हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: सारा अली खान से लेकर सोनम कपूर तक, इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से लें पफ स्लीव्स की इंस्पिरेशन

पति आनंद आहूजा के साथ दिल्ली में बिता रही हैं क्वालिटी टाइम

 

सोनम कपूर कुछ वक्त पहले ही लंदन से अपने पति आनंद आहूजा के साथ दिल्ली लौट आई थीं। कोरोना वायरस के इंफेक्शन के चलते वह सेल्फ क्वॉरेंटाइन में हैं और सोशल डिस्टेंस मेंटेन कर रही हैं। फिलहाल वह अपने पति आनंद आहूजा के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर आखिरी बार  The Zoya Factor में दुलकर सलमान के साथ नजर आई थीं, जिसे अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया और पूजा शेट्टी ने को-प्रोड्यूस किया। जल्द ही सोनम कपूर करीना कपूर के साथ 'वीरे दी वेडिंग' के सीक्वल में भी नजर आएंगी। इसके अलावा वह 'ब्लाइंड' फिल्म के रीमेक में भी नजर आएंगी।

Image Courtesy: Instagram(@sonamkapoor, kapoor.sunita)