फिल्‍म एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से अपनी पहचान बना चुकीं बॉलिवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने एक रिऐलिटी शो के दौरान अपने नाम को लेकर एक खुलासा किया। कियारा ने इस शो में बताया की पहले उनका नाम कुछ और था और साथ ही उन्‍होंने यह भी बताया कि क्‍यों उनके नाम को बदला गया। उन्‍होंने अपने नाम बदलने के पीछे जिन लोगों का हाथ है उनका भी जिक्र किया। कियारा ने बताया है कि पहले उनका नाम आलिया आडवाणी था और सलमान खान और आलिया भट्ट की वजह से उन्होंने अपना नाम बदल दिया। कियारा ने बताया कि नाम बदलने की सलाह भी उन्‍हें सलमान खान ने ही दी थी।

kiara advani name change idea inside

इसे जरूर पढ़ें: शकुंतला देवी की बायोपिक में लीड रोल में नजर आएंगी विद्या बालन

शो में कियारा ने कहा, 'पहले मेरा नाम आलिया था। सलमान खान ने मुझे आलिया भट्ट की वजह से नाम बदलने की सलाह दी थी क्योंकि एक ही नाम की बॉलिवुड में दो एक्ट्रेस नहीं हो सकती हैं। सलमान ने केवल सलाह दी थी लेकिन नाम कियारा का चुनाव मैंने किया था। अब तो मेरे पैरंट्स ने भी मुझे कियारा बुलाना शुरू कर दिया है।'

कियारा ने 2014 में 'फगली' से बॉलिवुड डेब्यू किया था। वैसे बता दें कि कियारा की डेब्यू फिल्म फगली के एक गाने में सलमान ने अक्षय के साथ स्पेशल अपीयरेंस भी दी थी। इस फिल्म में जिमी शेरगिल, मोहित माहवाह, विजेंदर सिंह और आर्फी लांबा ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं। इस फिल्म के बाद कियारा 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' और 'मशीन' में भी दिखाई दी थीं।

kiara name change story inside

फिल्‍म एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में कियारा के अभिनय और लुक को दर्शकों ने काफी सराहा था। वैसे कियारा अक्सर अपने हॉट और सेक्सी फोटोज से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वहीं, एक फिल्म में कियारा के मास्टरबेशन सीन पर उनको आलोचना का भी सामना करना पड़ा था।

kiara advani name change by alia inside

कियारा पिछली बार 'कलंक' के एक गाने में दिखाई दी थीं। कियारा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'कबीर सिंह' में व्यस्त हैं, ये फिल्‍म इस साल 21 जून में रिलीज होगी, यह तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रिमेक है और इस फिल्‍म में उनके साथ शाहिद कपूर नजर आएंगे। इस फिल्म को संदीप रेड्डी वंगा ने डायरेक्ट किया है।

kiara name change by salman inside

इसे जरूर पढ़ें: सोनम कपूर, रानी मुखर्जी और जूही चावला ने विद्या बालन को बताया कि उनकी सास हैं कितनी स्पेशल

इसके अलावा कियारा दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर और अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में भी नजर आएंगी। ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी पर आधारित है जिसे करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसका निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं। फिल्म इस साल 27 दिसंबर को रिलीज होगा।

Photo courtesy- instagram.com(kiaraaliaadvani)