रानू मंडल कुछ वक्त पहले तक देश के लाखों गरीब लोगों की तरह अपनी जिंदगी बिता रही थीं, लेकिन लता मंगेशकर के गानों को रेलवे स्टेशन पर सुनाते हुए अचानक उनकी किस्मत चमक उठी। उनका गाना एक प्यार का नगमा है लोगों को इतना पसंद आया कि उनका वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। रानू मंडल की सुरीली आवाज पसंद करने वालों की तादाद तेजी से बढ़ती गई। यही वजह थी कि सेलेब्रिटीज ने भी उन्हें नोटिस किया। हाल ही में हिमेश रेशमिया ने उनके साथ एक गाना गया। बहुत से न्यूज चैनल्स पर भी उन्हें गीत गाने के लिए बुलाया गया। रानू मंडल देखते ही देखते स्टार बन गईं। रेलवे स्टेशन पर तंगहाली वाले दिन देखने वाली रानू मंडल अचानक सेलेब्रिटी बन गईं और हर तरफ उनका चर्चा होने लगा। रानू मंडल के इस तरह चर्चित होने से देश के लाखों लोगों ने इंस्पिरेशनल ली। लेकिन अब उनका व्यवहार देखकर उनके प्रशंसकों को हैरानी हो रही है। इस समय एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी एक प्रशंसक के साथ गलत तरीके से व्यवहार करती नजर आ रही हैं, जबकि आज रानू अपना बर्थडे मना रही हैं। रानू मंडल अपनी इस प्रशंसक पर क्यों भड़कीं और उन्होंने क्या कहा, आइए जानते हैं- 

इसे जरूर पढ़ें: लता मंगेशकर की तरह सुरीले गीत गाने वाली इस महिला के वीडियो हुए वायरल, आप भी सुनिए

सेल्फी क्लिक कराने को लेकर नाराज हो गईं रानू मंडल

 

रानू मंडल ने अपनी एक फैन को ऐसी बात कह दी जिसे देखकर कोई भी हैरान हो जाएगा। सीधी-सादी सी दिखने वाली रानू इस वीडियो में अपनी फैन पर भड़कती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल यह महिला रानू के साथ एक सेल्फी क्लिक करना चाहती थीं। बहुत से सेलेब्रिटीज अपने फैन्स के साथ सेल्फी क्लिक कराते हैं, जिससे फैन्स काफी खुश होते हैं और सेलेब्रिटीज को भी इस बात की खुशी होती है कि उनके फैन्स उन्हें किस हद तक चाहते हैं। लेकिन रानू मंडल सेल्फी खिंचाने के नाम पर भड़क उठीं। हैरानी की बात ये है कि रानू मंडल इस दौरान लोगों से घिरी हुई हैं। रानू किसी काम में लगी थीं, तभी उनकी प्रशंसक उनसे मुखातिब हुई। उसने रानू का हाथ पकड़ा और सेल्फी खिंचवाने को कहने लगी। जैसे ही इस महिला ने रानू मंडल का हाथ पकड़ा, वह आग बबूला हो गई और महिला पर गुस्सा करने लगी। वीडियो में रानू मंडल अपनी महिला प्रशंसक से कह रही हैं, 'आपने मुझे छुआ कैसे? मैं अब एक सेलिब्रिटी हूं।' 

इसे जरूर पढ़ें: रानू मंडल पर बनने जा रही है बायोपिक, जानें कौन सी एक्ट्रेस निभा सकती हैं उनका रोल

फैन पर उतारा गुस्सा

ranu mondal viral singer birthday

वीडियो में साफ नजर आया कि रानू मंडल इस बात पर कितनी ज्यादा नाराज हो गई थीं। वह कह रही थीं, 'इस तरह से छूने का मतलब क्या है?' हालांकि रानू की महिला प्रशंसक ने उनके इस व्यवहार का बुरा नहीं माना, लेकिन रानू के प्रशंसकों को उनका यह व्यवहार और इस तरह फैन की बेइज्जती करना रास नहीं आया। अब रानू अपने खराब व्यवहार के लिए ट्रोल हो रही हैं। 

लता मंगेशकर की तरह मीठी आवाज से बनी थीं वायरल सिंगर

ranu mondal singer

रानू मंडल कुछ वक्त पहले तक अपनी रोजी-रोटी के लिए पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाने गाया करती थीं। गाने सुनकर उन्हें जो पैसे मिल जाते थे, उसी में वह अपना गुजारा चला रही थीं। अचानक फेमस होने के बावजूद वह अच्छी तरह जानती हैं कि आम इंसान की जिंदगी कितनी मुश्किलों भरी होती है। लेकिन अपने इस अतीत के बावजूद आज वह फेमस होने के बाद लोगों से रूखे तरीके से पेश आ रही हैं और अपने तेवर दिखा रही हैं। इस तरह का व्यवहार रानू की इमेज को नुकसान पहुंचा सकता है। 

इस तरह वायरल हुईं थीं रानू मंडल

bengali actress sudipta to play ranu mondal role in biopic main

रानू मंडल जब पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाती थीं, तब उनकी हालत बहुत खराब थी और यह चीज उनके वायरल वीडियो से भी जाहिर हुई थी। इस वीडियो में उन्होंने पुरानी सी साड़ी पहनी हुई थी और उनके बाल बिखरे हुए थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद रानू रातों-रात स्टार बन गईं थीं। आम लोगों से लेकर मीडिया चैनलों तक हर कोई उनसे गीत सुनने के लिए उनकी लाइफ के बारे में जानने के लिए बेताब नजर आया था। इस दौरान रानू के मेकओवर की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। 

रानू के इसी सेलेब्रिटी स्टेटेस को देखते हुए चर्चित गायक और एक्टर हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाना गाने का ऑफर दिया था। रानू के पहले गाने 'तेरी मेरी कहानी' का रिकॉर्डिंग जब हिमेश ने शेयर किया था, तो उसे भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इसके बाद रानू ने हिमेश के लिए कई और गाने भी गाए। रानू फिलहाल अपने पश्चिम बंगाल वाले पुराने घर में ही रहती हैं। चर्चा है कि इन दिनों रानू अपनी बायोपिक पर काम कर रही हैं, जिसे फिल्ममेकर ऋषिकेश मंडल बना रहे हैं।