• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

लता मंगेशकर की तरह गाना गाने वाली रानू मंडल को क्या सलमान खान ने दिया है नया घर?

रानू मंडल को लेकर एक नई खबर सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान ने उन्हें एक घर गिफ्ट किया है। 
author-profile
Published -29 Aug 2019, 10:26 ISTUpdated -29 Aug 2019, 10:33 IST
Next
Article
Ranu Mondal House main

अगर आप सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं तो आपने अभी तक रानू मंडल का नाम सुन ही लिया होगा। रानू मंडल वो महिला हैं जो पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाते हुए फेमस हुई थीं। वो लता मंगेशकर का गाना, 'एक प्यार का नगमा है' गा रही थीं। उनकी आवाज़ के दीवानों ने एक वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। उसके बाद से रानू मंडल का गाना बहुत वायरल हो गया और वो खुद भी वायरल हो गईं।  

लता मंगेशकर बाद रानू मंडल का सिर्फ मेकओवर ही नहीं हुआ बल्कि उनके कई सारे फैन्स भी बन गए। जगह-जगह उनकी पूछ होने लगी और पूरा देश उन्हें जानने लगा। बस यही है टैलेंट की खान रानू की कहानी, लेकिन इस कहानी में अभी बहुत सारे ट्विस्ट बाकी हैं।  

सलमान खान के घर गिफ्ट करने की खबर वायरल-  

अब रानू मंडल को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। खबर ये है कि सलमान खान ने उन्हें 55 लाख का एक फ्लैट गिफ्ट किया है। ये सलमान खान ने खुश होकर किया है। ये खबर सोशल मीडिया पर, न्यूज वेबसाइट्स पर सभी जगह वायरल हो रही है। हालांकि, इसकी पुष्टी नहीं की जा सकती है। न तो सलमान की तरफ से और न ही रानू मंडल की तरफ से कोई बात सामने आई है। यहां तक कि टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट ने तो इसका खंडन किया है। तो हम इस खबर की पुष्टी नहीं कर सकते हैं।  

इसे जरूर पढ़ें- पी वी सिंधु ने फिर रचा इतिहास, वर्ल्ड बैडमिंटन चैम्पियनशिप जीतकर भारत को किया सबसे आगे 

ऐसा हो भी सकता है और नहीं भी क्योंकि सलमान खान खुश होकर कई लोगों को कई गिफ्ट दिए हैं। सलमान आए दिन ऐसे टैलेंटेड लोगों को सामने लाने के लिए और भी बहुत कुछ करते हैं। अब इस खबर की जानकारी मिलना या इसका खंडन तो शायद जल्द ही आ जाएगा, लेकिन ये बात बिलकुल सच है कि फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग रानू मंडल के टैलेंट से अच्छे खासे इंप्रेस हैं।  

ranu mondal singer

हिमेश रेशमिया के लिए फिल्माया गया गीत-  

रानू मंडल से इंप्रेस होने वाले लोगों की लिस्ट में एक्टर, डायरेक्टर, सिंगर, प्रोड्यूसर हिमेश रेशमिया भी शामिल हैं। हिमेश की जल्दी ही एक फिल्म आने वाली है जिसका नाम है 'हैप्पी, हार्डी एंड हीर'। इस फिल्म के लिए हिमेश ने रानू मंडल से एक गाना भी रिकॉर्ड करवाया है। इस गाने का नाम है 'तेरी मेरी कहानी'। हिमेश रानू मंडल से इतना खुश हो गए थे कि इस गाने को रिकॉर्ड करता हुआ वीडियो बाकायदा शेयर किया और इस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया गया। 

 

इस गाने के लिए ये कहा गया था कि रानू मंडल को 5-6 लाख रुपए मिले हैं पर इसको लेकर भी कोई पुष्टी नहीं हुई है और इसे भी सोशल मीडिया के सौजन्य से ही सामने लाया गया है। इतना ही नहीं वो सोनी टीवी के शो सुपर स्टार सिंगर पर भी गाना गाने जा चुकी हैं। लोगों को ये बहुत पसंद आया था।  

Recommended Video

इसे जरूर पढ़ें- रेलवे स्‍टेशन पर लता मंगेशकर के गीत गाने वाली रानू मंडल का हुआ मेकओवर, देखिए इनकी शानदार तस्वीरें

 

स्टेशन पर गाना गाकर गुजर बसर करती थीं रानू- 

रानू मंडल इससे पहले स्टेशन पर गाना गाकर ही गुजर बसर करती थीं। वो जिंदगी में बहुत गरीबी में जी हैं और अब उन्हें पहचान मिली है। भारत में टैलेंट भरा हुआ है और बस जरूरी है कि उस टैलेंट को पहचान मिले। हर गली-मोहल्ले में किसी न किसी विद्या में कोई न कोई इंसान महारत हासिल किए हुए है। उम्मीद है कि ऐसे टैलेंट और बाहर निकल कर आएंगे। 

 

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।