बिग बॉस के फैन्‍स की इंतजार की घड़ियां खत्‍म होने वाली हैं क्‍योंकि आज रात देश के सबसे बड़े विवादित और रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन का ग्रैंड प्रीमियर कलर्स पर प्रसारित होगा। शो केे पिछलेे सीज़न को बड़ी सफलता मिली थी और हमें यकीन है कि इस बार का यह सीजन भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब होगा। हर सीज़न की तरह इस साल भी मेकर्स बिग बॉस के घर के अंदर कुछ फेमस चेहरे को लेकर आ रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि उन्हें शो में आने के लिए भारी भरकम फीस दी जा रही है। इसके अलावा, सलमान खान एक बार फिर से शो को होस्‍ट करते नजर आएंगे और आप में से बहुत से लोग जानते होंगे कि वह हर सीजन में मोटी रकम वसूलते हैं। बिग बॉस के घर में इस सीजन में प्रवेश करने वाले केवल कुछ नामों की पुष्टि की गई है। अगर आपके मन में भी यही सवाल है कि वे शो में आने के लिए कितना चार्ज कर रहे हैं तो इस आर्टिकल को पढ़ें।

राधे मां

radhe maa bigg boss  inside

क्‍या आप जानती हैं कि आध्यात्मिक गुरू राधे मां इस सीजन में बिग बॉस के घर में प्रवेश करेंगी। मेकर्स ने हाल ही में प्रोमो जारी किया है जहां हम राधे मां को बिग बॉस के घर के अंदर देख सकते हैं। हालांकि, यह अभी भी पुष्टि नहीं है कि वह एक कंटेस्‍टेंट के रूप में घर में प्रवेश कर रही हैंं या नहीं। कथित तौर पर राधे मां शो पर आने के लिए प्रति सप्ताह 25 लाख रुपये ले रही हैं। अगर यह सच है तो वह शो में सबसे ज्यादा पैसा लेने वाली कंटेस्‍टेंट होंगी। हमारा मानना है कि अगर राधे मां एक कंटेस्‍टेंट के रूप में शो में प्रवेश कर रही हैं तो हमें यकीन है कि वह फैन्‍स का बहुत ज्‍यादा मनोरंजन करेंगी। इस बारे में आपके क्‍या विचार हैं?

उनकी सैलरी की बात करें तो यह राशि शो के इतिहास में सबसे ज्यादा है। पिछले सीज़न में रश्मि देसाई इस शो में सबसे ज्यादा रुपये यानि 15 लाख प्रति सप्ताह लेने वाली कंटेस्‍टेंट थीं।  दूसरी ओर असीम रियाज़ सबसे कम सैलरी पाने वाले कंटेस्‍टेंट थे जिन्हें 60,000 रुपये प्रति सप्ताह मिलतेे थेे।

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14 Premiere Night: जानें पल-पल की लाइव अपडेट्स

सलमान खान

salman khan bigg boss

सुपरस्टार सलमान खान चौथे सीज़न के बाद से इस शो को होस्‍ट कर रहे हैं और एक बार फिर वह इस सीज़न में एक होस्‍ट के रूप में वापसी करेंगे। हर सीजन में सलमान खान अपनी फीस में बढ़ोतरी की मांग करते हैं। इस साल सलमान प्रति एपिसोड 20 करोड़ रुपये ले रहे हैं। मेकर्स ने उनके साथ तीन महीने की 450 करोड़ रुपये की डील की है। यह राशि बिग बॉस के इतिहास में सबसे ज्यादा है। एक्‍टर ने अपने पिछले सीजन के वीकेंड एपिसोड के लिए 11 करोड़ रुपये और इस बार यह अमाउंट लगभग डबल हो गया है। 

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फिर से बिग बॉस के बारे में बात करते हुए सलमान खान ने कहा, "यही कारण है कि मैं बिग बॉस के इस सीजन को कर रहा हूं। यह लोगों को रोजगार प्रदान करेगा, यह एक बहुत बड़ी इकाई है, वे अपना वेतन प्राप्त करना शुरू कर देंगे और अपने घरों के लिए राशन प्राप्त कर सकेंगे।'' 

सलमान खान सीजन के लिए अपनी फीस में कटौती करने के लिए तैयार हैं। एंडेमोल शाइन इंडिया के सीईओ ने कहा, "जाहिर है कि आप बहुत बड़ी बढ़ोतरी नहीं देख सकते हैं, लेकिन हम पूरा वेतन दे रहे हैं।" जिस पर सलमान ने जवाब दिया, "मेरा क्या? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं इसे काटने से ज्यादा खुश हूं ताकि मुझे और भुगतान मिले। मुझे आशा है कि आपको इससे भी बड़ी सफलता मिलेगी और लोगों का मन रात 9 बजे से 10.30 या 11 बजे तक, इसी में ही लगा रहेगा और इन दो घंटों के दौरान एक शानदार शो देखने को मिलेगा।"

सिद्धार्थ शुक्ला

siddharth shukla bigg boss  inside

बिग बॉस 13 के विनर, सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और यही एक कारण हो सकता है कि मेकर्स ने उन्हें बिग बॉस 14 में वापस लाने का फैसला किया है। सूत्रों की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर के अंदर दो सप्ताह के लिए सीजन के नए प्रतियोगियों के साथ रहेंगे। अपने कार्यकाल के दौरान वह एक स्‍पेशल सेगमेंट को होस्‍ट करेंगे, जिसे करारा जवाब कहा जाता है। चैनल द्वारा हाल ही में जारी किए गए सभी प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला को शो के नए कंटेस्‍टेंट को चुनौती देते हुए और उन्हें वादा करते हुए देखा जा सकता है कि उनकी जर्नी आसान नहीं होगी। खैर, अगर ऐसा है तो हमें यकीन है कि यह सेगमेंट काफी दिलचस्प होगा। इस सीजन में फिर से बिग बॉस के घर में प्रवेश करने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने 40 लाख रुपये लिए हैं। यह राशि शो के आखिरी सीज़न में लिए जाने वाले शुल्क से अधिक है। बिग बॉस 13 में अपने कार्यकाल के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने कथित तौर पर प्रति सप्ताह 9 लाख रुपये लिए थे।

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला

हमने आपको पहले बताया था कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला बिग बॉस के घर में प्रवेश कर रहे हैं और अब इसकी पुष्टि हो गई है। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की एक तस्वीर शो के सेट से लीक हुई है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला 40 दिन तक इस शो में रहने के लिए 5 लाख रुपये ले रहे हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस 14 में शामिल होने वाली टीवी की फेमस एक्‍ट्रेस रुबीना दिलैक का फिटनेस सीक्रेट हैं ये एक्‍सरसाइज

कथित तौर पर, सारा गुरपाल, पवित्रा पुनिया, जैस्मीन भसीन, राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, रुबीना दिलैक, एजाज खान, शहजाद देओल, जान कुमार सानू और निशांत सिंह कुछ फेमस नाम हैंं जो इस सीजन में बिग बॉस के घर में प्रवेश करेंगे। कंटेस्‍टेंट और शो के बारे में और जानकारी पाने के लिए हरजिंदगी से जुड़ी रहें।