'हेलो इंडिया वालों! ये है बिग बॉस, सारे रियलिटी शो का बाप। ये है मेरा शानदार और आलीशान घर नए अवतार में, आप साभी का बेसबरी से इंतजार करते हुए। 3 अक्‍टूबर को मेरे एक्‍शन बोलने के साथ ही साल के सबसे धमाकेदार एक्‍शन का आगाज होगा। हमारा मकसद है कि बाहर के बदले हुए हालातों को ध्‍यान में रखते हुए हम आपके आगे इंटरटेनमेंट परोस सकें। सेफ्टी का ध्‍यान रखते हुए हमनें सभी कंटेस्‍टेंट्स को 14 दिनों तो अलग-अलग जगह पर क्वारंटाइन किया गया है।' इस बार बिग बॉस सीजन 14 की शुरुआत कुछ इन्‍हीं शब्‍दों के साथ हुई है ।  शो के होस्‍ट सलमान खान ने भी स्‍टेज पर आते ही सबसे पहले यही कहा, 'बहुत खुशी हो रही है कि 6 महीने बाद आखिर कुछ काम तो शुरू हुआ।' जी हां, सभी के फेवरेट रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 की प्रीमियर नाइट का आगाज बेहद धमाकेदार अंदाज में हुआ।

कैसे होंगे बिग बॉस के शुरुआती दो हफ्ते  

शो के होस्‍ट सलमान खान ने शो की शुरुआत में ही बता दिया है कि एक्‍स बिग बॉस कंटेस्‍टेंट्स सिद्धार्थ शुक्‍ला, गौहर खान और हिना खान को 2 हफ्तों के लिए बिग बॉस हाउस के अंदर भेजा जाएगा और वही तय करेंगे कि चुने गए कौन से कंटेस्‍टेंट्स घर में रहने लायक हैं और कौन नहीं। इतना ही नहीं, सलमान खान ने यह भी बताया, 'शो में आने वाले हर कंटेस्‍टेंट पर 'To Be Confirmed' का टैग लगा होगा। इस Confirmed में बदलने के लिए हर कंटेस्‍टेंट को सिद्धार्थ, हिना और गौहर के थर्ड डिग्री ट्रीटमेंट का सामना करना पड़ेगा और जो इसमें पास होगा वहीं इस शो में आगे का सफर तय करेगा।  

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by biggboss khabri 🔵 (@biggboss_khabrii2.0) onOct 3, 2020 at 9:57am PDT

कंटेस्‍टेंट्स की एंट्री 

एक डांस परफॉर्मेंस के साथ बिग बॉस सीजन 14 में सबसे पहले टीवी एक्‍टर एजाज खान ने एंट्री की। एजाज खान के साथ-साथ साउथ इंडिया एक्‍ट्रेस निक्‍की तंबोली शो में एंट्री करने वाली दूसरी कंटेस्‍टेंट रहीं। निक्‍की आपको बता दें निक्‍की की तुलना बिग बॉस 13 की कंटेस्‍टेंट शहनाज गिल से की जा रही हैं क्‍योंकि वह उनकी तरह ही बबली नेचर की हैं। निक्‍की की बबली बातें सुन कर सलमान खान भी पेट पकड़ कर हसने पर मजबूर हो गए। वहींं शो में एस्‍ट्रोलॉजर जनार्दन जी ने भी बताया कि निक्‍की अपने खुशनुमा व्‍यवहार सभी का दिल जीत सकती हैं। बेस्‍ट बात तो यह है कि निक्‍की और एजाज हिना, सिद्धार्थ और गौहर ने आपसी सहमति से बिना किसी देरी के सेलेक्‍ट भी कर लिया। 

शो में तीसरे कंटेस्‍टेंट के तौर पर एंट्री हुई एक सेलिब्रिटी कपल रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्‍ला की। दोनों ही टीवी इंडस्‍ट्री के चर्चित चेहरे हैं। बिग बॉस हाउस में एंट्री से पहले दोनों ही मिया-बीवी के बीच एक खट्टी-मीठी नोक-झोक देखी गई, जो कि काफी मजेदार थी। दोनों यह बात भी स्‍वीकार की कि लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच के रिश्‍तों में थोड़ी कड़वाहट भी आ गई थी, मगर अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक है। वैसे अभिनव और रुबीना में से बिग बॉस हाउस के अंदर केवल अभिनव को ही एंट्री मिली और रुबीना को हिना, सिद्धार्थ और गौहर के द्वारा रिजेक्‍ट कर दिया गया। अब देखना यह है कि रुबीना को घर कैसे एंट्री मिलती है। 

बिग बॉस हाउस में एंट्री से पहले ही जिस कंटेस्‍टेंट के नाम की चर्चा चारों ओर थी, वह कोई और नहीं बल्कि जैस्मिन भसीन थीं। बिग बॉस शो में जैस्मिन की एंट्री 5वें कंटेस्‍टेंट के तौर पर हुई। जैस्मिन से शो के होस्‍ट सलमान खान ने कई सवाल-जवाब किए। इतना ही नहीं, जैस्मिन से बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला और कंटेस्‍टेंट रही रश्मि देसाई के रिश्‍तों को लेकर भी सवाल पूछे गए, जिसमें जैस्मिन ने सिद्धार्थ शुक्‍ला को सही और रश्मि देसाई को गलत बताया। गौरतलब है कि टीवी सीरियल 'दिल से दिल तक' में तीनों ने साथ में काम किया था।

इसके बाद बिग बॉस 14 में टीवी एक्‍टर निशांत मलखानी, पंजाबी मॉडल शहजाद देओल और पंजाबी सिंगर एवं एक्‍ट्रेस सारा गुरपाल की शानदार एंट्री हुई। इन तीनों में केवल शहजाद को ही बीबीक्‍यू टेस्‍ट में सेलेक्‍ट किया गया। वहीं गुरपाल और निशांत को रिजेक्‍ट कर दिया गया। इस सीजन के लास्‍ट कंटेस्‍टेंट बॉलीवुड सिंगर राहुल वैद्य रहे। राहुल ने बताया कि उन्‍हे बिग बॉस का ऑफर कई बार मिला, मगर वह कभी उसे एक्‍सेप्‍ट नहीं कर पाए। राहुल को सच्‍चे प्‍यार की तलाश है और उन्‍हें उम्‍मीद है कि बिग बॉस हाउस में उन्‍हें उनका प्‍यार जरूर मिलेगा। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14 Premiere Night: जानें इस सीजन में किन सेलिब्रिटीज की हो सकती है बिग बॉस हाउस में एंट्री

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan team (@beingsalmankhanteam) onOct 1, 2020 at 11:26pm PDT

 

बिग बॉस सीजन 14 में बिग बॉस का हाउस कैसा होगा इसकी भी झलक देखने को मिल चुकी है। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि इस बार बिग बॉस का हाउस काफी लग्‍जीरियस और कलरफुल होगा। हर कंटेस्‍टेंट का अलग बेड होगा। किचन में भी अधिक से अधिक सुविधाएं दी जाएंगी। कंटेस्‍टेंट्स खुद को बहारी दुनिया से कटा हुआ महसूस न करें इसके लिए बिग बॉस में थिएटर, स्‍पा और शॉपिंग मॉल भी बनाया गया है। 

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस 14 में शामिल होने वाली टीवी की फेमस एक्‍ट्रेस रुबीना दिलैक का फिटनेस सीक्रेट हैं ये एक्‍सरसाइज

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) onOct 2, 2020 at 8:13pm PDT

 

इस बार बिग बॉस सीजन 14 में बिग बॉस के घर में विवादित आध्यात्मिक गुरु राधे मां के आने की बात भी बहुत दिनों से की जा रही थी। मगर राधे मां कनटेस्‍टेंट बन कर बिग बॉस हाउस में नहीं आ रहीं। वह केवल अपनी कृपा बरसाने के लिए घर के अंदर गई थीं। राधे मां से जब पूछ गया कि उन्‍हें घर कैसा लगा तो उन्‍होंने कहा, 'घर बहुत सुंदर है और इस बार का बिग बॉस बहुत चलेगा। मुझे बिग बॉस जब भी प्रेम से बुलाएंगे तो मैं जरूर आउंगी।' हो सकता है कि आगे के एपिसोड्स में भी राधे मां को बिग बॉस हाउस के अंदर देखा जाए। 

 

फिलहाल बिग बॉस से जुड़ी और भी रोचक खबरें जानने के लिए पढ़ी रहें हरजिंदगी।