• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

अपने ड्रीम पार्टनर में यह क्वालिटी चाहती थीं पूजा भट्ट

पूजा भट्ट की लव लाइफ हमेशा से ही विवादों में रही है। हालांकि 20 वर्ष की उम्र में अपने ड्रीम पार्टनर को लेकर पूजा भट्ट के कुछ अलग ही ख्याल थे।
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial
Published -24 Jul 2022, 08:00 ISTUpdated -23 Jul 2022, 16:05 IST
Next
Article
pooja bhatt and her love life

महज 17 साल की उम्र में बिग स्क्रीन पर कदम रखने वाली पूजा भट्ट हमेशा ही पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। यूं तो उन्होंने साल 1989 में अपने पिता व डायेक्टर महेश भट्ट की फिल्म ’डैडी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन ’दिल है कि मानता नहीं’ और ’सड़क’ जैसी फिल्मों में उनकी मासूमियत ने फैन्स का दिल जीत लिया।

पूजा भट्ट हमेशा से ही बेहद खुले विचारों की रही हैं और वह अपनी राय बेहद बेबाकी के साथ सबके सामने रखती भी हैं। एक्टिंग के बाद साल 2004 में फिल्म ’पाप’ के जरिए उन्होंने निर्देशन के क्षेत्र में हाथ आजमाया। वह साल 2003 में होटल मालिक मनीष मखीजा के साथ विवाह के बंधन में बंध गई। हालांकि, शादी के करीब 11 साल बाद यह जोड़ा अलग हो गया।

शादी से पहले पूजा एक्टर रणवीर शौरी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहीं, लेकिन यह रिश्ता भी मुकम्मल ना हो पाया। अब पूजा भट्ट भले ही रिश्तों को बेहद मैच्योरिटी के साथ हैंडल करती हों, लेकिन 20 साल की उम्र में उनके सोचने का नजरिया काफी अलग था। एक इंटरव्यू में उन्होंने इसके बारे में खुलकर बात भी की थी। तो चलिए क्या था पूजा भट्ट का मानना-

बेहद अलग थी पूजा भट्ट की सोच 

pooja bhatt

एक इंटरव्यू में पूजा भट्ट ने खुद बताया था कि जब वह 20 साल की उम्र थीं, तब वह बहुत बिंदास जीना पसंद करती थी। उसका उन्हें कोई पछतावा भी नहीं था। पूजा भट्ट ने बताया था कि मेरे अंदर इतनी क्षमता थी कि मैं 100 मर्दों से भरे कमरे में चली जाती थी। अगर उनमें 99 सामान्य हों और कोई एक चूहे की तरह दुबका हो तो मैं सीधे उसके पास जाती और उसे सहज करती।

इसे जरूर पढ़ें- Harvey Weinstein और रेप पर अब पूजा भट्ट और प्रियंका चोपड़ा भी आईं सामने, कहा "बॉलीवुड में हैं कई Weinstein"

सिंगलहुड का ले रही हैं आनंद

singlehood life of pooja bhatt

वर्तमान में, पूजा भट्ट सिंगल हैं और वह अकेले ही अपने जीवन का आनंद ले रही हैं। पूजा भट्ट को लगता है कि प्यार ही जीवन है और जीवन ही प्यार है। इसके बिना व्यक्ति का कोई अस्तित्व नहीं है। वैसे सिंगलहुड के दौरान एन्जॉय करते हुए भी उन्होंने खुद को शटर डाउन नहीं किया है। उन्होंने उस एकमात्र गुण के बारे में भी बताया, जो वह एक साथी में ढूंढ रही हैं। पूजा भट्ट के अनुसार, उन्हें केवल सिक्स-पैक में दिलचस्पी है, जो एक आदमी के दो कानों के बीच है।

Recommended Video

बेहद विवादित रही है लाइफ

bollywood controvercy

  • पूजा भट्ट की पर्सनल लाइफ बेहद ही विवादित रही है। एक बार पूजा और उनके पिता महेश भट्ट ने एक फोटोशूट के लिए लिप लॉक किया था, जिसके बाद वह काफी सुर्ख़ियों में आ गए थे।
  • वहीं, पूजा भट्ट का एक्टर रणवीर शौरी के साथ लंबा रिश्ता रहा है और वह दोनों एक-दूसरे के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं। लेकिन, यह रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चल सका और फिर वह दोनों अलग हो गए। इनका ब्रेकअप भी काफी सुर्खियों में रहा था।
  • इसके बाद, पूजा भट्ट को एक भारतीय वीजे और मुंबई के एक रेस्तरां के मालिक मनीष मखीजा को जीवनसाथी के रूप में चुना। लेकिन यह जोड़ा शादी के 11 साल बाद अलग हो गया।
 

तो आपको एक्टर डायरेक्टर पूजा भट्ट की लव लाइफ से जुड़ी यह स्टोरी कैसी लगी? यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit- Instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।